Advertisment

फिर चर्चाओं में है राहुल गांधी का सफेद टी-शर्ट, स्मृति ईरानी ने भी ले ली चुटकी; जानें क्या है वजह?

स्मृति इरानी ने राहुल गांधी की सफेद टी-शर्ट पर टिप्पणी करते हुए इसे उनकी नई राजनीतिक शैली का प्रतीक बताया. उन्होंने इसे युवाओं को संदेश देने की कोशिश बताया, जिससे राजनीतिक हलकों में बहस छिड़ गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Smriti Irani attack on Rahul Gandhi

Smriti Irani attack on Rahul Gandhi

Political Viral News: उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट पर राहुल गांधी के खिलाफ कड़ा मुकाबला करने वाली बीजेपी की वरिष्ठ नेता स्मृति इरानी ने हाल ही में राहुल गांधी की सफेद टी-शर्ट पर टिप्पणी की है, जो एक बार फिर से सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गई है. स्मृति इरानी ने एक पॉडकास्ट में राहुल गांधी की नई राजनीतिक शैली पर खुलकर बात की, जिसमें उन्होंने उनकी सफेद टी-शर्ट का विशेष रूप से जिक्र किया.

Advertisment

राहुल गांधी की राजनीति में आया बदलाव

आपको बता दें कि स्मृति इरानी ने कहा कि राहुल गांधी की राजनीति में एक स्पष्ट बदलाव देखा जा सकता है. उन्होंने कहा, ''राहुल गांधी अब संसद में सफेद टी-शर्ट पहनकर आते हैं, जो उनके राजनीतिक संदेश का हिस्सा है. वे जानते हैं कि इस सफेद टी-शर्ट से वे युवा पीढ़ी को क्या संदेश दे रहे हैं.'' इरानी ने यह भी जोड़ा कि राहुल गांधी का यह कदम चाहे जैसा भी लगे, अब वह एक अलग प्रकार की राजनीति कर रहे हैं. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

यह भी पढ़ें : चंपई सोरेन का समर्थन करते नजर आए शिवराज सिंह चौहान, JMM को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया

2019 में जीत, 2024 में हार

वहीं स्मृति इरानी के लिए राहुल गांधी के खिलाफ लड़ाई नई नहीं है. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने राहुल गांधी को अमेठी सीट से हराकर बड़ी जीत हासिल की थी. लेकिन, 2024 के चुनाव में इरानी को गांधी परिवार के वफादार किशोरी लाल शर्मा से करारी हार का सामना करना पड़ा. यह हार बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका थी, जबकि राहुल गांधी की सफेद टी-शर्ट वाली राजनीति का असर भी चर्चा में रहा.

राहुल गांधी की सफेद टी-शर्ट का संदेश

साथ ही आपको बता दें कि राहुल गांधी की सफेद टी-शर्ट तब से चर्चा में आई जब उन्होंने अपनी 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान इसे अपनी खास ड्रेस के रूप में अपनाया. यह सफेद टी-शर्ट उनके साधारण और पारदर्शी राजनीति के प्रतीक के रूप में देखी गई. जब उनसे पूछा गया कि वह हमेशा इसे क्यों पहनते हैं, तो उन्होंने कहा, ''यह टी-शर्ट पारदर्शिता और सादगी का संदेश देती है. मैं कपड़ों के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करता और इसे साधारण रखना चाहता हूं.''

इसके अलावा आपको बता दें कि राहुल गांधी का यह अंदाज, जहां वह सफेद टी-शर्ट के माध्यम से अपनी राजनीतिक पहचान बना रहे हैं, उनके समर्थकों और आलोचकों दोनों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. उनकी यह सादगी भरी राजनीति का संदेश आम जनता तक कैसे पहुंचता है, यह आने वाले समय में देखने लायक होगा.

Viral News INDIA rahul gandhi smriti irani trending news Political News hindi news delhi political news Political News Assembly Hindi Political News
Advertisment
Advertisment