Advertisment

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ राजस्थान के दौरे पर, NDA में शामिल हो सकते हैं चंपई सोरेन, जानें आज की पांच बड़ी खबरें

झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन कल से दिल्ली में हैं. आज वे बड़ा ऐलान कर सकते हैं. आज सोमवार का अंतिम सोमवार है. मंदिरों में भीड़ देखी जा रही है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
Today News

Today news

आज रक्षाबंधन का बड़ा पर्व है. भ्रदाकाल के कारण रक्षाबंधन का त्योहार दोपहर बाद आरंभ होगा. दोपहर 1:24 बजे के बाद राखी बांधी जाएगी. कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के रेप और मर्डर के खिलाफ बड़े स्तर पर प्रदर्शन हो रहा है. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ राजस्थान के दौरे पर होंगे. पीएम नरेंद्र मोदी आज राखी बंधवाएंगे. इसके अलावा अन्य मंत्रियों के भी कार्यक्रम हैं. झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन दिल्ली में रहने वाले हैं. वह आज एनडीए में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं. आज सावन का अंतिम सोमवार है, मंदिरों में भीड़ देखने को मिलेगी.

Advertisment

ये भी पढे़ं:  कहीं आपकी भी तो जासूसी नहीं कर रहा ये App? तुरंत चेक कीजिए मोबाइल, भनक भी नहीं लगने देता ऐसे करता है काम!

सावन के पवित्र माह का अंतिम सोमवार

‘सावन’ के पवित्र माह में अंतिम सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की जा रही है. ऐसे ही देश के तमाम शिव मंंदिरों में बड़े पूजा आयोजन किए जा रहे हैं. श्रद्धालुओं को बड़ी भीड़ देखने को मिलेगी. 

तमिलनाडु में गौशाला में रखे पटाखों में धमाका

तमिलनाडु में शिवकाशी के करीब एक गौशाला में अवैध रूप से रखे गए पटाखों में विस्फोट होने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन घायलों का शिवकाशी के सरकार अस्पताल में इलाज चल रहा है. वेम्बककोट्टई पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है. घटना की जांच जारी है. 

Advertisment

महिलाओं ने सीएम भजनलाल शर्मा को बांधी राखी 

शहीद जवानों के परिवार की महिलाओं ने राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा को राखी बांधी.

ये भी पढे़ें: Weather Update: जम्मू-कश्मीर से लेकर हिमाचल तक झमाझम बारिश, आपके राज्य का ऐसा है हाल

न्यूयॉर्क में बांग्लादेशी प्रवासियों ने निकाली रैली

बांग्लादेश में हिंदू समुदाय पर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध बांग्लादेशी प्रवासियों ने न्यूयॉर्क में रैली निकाली. यहां तख्तापलट के बाद से अल्पसंख्यकों पर अत्याचार बढ़ गए हैं. यहां पर अंतरिम सरकार बनी है. मगर कानून व्यवस्था में सुधार होता नहीं दिख रहा है. 

न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड 

न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड में भाजपा सांसद मनोज तिवारी,अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और पंकज त्रिपाठी शामिल हुए.

 

 

Breaking news aaj ki badi khabar Today news Aaj ki taaja khabar Aaj ki taza khabar Aaj Ki Mukhya Khabar Aaj Ki Mukhya Khabaren
Advertisment
Advertisment