Advertisment

TMC MP Jawahar Sarkar Resign: ममता बनर्जी पुरानी शैली में आंदोलनकारियों का साथ देंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.. TMC सांसद ने दिया इस्तीफा

सांसद जवाहर सरकार ने पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी को पत्र में लिखा कि मैं संसदीय पद छोड़ दिया है. आरजी कर अस्पताल में हुई दरिंदगी को लेकर उन्हें उम्मीद थी कि सरकार कोई बड़ा कदम उठाएंगी. वो पुरानी ममता बनर्जी की तरफ ही फैसले लेंगी.

author-image
Prashant Jha
New Update
tmc mp jawahar sarkar resign

TMC MP Jawahar Sarkar Resign:

TMC MP Jawahar Sarkar Resign: : कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से हुई बर्बरता पर देश आज भी आक्रोश में है. पश्चिम बंगाल में सरकार के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच ममता बनर्जी से खफा TMC के सांसद ने इस्तीफा दे दिया है. राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार ने रविवार को सांसद पद छोड़ दिया. साथ ही उन्होंने पार्टी सुप्रीमो और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर कोलकाता कांड पर नाराजगी जाहिर की.

Advertisment

सांसद जवाहर सरकार ने पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी को पत्र में लिखा कि मैं संसदीय पद छोड़ दिया है. आरजी कर अस्पताल में हुई दरिंदगी को लेकर उन्हें उम्मीद थी कि सरकार कोई बड़ा कदम उठाएंगी. वो पुरानी ममता बनर्जी की तरफ ही फैसले लेंगी. लेकिन उन्होंने कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया. अब जो उन्होंने कदम उठाया हैं  उसमे बहुत देरी हो गई है. उन्होंने कहा है कि अब राज्य में शांति बहाल होनी चाहिए और दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए. 

https://x.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1832677054665650317%7Ctwgr%5Ec1eadab70de242f73a921eaf8bbace48eba64846%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fnews%2Findia%2Ftmc-rajya-sabha-mp-jawhar-sircar-quits-mp-post-in-protest-against-rg-kar-hospital-incident-2778789

कोलकाता कांड ने बंगाल को झकझोर कर रख दिया

Advertisment

जवाहर सरकार ने अपने पत्र में आगे लिखा कि आरजी कर अस्पताल में हुई भयानक घटना के बाद से पीड़ित हूं, आपसे पुरानी शैली में आंदोलनकारी जूनियर डॉक्टर के साथ सीधे दखल देने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कोलकाता में जारी विरोध प्रदर्शन जिसने बंगाल को झकझोर कर रख दिया, यह पार्टी और सरकार के कुछ पसंदीदा लोगों और भ्रष्ट लोगों के अनियंत्रित दबंग रवैये के खिलाफ जनता के गुस्से का प्रतिबिंब है.  

Kolkata incident CM Mamata Banergee SC On Kolkata rape Murder Case कोलकाता पुलिस Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment