Advertisment

शर्मनाक! ब्वॉय फ्रेंड के सामने लड़की से तीन लोगों ने किया गैंगरेप, अंदर तक हिला कर रख देगा यह CCTV फुटेज

पुणे में एक 21 साल की लड़की के साथ सड़क पर तीन लोगों ने गैंगरेप किया. लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने निकली थी और इस दौरान ही यह घटना हुई. मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो पीड़ित लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Pune GangeRape

शर्मनाक! ब्वॉय फ्रेंड के सामने लड़की से तीन लोगों ने किया गैंगरेप

Advertisment

Pune GangeRape: पुणे गैंगरेप मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. दरअसल महाराष्ट्र पुलिस के हाथ पुणे गैंगरेप मामले में बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने जब आसपास के इलाकों में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो तीन संदिग्ध दिखाई दिए. माना जा रहा है कि फुटेज में दिख रहे यह तीन युवक वही हैं, जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया है. इस फुटेज में दिख रहे युवकों को पीड़ित युवती ने पहचान लिया है. सीसीटीवी में दिख रहे युवकों ने ही गैंगरेप किया था.

यह खबर भी पढ़ें-  Good News: मोदी सरकार ने किसानों के खातों में भेजा दिवाली का इनाम! तुरंत चेक करें अपना बैंक अकाउंट

21 साल की लड़की के साथ सड़क पर तीन लोगों ने गैंगरेप किया

आपको बता दें कि पुणे में एक 21 साल की लड़की के साथ सड़क पर तीन लोगों ने गैंगरेप किया. लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने निकली थी और इस दौरान ही यह घटना हुई. मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो पीड़ित लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी. देर रात एक सुनसान जगह पर तीन लड़कों ने उन्हें पकड़ लिया. इसके बाद उन तीनों ने दोस्त की पिटाई की और उसके सामने ही लड़की के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद दरिंदे वहां से भाग निकले. पीड़ित के दोस्त ने लड़की को देर रात अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल लड़की अभी भी अस्पताल में भर्ती है. जानकारी के अनुसार गैंगरेप की वारदात के 30 घंटे बीतने के बाद भी आरोपियों को पुलिस पकड़ नहीं सकी है.

यह खबर भी पढ़ें- खुशखबरीः अब गन्ने के जूस से चलेंगी कार, 1 रुपया प्रति किमी का आएगा खर्च! सरकार के ऐलान से किसानों की भी हुई चांदी

दरिंदों को ढूंढने में पुलिस की 10 टीमें लगी हुई हैं

 इस वारदात को अंजाम देकर फरार होने वाले दरिंदों को ढूंढने में पुलिस की 10 टीमें लगी हुई हैं. पुलिस का यह दावा है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. तो वहीं पुलिस के अनुसार लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी. जब रात करीब 11:00 बजे तीन अज्ञात आरोपियों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. हालांकि घटना की सूचना पुलिस को शुक्रवार सुबह करीब 5:00 बजे ही दे दी गई थी. पुणे के संयुक्त पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा के अनुसार आरोपी की तलाश अभी भी जारी है और आरोपी की तलाश गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच और डिटेक्टिव ब्रांच की 10 टीमें भी बनाई गई हैं. 

CCTV footage Gang rape
Advertisment
Advertisment