Advertisment

Kolkata Rape Case: ममता बनर्जी को लेकर रेप पीड़िता की मां ने कह दी इतनी बड़ी बात, जानें क्या कहा?

कोलकाता रेप पीड़िता की मां ने ममता बनर्जी के बयान पर आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि उनका बयान हमें पसंद नहीं आया है. हमें मामले में न्याय चाहिए.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Kolkata Rape protest

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर से रेप और मर्डर केस की घटना से पूरे पश्चिम बंगाल में बवाल मचा हुआ है. रेप और मर्डर पीड़िता की मां ने अब बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एक बयान पर आपत्ति जताई है. दरअसल, उन्होंने कहा था कि पीड़ित परिवार न्याय नहीं चाहता. ममता के बयान पर आपत्ति जताते हुए पीड़िता की मां ने कहा कि ममता बनर्जी कह रही हैं कि पीड़ित परिवार न्याय नहीं चाहता. ममता के खुद की कोई औलाद नहीं हैं, इसलिए वे एक औलाद के खोने का दर्द नहीं समझ नहीं सकती हैं. उनके बयान से हमें ठेस पहुंची है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Kolkata Rape Case: ममता बनर्जी के समर्थन में उतरे टीएमसी कार्यकर्ता, भाजपा नेता महिला आयोग के दफ्तर में लगाएंगे ताला

मुख्यमंत्री का बयान हमें पसंद नहीं आया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की मां ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान से हमें ठेस पहुंची है. ममता बनर्जी ने गुरुवार को जो कहा कि वह मुझे पसंद नहीं आया. पूरी दुनिया आज मेरी मृत बेटी के साथ खड़ी है. पूरी दुनिया मेरी बेटी के लिए न्याय की मांग कर रही है. लेकिन ममता कह रही हैं कि हमें न्याय नहीं चाहिए. प्रदर्शनकारियों से मेरी अपील है कि जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता तब तक प्रदर्शन करते रहे. 

यह भी पढ़ें- Kolkata Doctor Case की फोन कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक, दरिंदगी के घिनौने सच ने कर दिया हैरान

अधीर रंजन चौधरी ने भी साधा निशाना

एक दिन पहले, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी ममता बनर्जी के खिलाफ यात्रा निकाली थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि बंगाल के लोगों और मृतक डॉक्टर के परिजनों की मांग का हम समर्थन करते हैं. उनके स्वर में हम अपने स्वर मिलाते हैं. चौधरी ने दावा किया कि ममता खुद नहीं चाहती हैं कि मामले की ठीक से जांच हो क्योंकि इससे कई रहस्य सामने आ जाएंगे. वह नहीं चाहती कि ऐसा हो. इस वजह से कुछ भी अनाप-शनाप बोल रहीं है. अपने रहस्य को छिपाए रखने के लिए ही वे लोगों को डराकर-धमकाकर मामले को बंद करने की कोशिश कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- EC: कंगना रनौत से लड़ने के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार को दिए सबसे अधिक रुपये, जानें किस पार्टी ने चुनाव में किया कितना खर्चा

Mamata Banerjee Kolkata Rape Case
Advertisment