Advertisment

Rahul Gandhi ने पहली बार सबके सामने अपनी शादी को लेकर बोली यह बात, VIDEO हो रहा वायरल

Rahul Gandhi Marriage News:  वीडियो में राहुल कश्मीर की छात्राओं से करीब 10 मिनट तक बातचीत करते नजर आए. इस दौरान एक स्टूडेंट ने उनसे शादी से जुड़ा सवाल पूछ लिया. इस वीडियो में राहुल से छात्राओं ने पूछा कि आप शादी कब करोगे.

author-image
Mohit Sharma
New Update
rahul gandhi marriage news

rahul gandhi marriage news

Rahul Gandhi Marriage News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक दो बार नहीं बल्कि कई बार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. एक बार फिर से उनकी शादी का सवाल तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जी हां कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के जम्मू कश्मीर दौरे का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 21 अगस्त को जम्मू कश्मीर दौरे पर थे. यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी. साथ ही कश्मीर की कुछ युवा स्टूडेंट से भी बातचीत की. इसका वीडियो अब राहुल गाधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  खुशखबरीः जन्माष्टमी पर यूपी वालों को योगी सरकार का तोहफा, चमक उठी इन लोगों की किस्मत

शादी के सवाल पर कश्मीरी छात्रा को दिया यह जवाब

वीडियो में राहुल कश्मीर की छात्राओं से करीब 10 मिनट तक बातचीत करते नजर आए. इस दौरान एक स्टूडेंट ने उनसे शादी से जुड़ा सवाल पूछ लिया. इस वीडियो में राहुल से छात्राओं ने पूछा कि आप शादी कब करोगे, जिसको लेकर राहुल गांधी ने अलग ही अंदाज में जवाब दिया. कांग्रेस सांसद ने कहा कि आई लाइक द रिलेशनशिप आई हैव विद द पीपल आई लाइक द प्लेस ऑलवेज पीपल एडमायर यू. राहुल ने कहा अभी कोई प्लानिंग नहीं है. होती है तो ठीक है. मैं पिछले 20-30 सालों से अब इस दबाव से बाहर आ चुका हूं. छात्राओं ने इस दौरान राहुल गांधी की काफी तारीफ भी की और उनसे मुलाकात का अच्छा मौका बताया. जम्मू कश्मीर मुद्दे पर होते हुई बातचीत उनकी शादी तक जा पहुंची, जिसके जवाब में राहुल गांधी का यह जवाब तेजी से सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है.

यह खबर भी पढ़ें-  काम की खबर: देश में अब नहीं बनेंगे पासपोर्ट! अटक जाएंगे ये काम और नहीं बनेगी बात

सोशल मीडिया पर छाई राहुल की शादी की खबर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले एक साल में राहुल गांधी की शादी को लेकर तीसरी बार चर्चा सामने आई है. लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी यूपी के रायबरेली पहुंचे थे. जनसभा के दौरान भीड़ में से एक लड़की ने पूछ राहुल जी आप शादी कब कर रहे हैं. राहुल ने सवाल अनसुना कर दिया तो प्रियंका गांधी ने हंसते हुए उनका हाथ पकड़ लिया और कहा पहले उसका जवाब दो राहुल ने माइक संभाला और कहा क्या सवाल है. लड़की ने शादी का सवाल फिर से दोहराया. इस पर राहुल ने कहा अब जल्दी कर लूंगा. पिछले साल जून में इंडिया ब्लॉक की एक मीटिंग में लालू यादव ने भी राहुल गांधी से कहा महात्मा जी शादी तो करिए. दाढ़ी बढ़ाकर कहां घूम रहे हैं. हमारी बात मान लीजिए शादी करिए मम्मी आपकी कहती थी मेरी बात नहीं मानता है. शादी आप लोग करवाइए. राहुल उनके बीच में बोले आपने कह दिया तो हो जाएगी.

यह खबर भी पढ़ें-  Kolkata Doctor Case: दरिंदा पूरी रात करता रहा गंदा काम! पॉलीग्राम टेस्ट में हुआ बड़ा खुलासा

लालू यादव ने राहुल गांधी से किया था शादी का आग्रह

इस पर लालू ने कहा पक्का करना पड़ेगा. अभी भी समय बीता नहीं है. शादी करिए हम लोग बाराती चलेंगे. बात तो हम लोग का सलाह माने नहीं. शादी कर लेना चाहिए था और अभी भी समय गया नहीं है. शादी कीजिए और हम लोग बरात चलें. लालू यादव ने आगे कहा था कि शादी करिए बात मानिए आपको एकदम पक्का करना पड़ेगा. मम्मी आपकी बोलती थी कि आप हमारा बात नहीं मानता. शादी करवाइए आप अक्सर राहुल गांधी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. जिसकी वजह से उनका जवाब भी हर बार वायरल होने लगता है. देश की राजनीति के अलावा लगातार उनसे शादी पर सवाल किया जाता है.

Rahul gandhi marriage news rahul gandhi
Advertisment
Advertisment