Advertisment

Shameful! दर्द से चीखती-चिल्लाती रही मां और करती रहा मना, हैवान बेटा नहीं माना

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत के अनुसार पीड़िता मां ने बताया कि शाम 6:00 बजे के करीब उसने मुझे साथ में घर चलने को कहा. मैं अपने भाई के घर थी तो मैंने मना कर दिया जाने से, लेकिन फिर उसने जबरदस्ती साथ चलने को कहा.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Rajasthan Mother Rape Case

Rajasthan Mother Rape Case

क्या कलयुग आ गया है एक बेटे ने अपनी ही मां के साथ दुष्कर्म किया. खून खोला वाली ये खबर बेहद हैरान करती है और परेशान भी. एक जन्म देने वाली मां जिसने बचपन से लेकर अब तक पाला पोसा. क्या मां ने सोचा होगा कि आगे जाकर बेटा मेरे साथ ऐसा करेगा. मां रोती रही बिलखती रही सदमे में चली गई... कहती रही बेटा यह मत कर तेरी मां हूं. लेकिन बेटा तो नशे में था, उसे अपनी मां दिखाई ही नहीं दे रही थी. हैवानियत इस कदर सिर चढ़ी थी कि मां के साथ ही बर्बरता कर डाली.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  पसर जाएगा सन्नाटा और होगा पानी ही पानी... कभी नहीं देखी होगी इतनी भयंकर बारिश, क्या है मौसम विभाग Alert?

राजस्थान के बूंदी में एक बेटे पर अपनी मां से रेप का आरोप लगा

पूरा मामला राजस्थान का है. राजस्थान के बूंदी में एक बेटे पर अपनी मां से रेप का आरोप लगा है. पुलिस ने जानकारी देते हुए

बताया कि उसने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया. आरोपी की उम्र 28 साल बताई जा रही है, जबकि उसकी मां की उम्र 52 साल है. घटना के बाद मां अपने छोटे बेटे के साथ थाने पहुंची और आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. मां की शिकायत करने के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने बेटे से सख्ती से सवाल पूछा तब उसने बताया कि नशे में मां के साथ उसने दरिंदगी की. आरोपी ने बताया कि वह मां के साथ मामा के घर गया था. इस दौरान जब वह रास्ते में घर से लौट रहा था तो उसने सुनसान देखकर मां के साथ हैवानियत की.

यह खबर भी पढ़ें-  Social Media Influencer बनना अब हुआ आसान, करें यह छोटा काम और मोटी कमाई शुरू

जानें क्या है पूरा मामला?

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत के अनुसार पीड़िता मां ने बताया कि शाम 6:00 बजे के करीब उसने मुझे साथ में घर चलने को कहा. मैं अपने भाई के घर थी तो मैंने मना कर दिया जाने से, लेकिन फिर उसने जबरदस्ती साथ चलने को कहा. इसके बाद आरोपी मां को लेकर पैदल ही घर के लिए निकल पड़ा.  रास्ते में उसने सुनसान जगह देखी और फिर मां के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. मां चिल्लाने लगी चीखने लगी. मां कहने लगी कि बेटा मैं तेरी मां हूं ऐसा मत कर,  लेकिन दरिंदे बेटे ने एक ना सुनी. पीड़िता के घर वालों ने जब पूरी करतूत सुनी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. मामले में डीएसपी ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. फिलहाल मामले की गहनता से जांच चल रही है.

Mother Rape Case Rajasthan Mother Rape Case
Advertisment