Advertisment

उर्फी की तरह ऐसे पहने बिना ब्रा के बैकलेस ड्रेस, फॉलों करें ये ट्रिक

उर्फी जावेद को ऐसा ही कोई होगा, जो कि उसे नहीं जानता होगा. वहीं उर्फी अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती है. हाल ही में उर्फी ने अपने फैशन के बारे में काफी कुछ बताया है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद

हर कोई चाहता है कि वह फैशन में रहे और फैशनेबल रहें. वहीं लेडीज फैशन वियर में काफी कपड़ो की वैरायटी भी आती है. वहीं हर लड़की चाहती है कि वो सामने वाली लड़की से ज्यादा खूबसूरत लगें. वहीं लेडीज ड्रेस की बात करें, तो उसमें जींस, टॉप और ड्रेस काफी ट्रेंड में है. वहीं इन दिनों लड़कियों के लिए जो ड्रेस आ रही है. उसमें काफी वैरायटी है. वहीं बैकलेस ड्रेस और कट स्लीव्स में लड़कियों को काफी दिक्कत आती है. ड्रेसेस पहनने में तो अच्छी लगती हैं लेकिन उन में दिक्कत ये होती है कि ब्रा को कैसे कैरी किया जाएं. दरअसल, उर्फी कई बार बता चुकी हैं कि वह बीते कई सालों से ब्रा नहीं पहनतीं. फिर भी वह इतनी बोल्ड ड्रेसेस को आसानी से कैरी कर लेती हैं. आइए आपको बताते है कि कैसे आप भी बिना ब्रा के बैकलेस ड्रेस कैसे पहन सकती हैं.  

Advertisment

ऐसे पहने बिना ब्रा के ड्रेस 

उर्फी जावेद का फैशन स्टाइल चाहे कैसा ही हो, लेकिन ड्रेस को लेकर उनके आइडिया काफी अच्छे और अलग होते है. उर्फी कभी सिगरेट के फिल्टर से तो कभी बच्चों के खेलने वाली गुड़िया से खुद के लिए आउटफिट तैयार कर लेती हैं. वहीं उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बैकलेस ड्रेस और ऑफ शोल्डर ड्रेस को बिना ब्रा के पहनती है. वहीं अगर आपको भी ब्लैकलेस ड्रेस और ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनने में दिक्कत आती है. तो आप निप्पल पैच का इस्तेमाल करें. इसके इस्तेमाल से आप कॉन्फिडेंट होकर ड्रेस कैरी कर सकती हैं. चाहें तो आप बूब टेप या फिर निप्पल कवर का इस्तेमाल कर सकती हैं.

क्या है निप्पल पैच 

निप्पल पैच रिवीलिंग ड्रेस में निप्पल को अच्छे से कवर करते हैं. वहीं ये ब्रेस्ट से अच्छी तरह चिपक जाते हैं और उसे अच्छी तरह कवर करते हैं. वहीं आप इन कवर्स का इस्तेमाल कर सकती हैं. ये काफी कंफर्टेबल होते है और आप इन्हें काफी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

hack urfi javed urfi javed backless bra latest urfi javed news backless dress hack dress hack backless dress boys expression on Urfi Javed
Advertisment