Advertisment

Weather Update: दिल्ली में छाई धुंध की चादर, जानें देश के इन राज्यों में मौसम का हाल

Weather Update: दक्षिणी राज्यों में बारिश का यह सिलसिला 30 अक्टूबर तक जारी रहने वाला है, पश्चिम बंगाल की खाड़ी पर एक चक्रवात बनता दिख रहा

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
india gate

india gate( Photo Credit : social media)

Weather Update: देश के कई इलाकों मे अगले पांच दिनों के लिए किसी तरह बदलाव नहीं देखने को मिलेगा. वहीं दक्षिणी राज्यों में तमिलनाडु, केरल और माहे में आज बारिश होने की संभावना है. बारिश का यह सिलसिला 30 अक्टूबर तक जारी रहने वाला है. वहीं यहां के मौसम की बात करें तो तमिलनाडु तट  के पास दक्षिण पश्चिम बंगाल की खाड़ी पर एक चक्रवात बनता दिख रहा है. वहीं राजधानी की बात करें तो आज यानि 28 अक्टूबर को यहां का न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज किया जाएगा. इसी के साथ नई दिल्ली में आज धुंध की चादर देखने को मिलेगी. 

Advertisment

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किए जाने की उम्मीद है। लखनऊ में भी आज कोहासा रहने वाला है। गाजियाबाद में न्यूनतम तापमान 17 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज होने की उम्मीद है। यहां पर आसमान साफ रहेगा.

अन्य राज्यों के मौसम का हाल

मौसम विभाग की मानें तो आज तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश के दक्षिणी तट, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और लक्षद्वीप में हल्की से मध्यम बरसात हो सकती ​है। वहीं पूर्वोत्तर भारत के कुछ स्थानों हल्की बारिश होगी।

Advertisment

Source : News Nation Bureau

weather forcast Weather News Weather Forecast Weather Forecasting Weather Update
Advertisment
Advertisment