Advertisment

कांग्रेस में एंट्री लेते ही विनेश फोगाट ने लिया बड़ा फैसला, अब इस्तीफा भेजकर किया ऐलान

विनेश फोगाट की कांग्रेस में एंट्री हो गई है. उन्होंने रेलवे की नौकरी छोड़ दी है. उन्होंने रेलवे की सेवा को जीवन का सबसे यादगार पल बताया है. विनेश और बजरंग पूनिया आज आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो गए. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
vinesh phogat on railway job

vinesh phogat on railway job

पहलवान विनेश फोगाट ने शुक्रवार को कांग्रेस मे शामिल हो गईं. मगर इससे पहले उन्होंने रेलवे की नौकरी से इस्तीफा ​दे दिया है. उन्होंने खुद इसका ऐलान किया है. विनेश ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि रेलवे की सेवा जीवन का सबसे यादगार और गौरवपूर्ण समय रहा है. उन्होंने कहा कि वे रेलवे परिवार की हमेशा आभारी रहेंगी. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा कि जीवन के इस मोड़ पर उन्होंने स्वयं को रेलवे सेवा से अलग होने का फैसले लेते हुए अपना त्यागपत्र भारतीय रेलवे के सक्षम अधिकारियों को सौंप दिया है. राष्ट्र की सेवाओं में रेलवे की ओर से दिए  इस अवसर को लेकर वे भारतीय रेलवे परिवार की सदैव आभारी रहने वाली हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें:  RJD संग हाथ मिलाने को लेकर CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'दोबारा नहीं करेंगे गलती'

Advertisment

आज कांग्रेस में शामिल होंगे विनेश 

विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया आज आधिकारिक तौर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. दोनों के हरियाणा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. इससे पहले विनेश फोगाट कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचीं. बजरंग पूनिया भी यहां पर पहुंचे. इसे शिष्टाचार भेंट बताया गया है. 

विनेश का आना हरियाणा की राजनीति में बड़ा बदलाव? 

Advertisment

विनेश फोगाट का हरियाणा की राजनीति में आना एक बड़ा बदलाव होगा. खाप पंचायतों और किसानों के साथ रिश्ते उन्हें चुनाव में बड़ा  समर्थन दे सकते हैं. उनकी लोकप्रियता खाप पंचायतों में काफी अधिक है. उनकी भूमिका हरियाणा की सियासत में एक अहम मोड़ लेकर आएगी. 

Vinesh Phogat Arjuna Award Bajrang Punia on Vinesh Phogat vinesh phogat Vinesh Phogat News Vinesh Phogat News in hindi
Advertisment
Advertisment