Advertisment

टाइम कम लेकिन स्टाइलिश लुक चाहिए? ये 4 आसान और रेडी-टू-गो हेयरस्टाइल्स अपनाएं

ढंग से तैयार होने के लिए टाइम नहीं है? ये हेयरस्टाइल टिप्स आपको देंगे कंपलीट लुक

author-image
Anjali Sharma
एडिट
New Update
Best and simple Hairstyles

रेडी-टू-गो हेयरस्टाइल्स( Photo Credit : Canva)

अमूमन लोग अपने लुक्स पर बहुत ध्यान देते हैं. ऐसे में रोज़ रोज़ क्या पहना जाएं, कैसा हेयरस्टाइल रखा जाए और कैसे अपने लुक्स में चार चांद लगाए जाएं, ये बहुत झंझट भरा काम लगते है. अगर बात लास्ट मिनट पर तैयार होने वालों की हो तो स्टाइल और जल्दी तैयार होकर भागने में से किसी एक विकल्प को ही चुनना पड़ता है. लेकिन ऐसे में अगर हम आपको बेहद आसान हेयर स्टाइलिंग टिप्स दें, जिससे आप 10 मिनट में ही रेडी-टू-गो लगने लगेंगी तो? ऑफिस जाना हो, घूमने जाना हो या कॉलेज जाने के लिए तैयार होना हो, इन हेयरस्टाइल्स को पिक करें. झटपट तरीके से तैयार होने और दिनभर शानदार लगने के लिए एक अच्छा और क्विक हेयरस्टाइल बहुत जरूरी है. ये 4 हेयरस्टाइल्स आप अपनी पसंदीदा ड्रैस के साथ कैरी कर सकती हैं.

Advertisment

1)सिंपल के साथ स्‍टाइलिश देखने के लिए आप बीच की मांग के साथ खुले बाल रख सकती हैं. इसके लिए आपको अपने बाल अच्छे से कॉन्ब करने होंगे. उसके बाद कंघे की मदद से अपने बालों में बीच की मांग निकालनी होगी. आप चाहें तो दोनों तरफ बाल आगे की तरफ भी रख सकती हैं या सारे बाल पीछे की तरफ भी कर सकती हैं.

publive-image

सुंदर आई मेकअप के लिए पढ़ें यह- आपकी खूबसूरती में चार-चांद लगाएगा न्यूड मेकअप, अपनाएं ये 5 टिप्स

Advertisment

2) साइड पोनीटेल को आप बेहद कम समय में बना सकती हैं. इसके लिए आपको अपने बालों को कॉन्ब कर एक तरफ इक्ट्ठा करना होगा और रबर बैंड से बांधना होगा. अगर आप इस स्टाइल को अपग्रेड करना चाहती हैं तो आगे से कुछ बालों को इकट्ठा कर उनकी चोटी बना लें और बाकी बालों के साथ एक रबर बैंड की मदद से बांध लें. 

publive-image

यह भी पढ़ें- बालों को बनाए मजबूत और खूबसूरत, अपनाये ये टिप्स

Advertisment

3)बैककॉम्ब स्टाइल उन लोगों के लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद है जिनके पास कंघी करने का भी टाइम नहीं है. इसके लिए आपको बस ऊपर के बालों को कॉन्ब कर बांधना होगा. 

publive-image

4)  हॉफ टॉप नॉट आपको कूल और अलग लुक देगा. इसके लिए आपको अपने बालों को अच्छे से कॉन्ब करना होगा. इसके बाद ऊपर के कुछ बालों को इकट्ठा कर उनका बन बनाना होगा. और बाकी बचे बालों को आगे की तरफ रखना होगा. 

publive-image

Advertisment

Source : Anjali Sharma

Hair Style stylish look Easy Hairstyles lifestyle
Advertisment
Advertisment