Advertisment

Bengal: बुखार से तड़प रहे मरीज ने इलाज कर रही नर्स को छेड़ा, पीड़िता बोली- मेरे शरीर को छुआ, गंदे-गंदे शब्द बोले

बंगाल से एक बार फिर नर्स के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मरीज ने इलाज कर रही नर्स के साथ छेड़खानी की. आरोपी अब्बास उद्दीन को पुलिस ने पकड़ लिया है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Molestation File Photo

Molestation (File Photo)

आरजी कर मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर से रेप और हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि पश्चिम बंगाल के एक और सरकारी अस्पताल से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बीरभूम जिले के इलामबाजार स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी के दौरान मौजूद नर्सिंग स्टाफ से छेड़छाड़ की कोशिश की गई. पुलिसक ने शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित नर्स का आरोप है कि स्ट्रेचर पर लेटे मरीज को मैं ड्रिप चढ़ाने गई तो उसने मेरे शरीर को गलत तरीके से छुआ. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश में हिंदुओं की हालत बद से बदतर: 25 दिन में 50 हिंदू शिक्षकों से जबरन लिए गए इस्तीफे, खाली कागज पर लिखवा रहे- I Resign

घटना की जानकारी सामने आते ही स्वास्थ्य केंद्र में तनाव फैल गया. स्वास्थ्य प्रशासन ने पुलिस को बुलाया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है. बता दें, आरोपी का नाम एसके अब्बास उद्दीन है. 

यह भी पढ़ें- Burj Khalifa: बुर्ज खलीफा बनाने वाले बिल्डर पर ED की कार्रवाई, करोड़ों की संपत्तियों को किया जब्त

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, इलामबाजार स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार रात एक युवक को लाया गया. वह बीमार था. मरीज बुखार से तप रहा था. बीमार व्यक्ति अपने परिजनों के साथ आया था. उसे इलाज के लिए इमरजेंसी वॉर्ड में ले जाया गया. डॉक्टरों की सलाह पर मरीज को ड्रिप चढ़ाने एक नर्स गई, उस वक्त मरीज ने उसके साथ छेड़छाड़ की. मेरे शरीर को छुआ. गंदे-गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया. नर्स ने कहा कि हमारे केंद्र में सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है. हम वहां असुरक्षित हैं. 

यह भी पढ़ें- Investment Options: थोड़ी-थोड़ी बचत से भविष्य को बना सकते हैं सुरक्षित, जाने कहां निवेश करना रहेगा सुरक्षित

हम काम बंद कर देंगे

ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर मसीदुल हसन ने बताया कि रात करीब साढ़े आठ बजे चोटोचक गांव का अब्बास उद्दीन स्वास्थ्य केंद्र आया था. उसे तेज बुखार था. यहां उसने नर्स के साथ दुर्व्यवहार किया. हमने मरीज पक्ष से कहा कि हमारा सहयोग करें पर कोई समझने को तैयार नहीं था. इसलिए हमने पुलिस को बुलाया. अगर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो हम काम भी बंद कर देंगे. 

यह भी पढ़ें- LPG Cylinder Price Hike: फिर महंगा हुआ एलपीजी सिलेंडर, आज से ही लागू हुईं नई कीमतें

Advertisment
West Bengal Nurse
Advertisment
Advertisment