Advertisment

नीता अंबानी जैसी ये खास साड़ियां सावन में पहनें, शाही ठाठ देखते रह जाएंगे पड़ोसी

सावन में एक के बाद एक त्योहार पड़ रहे हैं. पूजा के समय अगर आप भी अच्छी साड़ी पहनना चाहती हैं, तो नीता अंबानी की इन साड़ियों को ट्राई कर सकती हैं. इसमें आप प्यारी लगेगी.

author-image
Neha Singh
New Update
Nita Saree

Nita Ambani Saree Collection: सावन के महीने में एक के बाद एक त्योहार पड़ रहे हैं. ऐसे में लड़कियां और महिलाएं अपने लुक को लेकर बहुत सीरियस रहती हैं.  पूजा के समय अगर आप भी अच्छी साड़ी पहनना चाहती हैं, तो नीता अंबानी की इन साड़ियों को ट्राई कर सकती हैं. इसमें आप बेहद प्यारी लगेगी. अंबानी फैमिली न सिर्फ अपने कारोबार के लिए जानी जाती है, बल्कि उनकी फैमिली का हर एक सदस्य जमीन से जुड़ा हुआ है. खासतौर पर नीता अंबानी में हैंडलूम के प्रति प्यार दिखता है. वह अपने देश की समृद्ध संस्कृति को बढ़ावा देती हैं और इसलिए ही वह खास मौको पर बनारसी से लेकर पैठनी और कांजीवरम जैसी हैंडलूम साड़ियों में नजर आती हैं. आप भी उनकी तरह इन साड़ियों को त्योहर पर पहन सकती हैं. 

Advertisment

Nita Ambani Saree1

मिस वर्ल्ड 2024 के फिनाले में रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने अपनी मौजूदगी से सबका ध्यान खींचा. इवेंट में उन्होंने खास बनारसी साड़ी पहनी, जिसे जंगला के रूप में जाना जाता है. स्वदेशी रूप से डिजाइन की गई इस साड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरीं. साड़ी का प्रत्येक धागा सोने की जरी और भारतीय रेशम से बनाया गया था. साड़ी पर मीनाकारी का काम और साथ ही इसपर खूबसूरती से बुनी गई फूलों की जाली थी जो इसे बेहद रॉयल लुक दे रही थी

Nita Ambani Saree2

नीता की इस खूबसूरत फ्लावर पैटर्न वाली साड़ी को मनीष मल्होत्रा और स्वदेश ने मिलकर डिजाइन किया है. इस 28 चौक जाल रंगकट साड़ी का पल्ला सुनहरा है, तो चौड़े से बॉर्डर से इसमें अलग ग्रेस आ रहा है. साड़ी पर जरी का काम किया है. जिसमें पिंक, ग्रीन, ऑरेंज और ब्लू कलर से बना पैटर्न कमाल है. वहीं, इसके साथ उन्होंने सेक्विन सितारों से सजा गोल्डन ब्लाउज कैरी किया. जिसमें पिंक फैब्रिक से बॉर्डर बना है.

Nita Ambani Saree3

अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह का आयोजन किया था. ऐसे में इस समारोह से सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान किसी ने खींचा है तो वो है नीता अंबानी की साड़ी (Nita Ambani Saree Look) ने. इस सामूहिक विवाह समारोह में नीता ने लाग साड़ी पहनी हुई थी. जो काफी खास थी. साड़ी के पल्लु पर हुए हैवी वर्क ने इसको और खूबसूरत बना दिया. बता दें कि साड़ी के बॉर्डर पर चिड़िया और गोल्डन बूटियां थी. अगर इस साड़ी के पल्लु को ध्यान से देखा जाए तो इस पर गायत्री मंत्र लिखा हुआ नजर आएगा. 

Nita Ambani Saree

यहां नीता अंबानी ने हल्के सुनहरे (Golden)) और क्रीम शेड में साड़ी पहनी. ये साड़ी शाही और आकर्षक लुक देती है. उन्होंने कढ़वा तकनीक से बनी टिशू बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसमें रियल जरी का बॉर्डर था. प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस साड़ी को डिजाइन किया है.

Nita Saree2

Advertisment

एंटीलिया में आयोजित गणेश उत्सव में दर्शन के लिए कई दिग्गज सितारे अपने परिवार के साथ वहां पहुंचे थे. इस मौके पर पूरा अंबानी परिवार वहां मौजूद था. इस खास मौके के लिए मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी वहां खूबसूरत सी हरे रंग की साड़ी पहनकर मौजूद थीं. उनके इस खूबसूरत लुक ने लोगों को अपनी तरफ आकर्षिक किया. नीता अंबानी ने जो हरे रंग की साड़ी पहनी थी, वो कोई आम साड़ी नहीं थी. दरअसल, ये पैठणी साड़ी है

Nita Saree7 (1)

राधिका की ये अरंगेत्रम सेरेमनी मुंबई के 'जियो वर्ल्ड सेंटर' के 'द ग्रैंड थिएटर' में रखी गई थी. इस सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. यहां नीता अंबानी का बेहद ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिला. लुक की बात करें तो नीता ने राधिका के इस खास दिन पर ऑरेंज कलर की रेशमी चुनी जिसके बॉर्डर पर फ्लोरल प्रिंट है.

Nita Saree6

इस महाराष्ट्रीयन पैठणी साड़ी में नीता अंबानी एकदम मराठी मुलगी लग रही हैं. सिल्क की साड़ी पर सोने की जरी से डिजाइन बना है. साड़ी में अजंता की गुफाओं की याद दिलाते हुए फूल और चिड़िया बनाई गई. वहीं, कमल के फूल पुनर्जन्म का प्रतीक है. वाइब्रेंट कलर वाली इस साड़ी को उन्होंने एकदम महाराष्ट्रीयन स्टाइल में स्टाइल किया. जिसमें उनकी नथ, बिंदी, गजरा और हरी चूड़ियां शामिल थीं.

Nita Saree8

नीता की पिंक बनारसी साड़ी पारंपरिक रंगकाट तकनीक से बनाई गई है. जिसके साथ पर्पल कलर का पिचवाई से इंस्पायर्ड ब्लाउज पेयर किया गया. जिसे किशनगढ़, राजस्थान के कुशल कारीगर ने हैंड पेंट किया. साड़ी पर जरी के काम के साथ पल्ले और बॉर्डर को हैवी रखा है, तो ब्लाउज के बॉर्डर पर मोती की लेस के साथ फूलों की बेल बनी है. वहीं, पूरी साड़ी पर बूटियां हैं. इस साड़ी को नीता ने पर्ल नेकलेस के साथ स्टाइल किया है.

यह भी पढ़ें: Rakshabandhan Special: सूट, लहंगे से हो गई हैं बोर, तो इस रक्षाबंधन ट्राई करें ये लॉन्ग स्कर्ट आउटफिट

Fashion nita ambani saree nita ambani Sawan 2024 Mukesh and Nita Ambani
Advertisment
Advertisment