Advertisment

Monsoon: थोड़ी देर की बारिश से दिल्ली-एनसीआर में जलभराव, RAU’s कोचिंग सेंटर के बाहर पानी में ही प्रदर्शन कर रहे छात्र

दिल्ली और एनसीआर में बुधवार शाम की बारिश ने सभी को राहत दी. हालांकि, थोड़ी देर की बारिश ने पूरे दिल्ली को जलमग्न कर दिया. छात्र पानी में घुसकर ही प्रदर्शन कर रहे हैं.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Water logging

Water logging

दिल्ली और एनसीआर के लोग लंबे समय से उमस झेल रहे थे पर बुधवार शाम ने सभी को राहत दी. बुधवार को शाम ढलने पर आसमान बादलों से ढक गया और झमाझम बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया. पॉश दिल्ली भी पानी से लबालब हो गई. कारोल बाग पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है, छात्र यहां प्रदर्शन कर रहे हैं. थोड़ी देर की बारिश में ही कारोल बाग मेट्रो से लेकर पूरा मार्केट वाला एरिया पानी से भर गया.

Advertisment

पुलिस सिर्फ छात्रों को भगाने में जुटी

बीते दिनों जिस कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में डूबने से 3 छात्रों की मौत हुई, उसी कोचिंग सेंटर के बाहर फिर से जलभराव हो गया है. एक छात्र का कहना है कि यह वही जगह है, जहां तीन छात्रों की मौत हुई थी. एक सप्ताह बीत गया है पर यहां के हाल देखिए. हम चाहते थे कि इस समस्या का हल जल्द होना चाहिए पर पुलिस सिर्फ छात्रों को भगाने में जुटी है. यहां इतना तेज पानी बह रहा है कि कोई भी डूब सकता है. पुलिस समस्या का हल ढूंढने की बजाये सिर्फ छात्रों को मारने और पीटने में जुटी हुई है. बता दें, कोचिंग के बाहर पानी कमर से थोड़ा ही नीचे है. 

Advertisment

ट्रैफिक जाम से परेशान

सड़कें जलमग्न होने की वजह से ट्रैफिक जाम लग गया है. झंडेवालान मंदिर के मंदिर भारी जाम लगा हुआ है. वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है. पूरा रोड सिर्फ हॉर्न से गूंज रहा है. लोग परेशान हैं. दिल्ली तो दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम का हाल भी वैसा ही है. गुरुग्राम में भी लंबा-लंबा जाम लगा है. गुरुग्राम के सुभाष नगर में पानी समुद्र के किनारे जैसे हिलोरे मार रहा है. इसके अलावा, ओल्ड रेलवे रोड की सड़क भी लबालब भरी हुई है. 

Advertisment

 

Delhi Rain Alert delhi rain monsoon
Advertisment
Advertisment