Advertisment

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, भगवान राम के लिए एक दीया जलाइए, बहुत जल्‍द काम शुरू होने वाला है

अयोध्‍या के मुद्दे पर उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बड़ा बयान दिया है. राजस्‍थान के बीकानेर में पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने लोगों से अपील करते हुए कहा, ‘भगवान राम के लिए एक दीया जलाइए, अयोध्‍या में बहुत जल्‍द काम शुरू होने वाला है.

author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, भगवान राम के लिए एक दीया जलाइए, बहुत जल्‍द काम शुरू होने वाला है

राजस्‍थान के बीकानेर में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (एएनआई)

अयोध्‍या के मुद्दे पर उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बड़ा बयान दिया है. राजस्‍थान के बीकानेर में पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने लोगों से अपील करते हुए कहा, ‘भगवान राम के लिए एक दीया जलाइए, अयोध्‍या में बहुत जल्‍द काम शुरू होने वाला है. दिवाली के बाद इस पर जोर-शोर से काम होगा.’ इससे पहले उन्‍होंने कहा था, ‘जल्‍द ही (दिवाली से पहले) आपको अयोध्‍या को लेकर अच्‍छी खबर मिलने वाली है.

Advertisment

दो दिन पहले उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था, अयोध्‍या में राम मंदिर का मामला कोर्ट में है, हम उसमें कुछ नहीं कर सकते पर हमें अयोध्‍या में भगवान राम की विराट मूर्ति लगाने से कोई नहीं रोक सकता. रामविलास वेदांती ने भी दावा किया था, दिसंबर से पहले अयोध्‍या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा.

Advertisment

बता दें कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज जस्‍टिस जस्‍ती चेलमेश्‍वर ने एक कार्यक्रम में कहा था, ऐसा नहीं है कि राम मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट में है, इस बिना पर संसद में इस पर कानून नहीं बन सकता. उन्‍होंने कई ऐसे मामले गिनाए, जो कोर्ट में विचाराधीन थे और संसद ने उस पर कानून बना दिया.

आपको यह भी जानकारी दे दें कि बीजेपी सांसद राकेश सिन्‍हा ने राम मंदिर को लेकर संसद के आगामी मानसून सत्र में प्राइवेट मेंबर बिल लाने की घोषणा की है. यह घोषणा करते हुए उन्‍होंने राहुल गांधी, सीताराम येचुरी और कई अन्‍य नेताओं को बिल का समर्थन करने की चुनौती भी दी थी.

bhagwan ram yogi aditynath Ayodhya Light a diya Lord Ram Bikaner
Advertisment
Advertisment