Advertisment

Mumbai: ‘पहले भगवान की पूजा की फिर मुकुट सहित कीमती सामान चुराया’, मंदिर में चोरी का वीडियो हुआ वायरल

मुंबई में एक युवक ने मंदिर में चोरी करने से पहले भगवान की पूजा की और फिर कीमती समान चुरा लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी का सारा समान बरामद कर लिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Publive Team
New Update
Mumbai Temple Theft

Mumbai Temple Theft ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

मुंबई में एक युवक ने मंदिर में चोरी करने से पहले भगवान की पूजा की. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया है. घटना 10 जुलाई की है. हालांकि, पुुलिस ने आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था और चोरी का सारा समान बरामद कर लिया था. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि 10 जुलाई की शाम आरोपी मंदिर में घुसा. उसने मंदिर में पूजा-पाठ की. उसने चोरी के लिए ईश्वर से माफी मांगी. इसके बाद, उसने भगवान विट्ठल और देवी रखुमाई की मूर्तियों से धातु के मुकुट सहित अन्य कीमती समान चुरा लिए. 

पास के दुकानदार ने पुलिस को दी जानकारी
मुंबई पुलिस की मानें तो मंदिर से निकलते वक्त पास के एक दुकानदार ने चोरी की घटना देखी. उसने कस्तूरबा मार्ग पुलिस थाने को चोरी की जानकारी दी. पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 305 के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस ने मंदिर के सीसीटीवी खंगाले और आरोपी को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी. पुलिस ने दिन खत्म होते-होते आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी की पहचान हो गई है. उसका नाम प्रकाश सिंह वर्मा है.

आरोपी के खिलाफ चोरी का केस दर्ज
कस्तूरबा पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर राजेश नंदीमठ ने घटना के बारे में बताया कि हमने आरोपी के खिलाफ चोरी की एफआईआर दर्ज की है. आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था. हमने उससे सारा समान बरामद कर लिया है.

पढ़ें क्राइम से जुड़ी अन्य खबरें

भाई-बहन के रिश्ते का खौफनाक अंत
उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है.  यहां एक भाई ने सगी बहन की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. जानकारी सामने आई है कि जमीन के बंटवारे को लेकर भाई ने बहन की हत्या कर डाली. सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने आरोपी भाई की तलाश शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. 

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Mumbai Police temple theft mumbai theft worship of god temple theft video mumbai temple incident
Advertisment
Advertisment