Advertisment

Mumbai Worli BMW Car Accident : कौन है मिहिर शाह...पिता के तगड़े हैं पॉलिटिकल कनेक्शन?

कौन है मिहिर शाह जिसने मुंबई के वर्ली में तेज़ रफ़्तार कार से एक दंपत्ति को कुचल दिया. इसे लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है. आइए जानते हैं कि आखिर कार से कुचलने वाला युवक कौन है?

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
mumbai worli BMW car accident

मुंबई वर्ली कार एक्सीडेंट( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

Mumbai Worli BMW Car Accident : मुंबई के वर्ली में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार BMW कार ने बाइक सवार जोड़े को अपना शिकार बना लिया. इस दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई. कार चला रहा शख्स एक्सीडेंट कर वो मौके से गायब हो गया. पुलिस ने हादसे के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कि आखिर BMW में कौन व्यक्ति था? पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि कार का मालिक राजेश शाह है, जो शिवसेना शिंदे गुट का नेता है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे और उसके साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisment

शिवेसना शिंदे गुट के नेता का बेटा?

हालांकि पुलिस अभी तक मुख्य आरोपी को नहीं पकड़ पाई है. पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक मिहिर शाह शिवसेना शिंदे गुट के नेता राजेश शाह का बेटा है. राजेश शाह और कार में मौजूद मिहिर के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें मिहिर शाह को अपने चार दोस्तों के साथ कार से उतरकर कार में बैठते हुए देखा गया है. ये सीसीटीवी फुटेज जुहू वॉयस ग्लोबल तापस बार के बाहर बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- बार से बीयर पीकर निकला था मिहिर, सोमवार को पिता की कोर्ट में पेशी

Advertisment

प्रदेश में शुरू हो गई राजनीति

बता दें कि मिहिर शाह को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस ने 6 टीमें बनाई हैं, जो मुंबई के हर इलाके में सर्च कर रही हैं. इस घटना के बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में जंग छिड़ गई है. कांग्रेस-शिवसेना ने सरकार और शिंदे पर हमला शुरू कर दिया है. संजय राऊत ने कहा कि आज ये कुचलकर भाग गया. बाद में मुख्यमंत्री शिंदे फरार हो जायेंगे. इस पर सीएम एकनाथ शिंदे ने भी पलटवार करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. मैंने पुलिस कमिश्नर से बात की है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो आरोपी किस पार्टी से ताल्लुक रखता है. कार्रवाई की जाएगी. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. वहीं, कांग्रेस भी शिंदे सरकार पर हमला बोला है. 

Source : News Nation Bureau

Shiv Sena Rajesh Shah Who is Mihir Shah Mihir Shah Shiv Sena Mumbai Worli car accident Mumbai Worli BMW car accident
Advertisment
Advertisment