Advertisment

मेहंदी जिहाद पर लगाम लगाने की तैयारियां, विश्व हिन्दू परिषद ने अभियान चलाया

विश्व हिंदू परिषद के साथ अन्य संगठनों के पदाधिकारीयों ने मीटिंग करके हिंदू बहनों से ही मेहंदी लगवाने का आहृवाहन किया.

author-image
Mohit Saxena
New Update
mehdi

Mehndi

Advertisment

हर बार की भांति इस बार भी हिंदू संगठनों ने करवा चौथ के मध्यनजर मेहंदी जिहाद पर लगाम लगाने के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इसको लेकर नगर में बुधवार को विश्व हिंदू परिषद के तत्वाधान में हिंदू संगठनों की एक बैठक का आज आयोजन किया गया. इसके साथ ही विश्व हिंदू परिषद के साथ अन्य संगठन के पदाधिकारीयों ने भी मीटिंग कर हिंदू बहनों से ही मेहंदी लगवाने का आहृवाहन किया.

विश्व हिन्दू परिषद और राष्ट्र सेवा समिति ने एक अभियान चलाया

ललित माहेश्वरी ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी आने वाली 20 अक्टूबर को करवाचौथ का त्योहार है तीन वर्षों से विश्व हिन्दू परिषद और राष्ट्र सेवा समिति ने एक अभियान चलाया है की (अपना त्योहार अपनो को रोजगार और जिहादियो पर प्रहार) हो क्या रहा है थूक और नॉनवेज इस तरीके के अपवित्र किया जा रहा है. मेहंदी में मिलाकर जिससे हमारे पवित्र त्योहार अपवित्र हो रहे हैं और नंबरो का आदान प्रदान होता है, जिससे लव जिहाद को भी बढ़ावा मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: दिवाली पर DDA का महा ऑफर! सिर्फ 10 लाख में खरीदें सपनों का घर, 50000 रुपए से बुकिंग शुरू, जश्न का माहौल

आधार कार्ड लेकर आना सबको जरूरी

ये बड़ा आर्थिक तंत्र बन चुका है, इसको तोड़ने के लिए हम केवल दो दिन 18 और 19 तारिख में हमने कैम्प लगाए हैं. मुज़फ्फरनगर के तेरह स्थानों पर और जनता से ये निवेदन किया है कि अपनी ही बहनो से मेहंदी लगवाए ताकि उनको रोजगार मिले उनका प्रतिभा निखरे और जो ये लव जिहाद को बढ़ावा होता है वो खत्म हो इसके लिए हमने जो तेरह केंद्र बनाए हैं उसके हमने पेम्पलेट भी दे दिये हैं जेसे शिव मूर्ति आदर्श रामलीला पटेल नगर, बड़ी धर्मशाला ,गांधी कॉलोनी,चुंगी नम्बर दो इस तरह से तेरह सेंटर्स ह वहा जाए ओर बाजार से सस्ते रेट पर हमारी बालिकाये मेहंदी लगाएंगी उसका लाभ उठाएं ऒर हमारे इस अभियान को बढ़ावा दे ऐसा निवेदन है. आधार कार्ड लेकर आना सबको जरूरी है. आधार कार्ड के बिना वहां एंट्री नहीं होगी चाहे वह कोई भी हो. मुस्लिम लड़कियों को भी हम यहां पर बैठने नही देंगे. 

newsnation Mehndi Vishwa Hindu Parishad Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment