Advertisment

दिल्ली से सीएम फेस होंगी स्मृति ईरानी! पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आगामी दिल्ली चुनाव में सीएम फेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भी जमकर तारीफ की.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
smriti irani

स्मृति ईरानी

लोकसभा चुनाव के बाद से अमेठी की पूर्व सांसद स्मृति ईरानी बयानबाजी से बचती नजर आ रही हैं. इस बीच उन्होंने काफी कम बयान दिए हैं. वहीं, बीते दिन पहली बार स्मृति ईरानी ने खुलकर राहुल गांधी पर 2024 लोकसभा चुनाव के बाद बयान दिया है. इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर भी पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक इंटरव्यू में उनसे जब पूछा गया कि क्या वह दिल्ली का सीएम चेहरा हो सकती हैं? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों से हर चुनाव में मेरा नाम लिया जाता है.

Advertisment

क्या स्मृति ईरानी होंगी सीएम फेस?

चाहे वह मेयर का चुनाव हो, किसी विधानसभ का चुनाव हो या फिर कोई भी चुनाव हो. मुझे अब इससे फर्क नहीं पड़ता है. मैं पिंच ऑफ शॉर्ट के रूप में इन सवालों को लेती हूं. मैंने संसदीय चुनाव लड़ा है. मैं तीन-तीन बार संसद में पहुंची. केंद्र सरकार में भी मुझे कई बड़ी जिम्मेदारियां सौंपी गई. यह मौका बहुत कम लोगों को मिलता है. कितने ही लोग संसदीय चुनाव लड़ते हैं और कितने ही लोग संसद बनते हैं. मुझे जो भी जिम्मेदारी मिलती है, मैं उसे सेवा की नजर से देखती हूं और अपना काम करती हूं. 

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में चुनाव से पहले ही गिरेगी सरकार! शुरू हो गया खेला

स्मृति ईरानी ने की राहुल गांधी की तारीफ

वहीं, जब राहुल गांधी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में बहुत बदलाव आया है. वह सोच-समझकर कदम उठाते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग राहुल को कम समझ रहे हैं, वह गलती कर रहे हैं. लोगों को गलत तरीके से धारणा नहीं बनानी चाहिए. वह अलग तरीके से राजनीति कर रहे हैं. चाहे आप उन्हें अच्छा, बुरा कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने राहुल के टीशर्ट पहनने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह टीशर्ट यूं ही नहीं पहनते. वह इसके जरिए भी युवा पीढ़ी को राजनीति का संदेश दे रहे हैं. उनका यह कदम काफी बचकाना है, हमें इस गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए. 

अमेठी चुनाव में हुई थी भारी मतों से हार

आपको बता दें कि 2024 अमेठी लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी की भारी मतों से हार हुई थी. जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था, लेकिन राहुल गांधी ने ट्रोलर्स और अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं से कहा था कि किसी का भी अपमान करना सही नहीं है. चुनाव में हार-जीत लगी रहती है. वहीं, अब स्मृति ईरानी ने भी राहुल गांधी की तारीफ की है. 

 

rahul gandhi Delhi assembly Election BJP Leader Smriti Irani
Advertisment
Advertisment