Advertisment

सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी की तस्वीरें वायरल, देखें Photos

सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, फोटो देखकर हर कोई हैरान है. क्या आपने यह सभी फोटोज देखें.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
seema haider and sachin meena viral wedding photos

सीमा हैदर और सचिन मीना की शादी की तस्वीरें वायरल( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सचिन के प्यार ने 'सीमा' को सीमा पार करने पर मजबूर कर दिया. आज सीमा भारत की धरती पर है,  भारतीय मीडिया में सीमा सुर्खियों में है. सीमा हैदर पाकिस्तान की रहने वाली हैं, जो भारत के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन को अपना दिल दे बैठीं. उन्होंने प्यार में अपना देश छोड़ दिया, लेकिन सीमा के भारत आते ही यहां हंगामा शुरू हो गया. पिछले तीन दिनों से यूपी एटीएस ने पाकिस्तान का एजेंट होने के शक में उससे पूछताछ की, लेकिन एटीएस को कुछ भी सबूत नहीं मिला. इन सबके बीच सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल फोटो को देखने के बाद हर कोई हैरान है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- पाकिस्तान जाने पर सीमा ने कहा- 'मैं मर जाऊंगी लेकिन...'

शादी की तस्वीरें सामने आई

हमने आपके साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं. ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सीमा हैदर और सचिन मीणा दोनों दूल्हा-दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं. दोनों के गले में फूलों की माला है. फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की यह शादी की तस्वीर है, जहां पर देख सकते हैं कि सीमा हैदर अपने पति सचिन मीणा की पैर छूते नजर आ रही है. 

पहली तस्वीर

publive-image

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें

वहीं दूसरी तस्वीर में सीमा और सचिन तीन बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. ये फोटो बता रही है कि शादी के दिन तीनों बच्चे भी मौजूद थे क्योंकि फोटो में आप देख सकते हैं कि सचिन और सीमा दोनों शादी के जोड़े में हैं. एक ही तस्वीर में तीन बच्चे हैं जो आप देख सकते हैं. इसके साथ ही तीसरी फोटो में सीमा और सचिन दोनों बैठे हुए हैं, जिसमें तीन बच्चों के अलावा एक बच्ची भी नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि ये सचिन और सीमा हैदर की शादी की तस्वीर है. 

दूसरी तस्वीर

publive-image

शादी कहां पर हुई थी?

आपको बता दें कि ये फोटो कहां क्लिक की गई है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, जब सीमा से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की है. जब सीमा से सवाल पूछा गया कि पशुपतिनाथ मंदिर में पुजारी ने शादी होने से साफ इनकार कर दिया, यहां कोई शादी नहीं हुई तो सीमा ने बताया कि शादी मंदिर के पिछले हिस्से में हुई थी. उन्होंने बताया कि मंदिर के आगे वाले हिस्से में काफी भीड़ थी, इसलिए शादी वहीं करनी पड़ी.

publive-image

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Seema Haider Pakistan Wedding Viral Pic Seema Haider New Look Seema Haider and Sachin Story Seema Haider Case
Advertisment
Advertisment