Advertisment

शर्मनाकः उस रात अभया के साथ... Kolkata Rape Case में दरिंदगी की चौंकाने वाला खुलासा!

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 8-9 अगस्त की आधी रात को सेमिनार हॉल में हुई एक महिला डॉक्टर से रेप और हत्या मामले में कोलकाता पुलिस ने 10 अगस्त को संजय रॉय नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया था.

author-image
Mohit Sharma
New Update
kolkata rape case

शर्मनाकः उस रात अभया के साथ... Kolkata Rape Case में दरिंदगी की चौंकाने वाला खुलासा!

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप एंड मर्डर केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. आखिर कई दिनों बाद कोलकाता केस में नया मोड़ आया है. सीबीआई ने ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरजी कर कॉलेज एंड हॉस्पिटल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ शनिवार को सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप जोड़ा. जांच एजेंसी के एक ने बताया कि आरजी कर हॉस्पिटल में ड्यूटी पर तैनात ट्रेनी डॉक्टर के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या के मामले में कथित संलिप्तता के लिए एजेंसी ने ताला पुलिस थाने के प्रभारी अभिजीत मंडल को भी गिरफ्तार किया है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- लो भाई...अब बिजली भी हो गई Free! सरकार ने एक झटके में कर दिया Electricity Bill का इंतजाम

दुष्कर्म और हत्या मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार

अस्पताल ताला पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में आता है. दुष्कर्म और हत्या मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 9 अगस्त को ट्रेनी महिला डॉक्टर का शव अर्धनग्न अवस्था में अस्पताल के सेमिनार हॉल से बरामद किया गया था. वहीं सीबीआई अधिकारियों ने शनिवार को यहां सीजीओ कॉम्प्लेक्शन की लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं देने पर शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने बताया कि घोष और पुलिस अधिकारी दोनों को सबूत मिटाने और अन्य आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. मंडल पर घटना की एफआईआर दर्ज करने में देरी का भी आरोप लगा है. सीबीआई अधिकारी ने मीडिया को बताया कि पुलिस कर से पहले आठ बार पूछताछ की जा चुकी है. हर बार उसने अलग-अलग बयान दिए. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  अभी-अभी आई बुरी खबर! चीन के बाद अब भारत में तबाही मचाएगा यह तूफान, मौसम विभाग ने भी खड़े किए हाथ!

आधी रात को सेमिनार हॉल में हुई एक महिला डॉक्टर से रेप

 इससे पहले रेप एंड मर्डर केस में पुलिस ने संजय रॉय को गिरफ्तार किया है. कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश के बाद इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. सीबीआई के लगातार जांच करने के बाद नए-नए एंगल निकलकर सामने आ रहे हैं. इससे पहले आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 8-9 अगस्त की आधी रात को सेमिनार हॉल में हुई एक महिला डॉक्टर से रेप और हत्या मामले में कोलकाता पुलिस ने 10 अगस्त को संजय रॉय नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. तब से आज तक सीबीआई के पास रेप-हत्या मामले में सिर्फ यही एकमात्र आरोपी था. इसके बाद 13 अगस्त को यह मामला सीबीआई के सुपुर्द हुआ, जिसके बाद मामले की जांच अपने हाथों में लेने के 33 दिन बाद पहली बार सीबीआई ने इस मामले में यह दो नई गिरफ्तारी की है. हालांकि सीबीआई ने इस बारे में अभी यह स्पष्ट नहीं किया कि क्या पूर्व प्रिंसिपल डॉ संदीप घोष महिला डॉक्टर के रेप और हत्या करने में डायरेक्ट रूप से शामिल था या फिर षड्यंत्र रचने या अन्य किसी रूप में या फिर सबूतों से छेड़छाड़ करने और मामले को छिपाने के रूप में.

Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case Kolkata Rape Case Video
Advertisment
Advertisment