Advertisment

Delhi: दिल्ली में दर्दनाक हादसा, दोस्त के साथ बात कर रहे युवक पर दूसरी मंजिल से गिरा AC, मौके पर मौत

दिल्ली में एक दुखद हादसा हो गया. 18 साल के एक लड़के के ऊपर दूसरी मंजिल से एक एसी गिर गई. मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया. घटना के वक्त वह अपने दोस्त के साथ बात कर रहा था.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
delhi police

Delhi Police

दिल्ली के करोल बाग में एक युवक के सिर पर एसी यूनिट गिर गया. एसी यूनिट दूसरे मंजिल से युवक पर गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान हो गई है, उसका नाम जितेश था और वह 18 साल का था. जितेश दिल्ली के डोरीवाला इलाके का रहने वाला है. जितेश हादसे के वक्त अपने दोस्त प्रांशु के साथ था. प्रांशु 17 साल का है और वह पटेल नगर का रहने वाला है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- kolkata Rape Murder Case: CBI ने घटनास्थल की 3D मैपिंग कराई, संदीप घोष से 10 घंटे की पूछताछ, जानें ताजा अपडेट

सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

हादसे के बाद जितेश और प्रांशु को अस्पताल ले जाया गया, प्रांशु घायल हो गया है. वह अस्पताल में भर्ती है. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. घटना शनिवार शाम करीब 6.40 बजे की है, वीडियो में दिख रहा है कि जितेश स्कूटर पर बैठकर प्रांशु से बात कर रहा था. थोड़ी देर पहले ही दोनों ने गले मिला था पर जितेश को क्या पता था कि वह आखिरी बार अपने दोस्त से गले मिल रहा है. गले मिलने के थोड़ी देर बाद जितेश के सिर पर एसी का यूनिट गिर गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- Weather Update: जम्मू-कश्मीर से लेकर हिमाचल तक झमाझम बारिश, आपके राज्य का ऐसा है हाल  

पलिस ने दर्ज की एफआईआर

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की. मामले की जांच की जा रही है. भारतीय न्याय संहिता के आधार पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस की मानें तो प्रांशु मामले में बयान नहीं दे सकता क्योंकि वह खुद अस्पताल में भर्ती है. 

यह भी पढ़ें- Husband Cut Wife Nose: भाई को राखी बांधना चाहती थी बहन, पति ने काट दी नाक

Delhi accident news in hindi Delhi accident News Delhi accident
Advertisment
Advertisment