Advertisment

मकान मालिक के लड़के ने चुपके से बाथरूम में लगा दिया 'हिडेन कैमरा', फिर महिला के साथ जो हुआ...

तकरीबन तीन महीने पहले जब वो लेडी अपने घर गई थी और कमरे की चाबी उसको देकर गई थी. इस मौके का फायदा उठाते हुए करण ने चांदनी चौक की एक दुकान से तीन कैमरा खरीदे और उसमें से दो कैमरा उस लेडी के एक बाथरूम में और एक बेडरूम में इंस्टॉल कर दिया.

Advertisment
author-image
Mohit Sharma
New Update
Spy cameras in bedroom and bathroom

मकान मालिक के लड़के ने चुपके से बाथरूम में लगा दिया 'हिडेन कैमरा', फिर जो महिला के साथ जो हुआ...

Advertisment

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक शर्मनाक खबर सामने आई है. यहां मकान मालिक द्वारा महिला किरायदार के बाथरूम और बेडरूम में हिडेन कैमरा लगाने की जानकारी मिली है. पूर्वी दिल्ली DCP अपूर्वा गुप्ता ने बताया हमारे पास एक पीसीआर कॉल रिसीव हुई थी, जिसमें कि लेडी कॉलर ने हमें बताया कि उनके कमरे में किसी अनजान व्यक्ति ने स्पाई कैमरा इंस्टॉल कर रखे हैं. इमीडिएट आईओ और लोकल पुलिस जब मौके पर पहुंची और फैक्स वेरीफाई किए तो पता चला कि लेडी जो कि वहां पर शकरपुर की एक बिल्डिंग में किराए पर रह रही थी, उनके कमरे में दो जगह पर बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा इंस्टॉल्ड थे.  आगे लेडी से पूछने करने पर पता चला कि उनके मकान मालिक के बेटे करण जो कि खुद भी कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे था, वो उनके कमरे में आता जाता रहता था.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Bad News: अभी-अभी देश के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, राजनीतिक जगत में दौड़ी शोक की लहर

महिला के अनुपस्थिति में बाथरूम में फिट किया कैमरा

इस पर जब पुलिस ने करण पूछताछ की तो उसने बताया कि तकरीबन तीन महीने पहले जब वो लेडी अपने घर गई थी और कमरे की चाबी उसको देकर गई थी. इस मौके का फायदा उठाते हुए करण ने चांदनी चौक की एक दुकान से तीन कैमरा खरीदे और उसमें से दो कैमरा उस लेडी के एक बाथरूम में और एक बेडरूम में इंस्टॉल कर दिया. उसके बाद से वह उस लेडी के ऊपर नजरें रखने की कोशिश कर रहा था.  इस बार में पुलिस ने बताया कि महिला के कैमरे में कैसे और भी कि कैमरा लगाया था. अभी करण के इंटेरोगेशन चल रही है तो यह सारी चीजें अभी हम वेरीफाई कर रहे हैं. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- खुशखबरी! दिवाली पर दोहरी हो जाएगी आपकी खुशी, मोदी सरकार के ऐलान से समझ जाएंगे पूरी कहानी

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

पुलिस ने बताया कि सो फार इस केस में उसका कन्वेंस तो कंफर्म है बट आगे किसी और के साथ भी उसने यह ना किया हो यह रूल आउट नहीं किया जा सकता. इस पर अभी हम काम कर रहे हैं. प्रोफाइल क्या है दोनों स्टूडेंट्स हैं, दोनों कॉम्पिटेटिव एग्जाम्स की तैयारी कर रहे हैं. एंड विक्टिम काफी टाइम से इस मकान में रह रही थी और कभी उन्हें कोई इस तरह की उन पर भरोसा करती थी. आते जाते अपने कमरे की चाबी करण के पास ही देकर जाती थी. 

Hidden Camera camera in bathroom hidden camera in bathroom
Advertisment
Advertisment