Advertisment

चंकी पांडे की लाडली ने काले कपड़ों में दिखाईं अदाएं, फैशन डिजाइनर रोहित बल के लिए बनीं शो-स्टॉपर

अनन्या इन दिनों फैशन डिजाइनर्स के बीच खूब पॉप्युलैर हो रही हैं. यही वजह है कि उन्हें बैक टू बैक रैंप वॉक करते देखा जा रहा है. हाल ही में नामी फैशन डिजाइनर रोहित बल के लिए शो-स्टॉपर बनीं.

author-image
Neha Singh
New Update
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे

Advertisment

Ananya Panday look:अनन्या पांडे हाल ही में नामी फैशन डिजाइनर रोहित बल के लिए शो-स्टॉपर बनीं. इस बार यंग एक्ट्रेस का अंदाज पहले की तुलना में काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट लगा. इस वजह से उनकी वॉक से लेकर ऑरा इम्प्रेस करने में कामयाब हो गया. वहीं काले कपड़ों में अनन्या जंच भी काफी ज्यादा रही थीं. पांडे जी की लड़की ने काले कपड़ों में जब अदाएं दिखाईं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. अनन्या इन दिनों फैशन डिजाइनर्स के बीच खूब पॉप्युलैर हो रही हैं. यही वजह है कि उन्हें बैक टू बैक रैंप वॉक करते देखा जा रहा है. लैक्मे फैशन वीक में ब्लूमिंग थीम की क्लोजिंग करती अनन्या काले कपड़ों में न सिर्फ गजब की सुंदर लग रही थीं, बल्कि उनका कॉन्फिडेंस भी देखने लायक था.  

नेचर और आर्ट का दिखा कॉम्बिनेशन

रोहित बल ने इस बार अपने कपड़ों में नेचर, ब्यूटी और आर्ट को एक साथ कैद करने की कोशिश की थी और वो इसमें सफल भी हुए. डिजाइनर ने अपने लेटेस्ट कलेक्शन के सभी कपड़ों में मेन एलिमेंट गुलाब के फूल रखे थे.
इस डीटेल को अनन्या के स्कर्ट सेट में देखा गया. सिल्क वेलवेट से तैयार ऐ-लाइन स्कर्ट पर ओवरॉल लार्ज साइज के रेड रोज बनाए गए थे. इनके साथ नेचर के एलिमेंट को जोड़ते हिरण और पक्षी आदि के प्रिंट भी देखे जा सकते थे.

गोल्डन एम्ब्रॉइडरी ने खींचा ध्यान 

ड्रेस में बेहद सुंदर गोल्डन एम्ब्रॉइडरी की गई थी, जो फूलों के बीच में से गुजरते हुए चेकर्ड पैटर्न क्रिएट कर रही थी. वहीं हाई राइज स्कर्ट के साथ रोहित ने ऊपर ट्रडिशनल ब्लाउज डिजाइन को डिच करते हुए बेहद स्टाइलिश ऑप्शन ऑप्ट किया था. उन्होंने फर्स्ट पीस के रूप में ब्रालेट चुनी. इसके साथ फिर क्रॉप्ड केप डाला गया, जो बीच से ओपन रखा गया था. केप को स्कर्ट की तरह ही रेड फ्लोरल प्रिंट एंड गोल्डन एम्ब्रॉइडरी से सजाकर सुपर प्रिटी अपीयरेंस दी गई थी.

स्मोकी आईज और रेड लिप्स

अनन्या पांडे का मेकअप भी शानदार था. उन्होंने ग्लॉसी मेकअप किया था, जिसकी हाइलाइट रेड लिप्स और स्मोकी आईज रहीं. उनके बालों को मेसी बन में बांधा गया था, जिसने उनके फेस के शार्प फीचर्स को और हाइलाइट करने में मदद की. एक्ससरीज की बात करें, तो इसे मिनिमल रखते हुए अनन्या को सिर्फ स्टड्स पहनाए गए थे, जो बेहद यूनीक डिजाइन के थे.

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2024: करवा चौथ में ट्राई करें सेलिब्रिटीज इंस्पायर्ड साड़ियां, देखते ही रह जाएंगे पिया

lifestyle Fashion ananya panday rohit bal ramp walk photos अनन्या पांडे लैक्मे फैशन वीक 2024 rohit bal blooming collection for fashion week
Advertisment
Advertisment