Advertisment

'कांग्रेस में घुस गया है नफरत का भूत, उन्हें गणपति पूजा से भी नफरत', महाराष्ट्र के वर्धा में बोले PM मोदी

PM Modi Maharashtra Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के वर्धा में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर तीखा हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के अंदर नफरत का भूत घुस गया है.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
New Update
PM Modi in Wardha

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (ANI)

Advertisment

PM Modi Maharashtra Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को महाराष्ट्र के वर्धा आयोजित पीएम विश्वकर्मा कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान पीएम मोदी एक जनसभा को भी संबोधित किया. जनसभा को संबोधिक करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला किया.

Advertisment

पीएम मोदी ने कहा कि सबसे भ्रष्ट पार्टी में के अंदर नफरत का भूत घुस गया है. जिसे एक भ्रष्ट परिवार द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है. यही नहीं पीएम मोदी ने अमेरिका में आरक्षण पर दिए गए बयान पर भी राहुल गांधी की जमकर आलोचना की. वर्धा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, "कांग्रेस सबसे 'भ्रष्ट' और 'भ्रष्टाचारी' पार्टी है. सबसे 'भ्रष्टाचारी परिवार' कांग्रेस का 'शाही परिवार' है."

ये भी पढ़ें: Supreme Court Youtube Hacked: सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक, अमेरिकी कंपनी की वीडियोज हो रही हैं प्ले

'कांग्रेस के अंदर घुस गया है नफरत का भूत'

Advertisment

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, "आज हम जो कांग्रेस देखते हैं वह कांग्रेस नहीं है, जिसके साथ कभी महात्मा गांधी जैसे महान लोग जुड़े थे. आज की कांग्रेस में देशभक्ति की भावना मर गयी है. आज की कांग्रेस में नफरत का भूत घुस गया है." पीएम मोदी ने आगे कहा कि, "आज कांग्रेस के लोगों की भाषा, उनकी बोली बदल गई है. विदेशी धरती पर जाकर देश को तोड़ने की बात करना, भारतीय संस्कृति और आस्था का अपमान करना उनकी पहचान बन गई है."

ये भी पढ़ें: मुस्लिम इलाके को जज ने बताया मिनी पाकिस्तान, सुप्रीम कोर्ट ने तलब कर लिया जवाब

कांग्रेस को गणपति पूजा से भी नफरत- पीएम मोदी

Advertisment

प्रधानमंत्री मोदी ने सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ के घर गणपति पूजा में शामिल होने के बाद कांग्रेस द्वारा की गई आलोचना का भी जवाब दिया. पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, "कोई भी पार्टी जो हमारी आस्था और संस्कृति के प्रति थोड़ा भी सम्मान रखती है, वह कभी भी गणपति पूजा का विरोध नहीं कर सकती, लेकिन आज की कांग्रेस को गणपति पूजा से भी नफरत है. जब मैं गणेश पूजा कार्यक्रम में गया, तो कांग्रेस के तुष्टीकरण का मुद्दा स्पष्ट हो गया. कांग्रेस ने गणपति पूजा का विरोध करना शुरू कर दिया." बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ के आधिकारिक आवास की अपनी हालिया यात्रा का जिक्र करते हुए ये बात कही.

ये भी पढ़ें: कर्मनाशा नदी उफान पर, यूपी-बिहार का संपर्क टूटा, बाढ़ ने कई क्षेत्रों में मचाई तबाही

गणपति के अपमान पर पूरा देश गुस्से में- प्रधानमंत्री

Advertisment

पीएम मोदी ने कहा कि, "गणपति के इस अपमान को देखकर पूरा देश गुस्से में है. हमने पुलिस वैन में भगवान गणेश की मूर्तियां देखी हैं. मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस के सहयोगियों ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है. वे भी कांग्रेस की संगति से इतने प्रभावित हो गए हैं कि अब उनमें गणपति के अपमान का विरोध करने का साहस नहीं है"

PM Modi in Maharashtra PM Modi Maharashtra Visit Narendra Modi Prime Minister Narendra Modi PM modi
Advertisment
Advertisment