Advertisment

बुंदेलखंड को मिली सौगात, ट्विटर पर छाया 'विकास का एक्सप्रेस-वे'

बुंदेलखंड में एक्सप्रेसवे (Bundelkhand ExpressWay) के जरिये विकास की गाड़ी को तेज दौड़ाने की कोशिशों को सोशल मीडिया ने भी खूब सराहा है. शनिवार को जालौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण...

author-image
Shravan Shukla
New Update
Vikas ka ExpressWay

Vikas ka ExpressWay( Photo Credit : News Nation)

बुंदेलखंड में एक्सप्रेसवे (Bundelkhand ExpressWay) के जरिये विकास की गाड़ी को तेज दौड़ाने की कोशिशों को सोशल मीडिया ने भी खूब सराहा है. शनिवार को जालौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करते हुए इसे औद्योगिक प्रगति का साधन कहा तो ट्विटर (Twitter) पर विकास का एक्सप्रेस-वे (Vikas Ka ExpressWay) ने भी खूब रफ्तार भरी. ट्विटर पर लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की कोशिशों को यूपी के लिए उपयोगी बताया.

Advertisment

ट्विटर पर ट्रेंड का करता रहा विकास का एक्सप्रेस-वे

ज्यादातर लोगों ने विकास का एक्सप्रेस-वे (Vikas Ka ExpressWay) हैशटैग के साथ अपनी बातें रखीं. ट्विटर इंडिया की टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में करीब 05 घंटों तक यह हैशटैग नंबर एक पर रहा. केवल इस एक हैशटैग पर 03 बिलियन इम्प्रेशन रहे. ट्विटर (Twitter) की भाषा में कहें तो विकास का एक्सप्रेस-वे (Vikas Ka ExpressWay) हैशटैग करीब 03 बिलियन बार देखा गया, जबकि हैशटैग की रीच 214 मिलियन लोगों तक रही.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जालौन जिले में शनिवार को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Bundelkhand ExpressWay) का उद्घाटन किया. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ट्विटर पर ट्रेंडिंग टॉपिक बना विकास का एक्सप्रेस-वे
  • पीएम मोदी ने किया शनिवार को उद्घाटन
  • विकास का एक्सप्रेस-वे हैशटैग के साथ लोगों ने रखी बात
बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे Vikas Ka ExpressWay ट्विटर twitter
Advertisment
Advertisment