Advertisment

Budget Session: कभी रेड तो कभी क्रीम…हर रंग की साड़ी में जचती हैं वित्तमंत्री सीतारमण, देखें उनके सभी आउटफिट्स

Budget Session: आज मोदी सरकार 3.0 ने बजट पेश किया है. वहीं हर बजट में निर्मला सीतारमण की साड़ियों का रंग जितना खास होता है, उतने ही खास उनके डिजाइन होते है.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Nirmala Sitharaman Saree

Nirmala Sitharaman Saree( Photo Credit : Social Media)

Budget Session: आज मोदी सरकार ने 18वीं लोकसभा का पहला युनियन बजट पेश किया है. इसी के साथ निर्मला सीतारमण ने एक रिकोर्ड भी अपने नाम कर लिया है. निर्मला सीतारमण सातवां बजट पेश करने वाली पहली महिला बनी है. इसी के साथ आज निर्मला सीतारमण की साड़ी भी खुब चर्चा में थी. वहीं आज हम आपको निर्मला सीतारमण की अब तक के सारे बजट की साड़ियों के बारें में बताएंगे. वहीं निर्मला सीतारमण की साड़ी उनकी सांस्कृतिक के साथ ही उनके व्यक्तिगत को दर्शाती है.

Advertisment

क्रीम कलर की साड़ी 

publive-image

इस बार बजट पेश के समय में निर्मला सीतारमण ने क्रीम कलर की चेक कंजावरम साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में पर्पल गोल्डन बॉर्डर था. इसके साथ ही उन्होंने माथे पर छोटी बिंदी, सोने के ईयररिंग्स और गोल्ड पेंडेंट पहना था. 

लाल साड़ी में दिखी पारंपारिक 

publive-image

वहीं पिछले साल निर्मला सीतारमण ने परंपागत लाल साड़ी पहनी थी. जिसमें काला बॉर्डर था. यह साड़ी टेम्पल की साड़ियों में से एक है. इसके साथ ब्लैक शूज पहने थे.

कोपर रेड साड़ी 

publive-image

साल 2022 में निर्मला सीतारमण ने कोपर रेड कलर की बोमकाई साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में सिल्वर थ्रेड वर्क किया गया था. साड़ी के साथ उन्होंने मरून रंग का ब्लाउज पहना था.

Advertisment

ऑफ व्हाइट साड़ी 

publive-image

वहीं साल 2021 में उन्होंने बंगाल की फेमस पोचमपल्ली साड़ी पहनी थी. जो की ऑफ व्हाइट रंग की थी. साड़ी पर लाल बॉर्डर था. वहीं इसके साथ उन्होंने लाल रंग का ब्लाउज पहना था. 

ये भी पढ़ें - Water Poisoning: फूड पॉइजनिंग तो सब जानते हैं, लेकिन जानिए क्या है वॉटर पॉइजनिंग

यैलो साड़ी ने खींचा सबका ध्यान 

publive-image

2020 की बात करें तो उन्होंने यैलो कलर की साड़ी पहनी थी. साड़ी काफी शाइनी थी. वहीं साड़ी पर ग्रीन कलर का बॉर्डर था. 

डार्क पिंक में दिखी सादगी 

publive-image

वहीं नीर्मला सीतारमण ने अपने पहले बजट पर डार्क पिंक शेड की मंगलगिरी साड़ी पहनी थी. इस साड़ी पर गोल्डन बॉर्डर था. इसके साथ ही उन्होंने पिंक कलर का ब्लाउज पहना था. जिस पर गोल्डन कलर का बॉर्डर था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

nirmala-sitharaman Finance Minister Nirmala Sitharaman Buget 2024 nirmala sithraraman budget
Advertisment