Advertisment

PM Modi Wayanad Visit: पीएम मोदी का वायनाड दौरा आज, आपदा पीड़ितों से मुलाकात कर जानेंगे हाल

PM Modi Wayanad Visit: पीएम मोदी आज वायनाड का दौरा करेंगे. इस दौरान वे आपदा पीड़ितों से मुलाकात करेंगे और उनका हाल जानेंगे. पीएम मोदी राहत और बचाव कार्य का भी निरीक्षण करेंगे.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
PM Modi Wayanad Visit

PM Modi Wayanad Visit

PM Modi Wayanad Visit: केरल के वायनाड में प्राकृतिक आपदा ने भयंकर कहर बरपाया है. आज भी वहां से रहस्यमयी आवाज आ रही है. लोग तेज आवाज और झटकों की शिकायत की है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वायनाड का दौरा करेंगे. वायनाड कलेक्टर डी आर मेघश्री का कहना है कि जिला प्रशासन ने आपदा प्रभावित इलाकों से लोगों को सुरक्षित रूप से दूसरे इलाकों में शिफ्ट किया है. प्रभावित इलाकों के स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है. बता दें, भूस्खलन से करीब 300 लोगों ने जान गंवा दी थी.  

Advertisment

पीएम मोदी का दौरा आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार को वायनाड के राहत और पुनर्वास कार्यों की समीक्षा करेंगे. इसके अलावा, वे आपदा प्रभावित लोगों से बात करके उनका दुख-दर्द साझा करेंगे. पीएम मोदी सुबह 11 बजे वायनाड पहुंचेंगे. वे प्रभावित क्षेत्र का हवाई निरीक्षण करेंगे. बचाव दल पीएम मोदी को रेस्क्यू अभियान की जानकारी देगा कि कैसे लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया. पीएम राहत शिविरों और अस्पताल दौरा करेंगे. वे पीड़ितों से मुलाकात करेंगे. 

बता दें, राज्य सरकार का कहना है कि पुनर्वास के लिए करीब दो हजार करोड़ रुपये की जरुरत है. कृषि, घर, इन्फ्रास्ट्रक्चर, इमारतों, सड़कों निजी और सरकारी संपत्ति को भारी नुकसान हुआ है. 

Narendra Modi Wayanad Flood PM modi Wayanad
Advertisment
Advertisment