Advertisment

गुजरात और पंजाब में मॉल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में नहीं मिला कुछ आपत्तिजनक

Bomb Threats: सोमवार को गुजरात के सूरत में एक मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. इसके बाद मॉल को खाली करा दिया गया. इसके अलावा पंजाब के भी एक मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली.

author-image
Suhel Khan
New Update
Bomb Threats in Gujarat

Bomb Threats: नोएडा, गुरुग्राम और असम के बाद अब गुजरात और पंजाब के दो मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मॉल को खाली करा दिया गया और जांच की गई. इस बीच पंजाब के मॉल में जांच के दौरान कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला. जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर करीब तीन बजे सूरत के एक मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली. इसके बाद पुलिस, बम स्क्वाड दस्ता और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गया. उसके बाद मॉल की जांच की गई. 

Advertisment

पंजाब के मॉल को भी मिली धमकी

वहीं चंडीगढ़ के बाहरी इलाके में पंजाब के खरार में एक मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली. जिसके बाद मॉल को खाली करा लिया गया, लेकिन बाद में पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला. पुलिस अधीक्षक (मोहाली ग्रामीण) मनप्रीत सिंह ने कहा कि बम की धमकी की सूचना के बाद दोपहर में मॉल में तलाशी ली गई लेकिन कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला.

ये भी पढ़ें: J&K: उधमपुर में सुरक्षा बलों के काफिले पर आतंकी हमला, CRPF का एक जवान शहीद, मुठभेड़ जारी

उन्होंने कहा कहा कि मॉल अधिकारियों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली. इसके बाद जिन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. उन्होंने कहा कि बम निरोधक और तोड़फोड़ रोधी टीमों और खोजी कुत्तों को घटनास्थल पर भेजा गया और मॉल को खाली करा लिया गया. उन्होंने कहा, "वीआर मॉल में गहन तलाशी ली गई लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला."

ये भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा की राजनीति में एंट्री, PDP ने जारी की उम्मीदवारों के नाम की पहली सूची

गुवाहाटी के मॉल को भी मिली थी सोमवार को धमकी

बता दें कि इससे पहले सोमवार को ही गुवाहाटी के एक मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. जानकारी के मुताबिक, मध्य गुवाहाटी के सिटी सेंटर मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद मॉल को खाली करा दिया गया. हालांकि अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि मॉल को बम से उड़ाने की धमकी के चलते खाली कराया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: PM Modi Visit: पोलैंड और यूक्रेन के दौरे पर जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, 23 अगस्त को जेलेंस्की से करेंगे मुलाकात

बताया गया कि मॉल को तकनीकी समस्या के चलते खाली कराया गया. मॉल के गेट पर अधिकारियों ने शाम करीब 4 बजे गेट पर एक नोटिस लगाया. जिसमें लिखा गया था कि, "तकनीकी समस्या के चलते मॉल 2 घंटे के लिए बंद रहेगा." मॉल में कई ब्रांड्स की दुकानें, रेस्टोरेंट, गेमिंग जोन और एक मल्टीप्लेक्स मौजूद है जो राज्य सचिवालय से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.

Gujarat News in hindi Bomb Threats Punjab News punjab gujarat
Advertisment
Advertisment