Advertisment

Today News: श्रीनगर में PM Modi की मेगा रैली, मानहानी मामले में राहुल गांधी की सुनवाई, जानें आज की बड़ी खबरें

पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा के चुनाव अभियान को आगे बढ़ाने को लेकर आज श्रीनगर में मेगा राजनीतिक रैली को संबोधित करने वाले हैं.  हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आज भाजपा मेनिफेस्टो जारी करने वाली है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
todays news

Todays News

Advertisment

जम्मू-कश्मीर के दूसरे फेज के चुनाव को लेकर नरेंद्र मोदी प्रचार में उतरने वाले हैं. वे आज यानि गुरुवार को श्रीनगर में एक मेगा राजनीतिक रैली को संबोधित करेंगे. ये रैली शेर-ए-कश्मीर पार्क में आयोजित होने वाली है. वक्फ संशोधन बिल पर आज संयुक्त संसदीय समिति की   बैठक होगी. समिति की अगली बैठक 19, 20 सितंबर को होगी. हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा मेनिफेस्टो जारी करने वाला है. इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम नायब सिंह सैनी के साथ पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद होंगे. 

RJD आज से शुरू करेगी सदस्यता अभियान 

RJD का आज से सदस्यता अभियान जारी करने वाली है. पटना में तेजस्वी यादव अभियान की शुरुआत होने वाली है. वहीं, दिल्ली में लालू प्रसाद यादव 25 नेताओं को शपथ दिलाएंगे.

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Mausam : दिल्ली-NCR में वीकेंड पर कुदरत बरपायेगी कहर, अगले तीन दिनों की सटीक मौसम रिपोर्ट!

अमेरिकी अपवित्र करने की निंदा की

बीते दिनों न्यूयॉर्क में बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर को अपवित्र करने की कोशिश की गई. मंदिर में तोड़फोड़ की गई. अमेरिकी सांसद टॉम सुओजी ने इस घटना की निंदा की है. 

मथुरा में मालगाड़ी पटरी से उतरी

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार को रात एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई. यहां पर मरम्मत का काम चल रहा है. घटना की जानकारी रात करीब 8:45 बजे हुई. रेलवे टीम इस हादसे की जांच में जुटी हुई है. 

मानहानि मामले में राहुल गांधी की सुनवाई

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के मानहानि जुड़े मामले को आज सुनवाई होगी. गुरूवार को उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में ये सुनवाई होगी. तत्कालीन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को लेकर कर्नाटक चुनाव में वर्ष 2018 में राहुल गांधी ने अभद्र टिप्पणी की थी. राहुल के खिलाफ भाजपा नेता विजय मिश्रा ने अगस्त 2018 को सुल्तानपुर की MP/MLA कोर्ट में याचिका दायर की थी. 

पीएम मोदी की मेगा रैली 

श्रीनगर में आज पीएम मोदी की मेगा रैली आयोजित होगी. वह दूसरे फेज के चुनावी प्रचार अभियान में उतरेंगे. ये रैली शेर-ए-कश्मीर पार्क श्रीनगर में होने वाली है. 

 

PM modi newsnation rahul gandhi jammu-kashmir aaj ki badi khabar Newsnationlatestnews todays news Aaj ki taza news
Advertisment
Advertisment