Advertisment

Terrorist Encounter Live Video: फायरिंग के बीच जान बचाकर भागते दिखा आतंकी, सुरक्षाबलों ने ऐसे किया ढेर

Terrorist Encounter Live Video: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुए एक एनकाउंटर का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक आतंकी फायरिंग के बीच जान बचाकर भागते हुए दिखता है, लेकिन सुरक्षा बल उसे ढेर कर देते हैं.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Terrorist Encounter Video

Terrorist Encounter Live Video: जम्मू-कश्मीर से आतंकियों का खात्मा करने में सुरक्षा बल जुटे हुए हैं. घाटी में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए आए दिन आतंकी घुसपैठ और फिर सुरक्षा बलों पर हमला करते हैं. इन आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई कर सुरक्षा बल उनको एनकाउंटर में ढेर कर देते हैं. ऐसे ही एक एनकाउंटर का जबरदस्त वीडियो बारामूला से सामने आया है, जिसमें फायरिंग के बीच एक आतंकी जान बचाकर भागते हुए दिखता है, लेकिन वो मारा जाता है. आतंकी के लाइव एनकाउंटर ये वीडियो हैरान कर देने वाला है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: यूक्रेन को रूस पर ‘बह्मास्त्र’ चलाने की छूट, कैसे रंग लाएगी शांति के लिए भारत की कोशिश?

आतंकी के एनकाउंटर का लाइव वीडियो

Advertisment

सुरक्षाबलों ने बारामूला में कल यानी शनिवार को तीन आतंकियों को एनकाउंटर में ढेर किया था. सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी. जब आतंकियों ने खुद को घिरा पाया तो उन्होंने सुरक्षा बलों ने फायरिंग शुरू की, जिसका सुरक्षा बलों ने भी करारा जवाब दिया. इसके बाद दोनों ओर काफी देर तक गोलीबारी होती रही है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: क्या है डबल टेप स्ट्राइक, जिससे रूस तोड़ रहा यूक्रेन की कमर, इतनी खतरनाक है ये रणनीति!

फायरिंग 13 सितंबर की रात करीब 11 बजकर 20 मिनट तक होती रही. इसके बाद आतंकी रात के अंधेरे में फिर एक बार छिपने में कामयाब हो गए. लेकिन सुरक्षा बलों ने अपना ऑपरेशन जारी रखा. 14 सिंतबर को फिर उनकी आतंकियों से मुठभेड़ हुई. कई घंटों के फायरिंग के बाद सुरक्षा बलों ने पहले दो आतंकियों को मार गिराया. 

ये भी पढ़ें: Virginity Test: क्या होता है वर्जिनिटी टेस्ट, जिसे टॉप मेडिकल बॉडी ने बताया अमानवीय, उठाया ये बड़ा कदम

Advertisment

इसके बाद आखिरी बचे आतंकी को भी सुरक्षा बलों ने घेर लिया. वो एक बिल्डिंग में घिरा हुआ था. सुरक्षा बलों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी. जबरदस्त फायरिंग के बीच जान बचाने के लिए आतंकी सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाते हुए बिल्डिंग से भगाता है, इसी दौरान सुरक्षा बलों की फायरिंग में वो मारा जाता है. इसी एनकाउंटर का एक वीडियो सामने आया है, जिसे ड्रोन से शूट किया गया था.   

ये भी पढ़ें: Delhi Politics: दिल्ली में समय से पहले चुनाव क्यों चाहते हैं अरविंद केजरीवाल?

terrorist encounter jammu-kashmir J&k News jk news in hindi Jammu terrorist encounter Jammu Kashmir Terrorist Encounter Srinagar terrorist encounter
Advertisment
Advertisment