Advertisment

कोलकाता कांड पर फूटा PM मोदी का गुस्सा- एक ही लाइन में कह दी ऐसी बात कि हिल गया देश!

धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि महिला अत्याचार अक्षम पाप है. इसके आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी ही चाहिए. पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में 11 लाख नई लखपति दीदियों को सम्मानित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में यह बात कही.

author-image
Mohit Sharma
New Update
कोलकाता कांड

कोलकाता कांड पर फूटा PM मोदी का गुस्सा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ रही हिंसक घटनाओं को लेकर बड़ा बयान दिया है. महाराष्ट्र के जलगांव में कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने साफ किया कि महिलाओं के खिलाफ अपराध अक्षम्य पाप है और इन मामलों में जिस भी स्तर पर लापरवाही होती है सबका हिसाब होना चाहिए. कोलकाता के सरकारी अस्पताल में लेडी डॉक्टर के रेप के बाद हत्या और महाराष्ट्र के बदलापुर के स्कूल में मासूम बच्चों के यौन उत्पीड़न को लेकर देश भर में गुस्सा है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  खतरनाकः अब बंदर लगवाएंगे भारत में लॉकडाउन? Monkey Pox से अभी हो जाइए सावधान!

महिला अत्याचार अक्षम पाप

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि महिला अत्याचार अक्षम पाप है. इसके आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी ही चाहिए. पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में 11 लाख नई लखपति दीदियों को सम्मानित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में यह बात कही. उन्होंने कहा कि हर राज्य सरकार से कहूंगा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध अक्षम्य पाप है. दोषी कोई भी हो वह बचना नहीं चाहिए. पीएम मोदी ने साफ लहजे में कहा कि हमारा बड़ा दायित्व है कि महिलाओं पर अत्याचार करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देना के लिए हमारी सरकार कानून को भी लगातार सखत कर रही है. 

यह खबर भी पढ़ें-  Kolkata Doctor Case: दरिंदा पूरी रात करता रहा गंदा काम! पॉलीग्राम टेस्ट में हुआ बड़ा खुलासा

लखपति दीदी सम्मेलन में बोले प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में लखपति दीदी सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा हमारे देश के लिए भी बहुत महत्त्वपूर्ण है. जलगांव में महिलाओं के समूह ने पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित एक डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी का मामला जोर पकड़ता जा रहा है. इस मामले में सीबीआई ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

kolkata doctor case Kolkata doctor rape murder case
Advertisment
Advertisment