Advertisment

PM Modi 10 लाख परिवारों को देंगे खास तोहफा, यूपी के CM योगी बहराइच में होंगे, जानें आज की बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड के दौरे पर होंगे. वह जमशेदपुर से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात देने वाले हैं. यहां से वह भाजपा की ओर से आयोजिन एक सभा में शामिल होंगे. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
todays news

todays news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड के दौरे पर होंगे. वह जमशेदपुर से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात देंगे. इसके साथ गोपाल मैदान में प्रदेश भाजपा की ओर से आयोजित सभा में शामिल होंगे. इस दौरान उनका रोड-शो भी होगा. राज्य में वह छह घंटे बिताएंगे. इसके साथ पीएम मोदी यूपी समेत देश के 10 लाख परिवारों को खास तोहफा देंगे. वे पीएम आवास योजना के पात्रों को पहली किस्त जारी करने वाले हैं. आज बहराइच के दौरे पर होंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ. यहां पर वे भेड़ियों के आतंक से पीड़ित परिवारों से मिलेंगे. अंतरिक्ष से आ रहे एक एस्टेरॉयड ने धरती पर लोगों की सांसें थाम दी हैं. एस्टेरॉयड तेजी से पृथ्वी की तरफ बढ़ रहा है. इसका आकार किसी 60 मंजिला इमारत जितना है. आइए जानते हैं आज की बड़ी खबरें. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: 'ज्ञानवापी को दुर्भाग्य से दूसरे शब्दों में लोग मस्जिद कहते हैं', CM योगी का कोर्ट के फैसले के बाद बड़ा बयान

हरियाणा में कांग्रेस का दावा 

हरियाणा के कांग्रेस प्रमुख उदय भान के अनुसार, कांग्रेस पार्टी को भारी जनसमर्थन मिल रहा है. यहां पर भारी भीड़ दिखाई दे रही है. वर्ष 2005 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी को 67 सीटें मिली थीं. अब हमें उससे भी अधिक समर्थन मिल रहा है. कांग्रेस का दावा है कि 70 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी.

Advertisment

मैं लोगों में जागरूकता लाने के लिए इन विषयों को चुनती हूंं: हेमा मालिनी

हरिद्वार में अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा ​' मुझे बहुत खुशी है कि मैं गंगा नदी के तट पर  अपना ‘गंगा डांस बैले’ प्रस्तुत कर रही हूं. यह उनके लिए बड़ा सौभाग्य है. नदी को साफ रखना हमारा कर्तव्य और जिम्मेदारी की तरह है. मैं एक कलाकार और एक फिल्म अभिनेता की तरह हूं. मैं लोगों में जागरूकता लाने के लिए इन विषयों को चुनती हूंं. 

मेरठ में इमारत ढहने के बाद बचाव जारी

Advertisment

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक इमारत ढह गई. यहां पर मलबे के नीचे मानव जीवन होने को लेकर खोजी कुत्तों की मदद ली गई है. कल यहां एक इमारत ढहने के बाद एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों ने मेरठ जाकिर कॉलोनी में बचाव अभियान जारी रखा. यहां पर छह लोगों के फंसे होने की आशंका है. आठ लोगों को निकाला जा चुका है. इसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है. 

जूनियर डॉक्टरों ने विरोध प्रदर्शन जारी रखा

आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में रेप और मर्डर मामले को लेकर डॉक्टरों की हड़ताल जारी है. पश्चिम बंगाल के कोलकाता के साल्ट लेक इलाके में स्थित स्वास्थ्य भवन में जूनियर डॉक्टर लगातार पांचवीं रात अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे. जूनियर डॉक्टरों का एक प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. मगर बैठक दूसरी बार भी विफल साबित हुई. डॉक्टरों की मांग थी कि बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग की जाए. वहीं सीएम का कहना है कि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग नहीं की जा सकती क्योंकि मामला कोर्ट में है.

Advertisment

पीएम मोदी 10 लाख परिवारों को देंगे बड़ा तोहफा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के दस लाख परिवारों को खास तोहफा देने वाले हैं. प्रधानमंत्री पीएम आवास योजना के पात्रों को आज पहली किस्त जारी की जाएगी. 

Today Big Breaking Today Big News hindi aaj ki badi khabar Today Big News Aaj ki taja khabar Aaj ki taja news
Advertisment
Advertisment