Advertisment

'एनडीए परिवार में आपका स्वागत है', चंपई सोरेन की नाराजगी के बीच केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने किया ट्वीट

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच केंद्रीय मंत्री और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम माझी ने एक ट्वीट कर राजनीतिक को और गर्मा दिया. उन्होंने एक ट्वीट में चंपई सोरेन से कहा, एनडीए परिवार में आपका स्वागत है.

author-image
Suhel Khan
New Update
jitan ram and champai

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के अगले कदम पर सस्पेंस के बीच, केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने रविवार को एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने चंपई सोरेन के लिए लिखा, "एनडीए परिवार" में उनका "स्वागत" किया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर किए एक ट्वीट में उन्होंने चंपई सोरेन को टाइगर बताया और कहा कि आप टाइगर थे टाईगर ही रहेंगे.

Advertisment

पोस्ट में क्या बोले केंद्रीय मंत्री मांझी

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने एक्स पर एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, "चंपाई दा आप टाइगर थे, टाइगर ही रहेंगे. एनडीए परिवार में आपका स्वागत है. जोहार टाइगर."

चंपई सोरेन ने ट्वीट कर जताई थी नाराजगी

बता दें कि इससे पहले, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने कहा था कि उनके मुख्यमंत्री रहने दौरान उनका "अपमान" किया गया था, उन्होंने कहा कि आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव तक, "उनके लिए सभी विकल्प खुले हैं". उन्होंने ऐसे कई उदाहरण भी गिनाए जब उन्हें विधायक दल की बैठक बुलाने की अनुमति नहीं दी गई और अचानक इस्तीफा देने के लिए कहा गया, जिसने उन्हें "वैकल्पिक रास्ता तलाशने" के लिए प्रेरित किया.

एक्स पर एक लंबी पोस्ट में चंपई सोरेन ने कहा कि उन्होंने अपने सार्वजनिक जीवन की शुरुआत में औद्योगिक घरानों के खिलाफ श्रमिकों की आवाज उठाने से लेकर झारखंड आंदोलन तक हमेशा जन सरोकार की राजनीति की है. उन्होंने कहा कि, "मैं राज्य के आदिवासियों, मूलवासियों, गरीबों, मजदूरों, छात्रों और पिछड़े वर्ग के लोगों को उनका हक दिलाने के लिए प्रयासरत रहा हूं. मैं किसी भी पद पर रहा या नहीं रहा, मैं हमेशा जनता के लिए उपलब्ध रहता हूं और उनके मुद्दों को उठाता हूं. जिन लोगों ने झारखंड राज्य के साथ बेहतर भविष्य का सपना देखा था."

Advertisment

उन्होंने आगे लिखा, "इस बीच, 31 जनवरी को, घटनाओं के एक अभूतपूर्व मोड़ के बाद, इंडिया अलायंस ने मुझे झारखंड के 12वें मुख्यमंत्री के रूप में राज्य की सेवा करने के लिए चुना. मेरे कार्यकाल के पहले दिन से आखिरी दिन (3 जुलाई) तक, मैंने अपना कार्यभार संभाला इस दौरान हमने पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ राज्य के प्रति कर्तव्य निभाते हुए जनहित में कई फैसले लिए और हमेशा की तरह हम महिलाओं, युवाओं, छात्रों और समाज के हर वर्ग और राज्य के हर व्यक्ति के लिए सभी के लिए उपलब्ध रहे."

JMM champai soren Jitan Ram Manjhi BJP NDA Jharkhand cm Hemant Soren
Advertisment
Advertisment