Advertisment

रेलवे ट्रैक पर सो रही गर्भवती महिला को किसी ने बचाया, ट्रेन गुजरती रही और वीडियो बनाते रहे लोग

क्या लोगों में इंसानियत नहीं बची है? आप सोच रहे होंगे कि आखिर पूरा मामला क्या है? तो चलिए आपको बताते हैं

author-image
Ravi Prashant
New Update
कालीनगर स्टेशन

कालीनगर स्टेशन( Photo Credit : FILE)

क्या इंसानियत मर चुकी है? यह सवाल उन सभी से है जो आज हमारे समाज का हिस्सा हैं. हमें लगता है कि बहुत से लोगों का जवाब होगा कि मरी नहीं है. लेकिन जो खबर हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं वो अपने आप में हैरान कर देने वाली है और ये सवाल खड़ा करता है कि क्या लोगों में इंसानियत नहीं बची है? आप सोच रहे होंगे कि आखिर पूरा मामला क्या है? तो चलिए आपको बताते हैं, कोलकाता से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक गर्भवती महिला आत्महत्या करने के इरादे से पटरी पर लेट गई. 

Advertisment

कोई नहीं बचाने के लिए आगे आया

यह मामला कोलकाता के कालीनगर रेलवे स्टेशन का है, जहां चार महीने की गर्भवती महिला ट्रेन की पटरी पर सो गई, जिससे उसका पैर कट गया. बता दें कि महिला बर्धमान जिले की रहने वाली है, उसका नाम रुमैया खान था. इस घटना से जुड़े कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. वीडियो में महिला को ट्रेन की पटरी पर सोते हुए देखा जा सकता है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि उस वक्त स्टेशन पर कई लोग मौजूद थे लेकिन महिला को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया.

बचाने के बजाए बनाते रहे वीडियो

दावा किया जा रहा है कि लोगों ने वीडियो बनाए लेकिन उसे बचाने के लिए एक भी शख्स नहीं आया यानी महिला लोगों की मौजूदगी में आत्महत्या कर रही थी, लेकिन लोग उसे बचाने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे. ट्रेन से महिला का पैर कट जाने पर आनन-फानन में रेलवे पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन महिला की जान नहीं बचाई जा सकी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लोग चिल्ला रहे हैं कि कोई इसे बचा ले लेकिन कोई आग नहीं बढ़ता है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सभी लोग वीडियो बनाते रहे
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
  • महिला की मौत हो गई

Source : News Nation Bureau

Kolkata News
Advertisment
Advertisment