Advertisment

करोड़ों की मालकिन Kiara Advani चेहरे पर लगाती हैं सस्ती सी चीज, जानें उनका ब्यूटी सीक्रेट

वैसे कियारा जैसी खूबसूरती हासिल करने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उनकी सुंदरता का सीक्रेट आपके किचन में ही छिपा है.

author-image
Neha Singh
New Update
Kiara Advani

Beauty Secrets Of Kiara Advani: लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री की  ग्लोइंग स्किन को देखकर अक्सर लड़कियां उनका ब्यूटी सीक्रेट जानना चाहती हैं. क्या आपको पता है करोड़ों की मालकिन Kiara Advani चेहरे पर सस्ती सी चीज लगाती हैं. उनकी स्माइल से लेकर एक-एक अदा पर फैंस इस अदाकारा जैसी हेल्दी और ग्लोइंग स्किन हासिल करना न जाने कितनों का सपना है. वैसे कियारा जैसी खूबसूरती हासिल करने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उनकी सुंदरता का सीक्रेट आपके किचन में ही छिपा है.

Advertisment

कियारा लगाती हैं ये फेस पैक

कियारा आडवाणी अपनी सुंदर और ग्लोइंग स्किन का श्रेय अपनी दादी मां को देती हैं. इनका कहना है कि दादी के बताए फेस पैक के कारण ही इनकी त्वचा इतनी कोमल और स्वस्थ है कियारा जिस फेस पैक पैक का उपयोग करती हैं, उसे आप भी घर पर आसानी से बना सकती हैं. फेस पैक बनाने के लिए आपको शहद, बेसन, नींबू, दूध, क्रीम चाहिए. 

ऐसे बनाएं और करें प्रयोग 

2 चम्मच बेसन, आधा चम्मच शहद, आधा चम्मच क्रीम, 1 चम्मच दूध, कुछ बूंद नींबू का रस लें. इन सभी चीजों को मिलाकर पेस्ट तैयार करें. इस पेस्ट को अपने चेहरे तथा गर्दन पर लगाएं. फेस पैक लगाने से पहले अपना चेहरा फेशवॉश से क्लीन करें. ताकि त्वचा एकदम साफ हो जाए और फेस पैक के गुण आपकी त्वचा के रोम छिद्रों के जरिए त्वचा की कोशिकाओं तक पहुंच सकें. इस पैक को 20 से 25 मिनट लगाने के बाद चेहरा ताजे पानी से धोकर साफ कर लें.

फॉलो करती हैं ये नाइट स्किन केयर रुटीन

कियारा अपनी त्वचा जवां और बेदाग रखने के लिए नाइट स्किन केयर रेजीम फॉलो करती हैं. त्वचा की गहराई से सफाई करे के बाद यानी क्लींजिंग और टोनिंग करने के बाद ये अपनी स्किन को मॉइश्चराइजर का पोषण देती हैं. इसके बाद नाइट क्रीम लगाती हैं. कियारा कहती हैं कि मुझे बिना शूट के मेकअप करना पसंद नहीं है. यानी जब कियारा घर पर होती हैं तो मेकअप बिल्कुल नहीं करती और स्किन को क्लीन रखती हैं. ताकि त्वचा खुलकर सांस ले सके.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

यह भी पढ़ें: Eye Makeup Tips: आई मेकअप करते टाइम ध्यान दें ये बात, वरना हो जाएगी आंखे खराब

beauty tips for girls beauty tips at home कियारा का ब्यूटी सीक्रेट Home Remedies of Kiara Advani Beauty Secrets Of Kiara Advani Beauty Tips
Advertisment
Advertisment