Advertisment

हे भगवान! महिला डॉक्टर की बॉडी से मिली लार और दांत के निशान...खून खौला देगी Kolkata Rape Case में दरिंदगी की यह Video

Kolkata Rape Case: फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने महिला डॉक्टर के शव से लार के नमूने भी इकट्ठे किए हैं .अब संजय रॉय के दांतों के निशान और उसके लार के नमूनों की फॉरेंसिक जांच में तुलना की जाएगी.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Rape Case Video

महिला डॉक्टर की बॉडी से मिली लार और दांत के निशान

Kolkata Rape Case: कोलकाता केस में खून खोला वाला खुलासा हुआ है. सीबीआई की जांच में दिल दहलाने वाले सबूत मिले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक अभया की लाश को काटा गया था. उसकी लाश पर जख्मों के निशान हैं, जो चीख चीख गवाही दे रहे हैं कि अभया के साथ हैवानियत की हदें पार हुई हैं. बता रहे हैं उसकी लाश पर दरिंदे की लार के नमूने पाए गए हैं. आखिर कोई इंसान इतना हैवान कैसे हो सकता है. संजय रॉय जिसका डीएनए सैंपल अभया के डीएनए से मिल गया है. यह बात साबित हुई है कि संजय ने ही दरिंदगी की है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- भूल ना जाना...गाड़ी की टंकी फुल कराने से पहले चेक करना Petrol-Diesel के रेट, रातोंरात बढ़ गए दाम

महिला की बॉडी दांतों के निशान दर्ज किए गए

सीबीआई ने गिरफ्तार मुख्य आरोपी संजय राय के दांतों के निशान लिए हैं. सीबीआई के अधिकारियों ने संजय राय से एक नरम वस्तु पर कभी हल्के तो कभी जोर से काटने के लिए कहा. संजय ने सीबीआई अधिकारियों के साथ सहयोग किया और वस्तुओं पर कई बार काटा. इस तरह उसके दांतों के निशान दर्ज किए गए हैं. साथ ही सीबीआई अधिकारियों ने संजय की लार के नमूने भी इकट्ठे किए हैं. सूत्रों का कहना है कि नमूनों को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा. सीबीआई ने कोलकाता के सिहाल दे कोर्ट में संजय रॉय से जेल के अंदर पूछताछ करने और न्यायिक हिरासत के दौरान उसके दातों की जांच करने की अपील की थी. जिसे बुधवार को अदालत ने मंजूरी दे दी.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- प्लीज मत देखना! Kolkata Rape Case में CBI के हाथ लगा कुछ ऐसा, देखा तो हो जाएंगे शर्मसार

संजय राय ने अकेले इतने दर्दनाक वारदात को अंजाम नहीं दिया

 इसके बाद सीबीआई की एक टीम बुधवार शाम 5:00 बजे प्रेसिडेंसी जेल पहुंची और रात 10 बजे वहां से रवाना हुई. जेल के सूत्रों ने बताया कि संजय राय से आरजी कर दुष्कर्म और हत्या मामले में पूछताछ की गई. लेकिन सवाल लोग अभी भी उठा रहे हैं कि केवल संजय राय ने अकेले इतने दर्दनाक वारदात को अंजाम नहीं दिया है और भी लोग शामिल हैं. अब सीबीआई ने अभया की लाश से मिले जख्मों के निशान जो दांत से काटे गए हैं पाए हैं. सूत्रों के अनुसार मृत महिला डॉक्टर के शव पर कई काटने के निशान पाए गए थे.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  घर में है बाइक तो नहीं बनेगा Ayushman Card, जानें कौन उठा सकता है योजना का लाभ और क्या है तरीका?

विशेषज्ञों ने महिला डॉक्टर के शव से लार के नमूने भी इकट्ठे किए

फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने महिला डॉक्टर के शव से लार के नमूने भी इकट्ठे किए हैं .अब संजय रॉय के दांतों के निशान और उसके लार के नमूनों की फॉरेंसिक जांच में तुलना की जाएगी ताकि इस बात की पुष्टि हो सके कि संजय रॉय इस मामले में सीधे तौर पर शामिल था या नहीं. फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने महिला डॉक्टर के शव से लार के नमूने भी इकट्ठे किए हैं .अब संजय रॉय के दांतों के निशान और उसके लार के नमूनों की फॉरेंसिक जांच में तुलना की जाएगी ताकि इस बात की पुष्टि हो सके कि संजय रॉय इस मामले में सीधे तौर पर शामिल था या नहीं क्योंकि लगातार यह भी हो सकता है कि संजय राय ने बर्बरता की हो, लेकिन साथ में और भी लोग मौजूद हों जिसने यह जख्म दिए हैं. क्योंकि इस पूरे मामले में लगातार यह सवाल उठ रहे हैं कि संजय रॉय अकेले ही इस पूरे वारदात को उसने अंजाम नहीं दिया है और भी लोग इसमें शामिल हैं.

Advertisment

Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case Kolkata Rape Case Video
Advertisment
Advertisment