Advertisment

मर्दों के Perfume से अट्रैक्ट होती हैं लड़कियां, सच्चाई जानकर नहीं होगा यकीन!

रिपोर्ट के मुताबिक किसी इंसान के तन की खुशबू सामने वाले व्यक्ति को रिझा सकती है. साथ ही उससे नफरत करने पर मजबूर भी कर सकती है. आइए जानते हैं इसके बारे में.

author-image
Neha Singh
New Update
boys perfume

boys perfume

Relationship Tips:लड़की को इम्प्रेस (Impress) करने के लिए लड़कों को तमाम पापड़ बेलने पड़ते हैं. वो कभी अपने लुक्स और ड्रेसिंग पर ध्यान देते हैं तो कभी पर्सनालिटी निखारने के लिए जतन करते है. लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि लड़कियां मर्दों के Perfume से भी अट्रैक्ट होती हैं.  यूं तो टीवी पर आपने मेन्स डियो और सेंट के ढेर सारे विज्ञापन देखे होंगे, जिसमें लड़का अपनी बॉडी पर थोड़ा-सा परफ्यूम (Perfume) स्प्रे करता है और उस महक से ही लड़कियां, लड़के की ओर खिंची चली आती हैं. एड देखने वाले भले ही इसे एक मजाक समझे या प्रोडक्ट बेचने का तरीका. मगर हकीकत में ये ट्रिक बेहद कारगर साबित होती हैं. इसकी पुष्टि साल 2008 में यूरोप की एक यूनिवर्सिटी की तरफ से की गई एक रिसर्च में भी हुई है. आइए जानते हैं इसके बारे में. 

Advertisment

स्ट्रांग फ्रैगरेंस से बढ़ाता इंट्रेस्ट 

ऐसा माना जाता है कि लड़कियों को पुरुषों के स्ट्रांग फ्रैगरेंस वाले परफ्यूम पसंद आते हैं. ये लड़के की बोल्ड पर्सनैलिटी को दिखाता है. इससे लड़की को लगता है कि लड़का दमदार और हैंडसम होगा. साथ ही वो भीड़ में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होगा.

मिलती सेक्शुअल अटेंशन

तेज महक वाले सेंट पुरुषों की सेक्शुअल अटेंशन के बारे में भी बताते हैं. इससे लड़कियों को लगता है कि ऐसे लड़के उन्हें खुश रख सकते हैं क्योंकि ये शारीरिक तौर पर मजबूत होते हैं. इसके अलावा ये लड़के के वाइब्रेंट नेचर को भी दर्शाता है. जिसके साथ आप कभी बोर नहीं हो सकते हैं.

चॉकलेटी स्मेल बना देती दीवाना 

लड़कियों को चॉकलेट काफी पसंद होती है. ऐसे में अगर किसी लड़के ने चॉकलेटी महक वाले लाइट परफ्यूम का स्प्रे किया हो तो जाहिर है कि उनका अटेंशन लड़के की ओर जाएगा. चॉकलेट की महक लड़कियों को दीवाना बना देती है. इसलिए लड़कों के सेंट में अगर ऐसी कोई खुशबू आती है तो वो उनकी ओर अट्रैक्ट होती हैं.

फूलों की खुशबू जगाती है मीठा एहसास 

जो लड़के फूलों की खुशबू वाले सेंट लगाते हैं. वे उन्हें ज्यादा लुभाते हैं. क्योंकि वो उनकी सॉफ्ट नेचर को दर्शाते हैं. मीनल का मानना है कि जो लड़के लैवेंडर या आर्किड के फूलों का बना लाइट परफ्यूम लगाते हैं तो उनकी भीनी-भीनी सी महक लड़के को बार-बार देखने को प्रेरित करती है.

एल्कोहॉलिक खुशबू देती रॉयल फीलिंग 

Advertisment

एल्कोहॉलिक सेंट की महक एक रॉयल फीलिंग देती है. इससे ऐसा लगता है ​कि लड़का काफी पैसे वाला और हाई क्लास सोसायटी से ताल्लुक रखता है. वैसे तो कई लोगों को एल्कोहल की महक पसंद नहीं आती है, लेकिन मेन्स डियो या परफ्यूम की बात करें तो यहां राय थोड़ी अलग है. 

फ्रूटी स्मेल खींचती ध्यान

फ्रूटी स्मेल वाले परफ्यूम की स्मेल काफी टैकी-सी होती है. लेकिन ब्लैक ग्रेप्स और कीवी जैसे चुनिंदा फलों की महक वाले लाइट परफ्यूम भी कई महिलाओं को पसंद आते हैं. कुछ जानी पहचानी-सी खुशबू आपको अपनेपन का एहसास कराती है. अगर इस तरह के सेंट की महक आपको किसी लड़के के कपड़ों से आती है तो ये आपका ध्यान खींच सकती है.

Disclaimer: खबर में दी गई कुछ जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है. आप किसी भी सुझाव को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.

यह भी पढ़ें: पुरुषों में बांझपन का खतरा 30-50 प्रतिशत, सेक्सुअल एक्साइटमेंट पर बुरा असर

how to attract a girl Realtionship realtionship tips boys perfume Are girls really attracted to boys perfume
Advertisment
Advertisment