Advertisment

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने का काम कर रहे : सपा

सपा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ 'प्रदेश और उसकी समस्याओं पर बहुत कम ध्यान दे रहे हैं और चुनावी लाभ के लिए सांप्रदायिक भावनाएं भड़का रहे हैं.'

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने का काम कर रहे : सपा

सपा ने योगी आदित्यानाथ पर सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने का लगाया आरोप

समाजवादी पार्टी (सपा) ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया. सपा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ 'प्रदेश और उसकी समस्याओं पर बहुत कम ध्यान दे रहे हैं और चुनावी लाभ के लिए सांप्रदायिक भावनाएं भड़का रहे हैं.' सपा प्रवक्ता अब्दुल हाफिज गांधी ने कहा कि दुख की बात है कि देश की सबसे बड़ी आबादी वाले राज्य के मुख्यमंत्री ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं जो 'सीधे व स्पष्ट तौर पर सांप्रदायिक है.' आदित्यनाथ द्वारा दिए गए एक चुनावी भाषण का जिक्र करते हुए सपा प्रवक्ता ने कहा कि ध्रुवीकरण की राजनीति किसी राज्य या देश के लिए सही नहीं है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद : पती के साथ घर लौट रही महिला को लगी गोली, पुलिस ने शक में पति को किया गिरफ्तार

उन्होंने मीडिया से कहा, "उत्तर प्रदेश के हालात को देखिए. कानून-व्यवस्था चरमरा गई है. अपराधी जेलों में रंगरेलियां मना रहे हैं. बिजली का संकट लगातार जारी है. किसानों को दरकिनार किया जा रहा है और सड़कें बदहाल हैं." गांधी ने कहा कि भाजपा को समझना चाहिए कि उसे विकास के मसले पर वोट मिला था न कि सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने और लोगों में, खासतौर से अल्पसंख्यकों में डर पैदा करने के लिए. 

Source : IANS

Communal Chief Minister Yogi Yogi Adityanath Uttar Pradesh SP SP spokesman Abdul Hafiz Gandhi Samajwadi Party
Advertisment
Advertisment