Advertisment

राज्यसभा में जया बच्चन ने ऐसा क्या कह दिया, जो भड़क गए सभापति जगदीप धनखड़, बोले- ‘बर्दाश्त नहीं करूंगा’

Rajya Sabha में कार्यवाही के दौरान सभापति जगदीप धनखड़ सपा सांसद जया बच्चन पर जमकर भड़क गए. धनखड़ ने जया बच्चन की टिप्पणी पर कहा कि वो इस तरह के बयान को बर्दाश्त नहीं करेंगे.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
jagdeep dhankhar Vs Jaya Bachchan

Jagdeep Dhankhar Vs Jaya Bachchan: राज्यसभा में आज यानी शुक्रवार को कार्यवाही के दौरान सभापति जगदीप धनखड़ समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद जया बच्चन पर जमकर भड़क गए. सभापति धनखड़ ने जया बच्चन की टिप्पणी पर कहा कि इस तरह के बयान को वो बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. दरअसल, सदन की कार्यवाही के दौरान जया बच्चन ने सभापति धनखड़ की टोन पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा, ‘आपकी टोन ठीक नहीं है.’

Advertisment

जया बच्चन ने धनखड़ से क्या कहा

सदन की कार्यवाही के दौरान जया बच्चन बोलने के लिए सीट पर से खड़ी होती हैं और फिर सभापति धनखड़ से कहती हैं कि, ‘मैं एक कलाकार हूं. बॉडी लैंग्वेज समझती हूं. एक्सप्रेशन समझती हूं. सर, मुझे माफ करिएगा लेकिन आपकी टोन जो है, वह ठीक नहीं है. ये स्वीकार्य नहीं है. हम सहकर्मी हैं, भले ही आप सभापति की कुर्सी पर बैठे हैं.’ जया बच्चन की इस टिप्पणी पर सभापति घनखड़ भड़क गए. 

यहां देखें- जया बच्चन का बयान

धनखड़ का जया बच्चन को जवाब

जया बच्चन को जवाब देते हुए सभापति धनखड़ ने कहा, ‘आपने महान उपलब्धि हासिल की हैं, आप जानती हैं कि एक एक्टर डायरेक्टर का सब्जेक्ट है. मैं इस चेयर पर से बैठकर जो देखता हूं, आप नहीं देख सकती हैं. आप मेरी टोन पर सवाल उठा रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा. आप सेलिब्रिटी हैं.’ इसके बाद धनखड़ ने जया बच्चन को अपनी कुर्सी पर बैठने को कहा.

विपक्षी सांसदों का वॉकआउट

जया बच्चन पर सभापति धनखड़ के भड़ने पर विपक्षी सांसदों ने हंगामा करना शुरू किया. सदन में जोरदार हंगामा शुरू हुआ. इस बीच विपक्षी सांसदों ने कहा कि ये (जया बच्चन) संसद की सीनियर मेंबर हैं, आप इन्हें सेलिब्रिटी कैसे कह सकते हैं. विपक्षी सांसदों ने अपनी-अपनी कुर्सी पर खड़े होकर हंगामा करना शुरू किया और फिर शोर शराबे के बीच विपक्ष ने सदन से वॉकआउट कर दिया. इस दौरान विपक्षी सांसद ‘दादागिरी नहीं चलेगी’ जैसे नारे लगाते हुए भी सुनाई दिए.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia Bail: जमानत पर बाहर आने के बाद ये काम नहीं कर पाएंगे मनीष सिसोसिया, जानें- कोर्ट ने क्या रखीं शर्तें

INDIA Jaya Bachchan BJP Rajya Sabha MP Jagdeep Dhankar actress jaya bachchan parliament Samajwadi Party
Advertisment
Advertisment