Advertisment

बनारसी सिल्क साड़ी पर 83% का महा डिस्काउंट! Amazon Festival Sale 2024 में हो रही है ताबड़तोड़ बिक्री

Amazon Festival Sale 2024: सस्ते में ट्रेंडी डिजाइन की साड़ी की शॉपिंग करना चाहती हैं, तो अमेजन सेल है न! अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बहुत सस्ते में टॉप क्लास की साड़ियां मिल रही हैं.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Festival Sale 2024

Amazon Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Festival Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ने चारो ओर धमाल मचा दिया है. इस सेल की चर्चा हर तरफ हो रही है. सेल में इतने हैवी डिस्काउंट पर फैशन क्लोद्स और फुटवियर मिल रहे हैं कि हर कोई इनकी शॉपिंग कर रहा है. अगर आपको करवाचौथ पर पहनने के लिए रेड साड़ी चाहिए, तो आप इस सेल में 90% तक की छूट पर खूबसूरत डिजाइन का साड़ी ले सकते हैं. यह सेल सिल्क की साड़ी पर 88% तक का डिस्काउंट दे रहा है. सेल में आप लिबास, W, बीबी और ऑरेलिया जैसे बेहतरीन ब्रांड के सूट को हैवी डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. बनारसी सिल्क साड़ी पर यह Amazon Top Deals पूरे 83% का डिस्काउंट दे रहा है. इस सेल में आप लेटेस्ट डिजाइन की साड़ी शानदार छूट पर ले सकते हैं. 


ये सभी खूबसूरत डिजाइन की साड़ियां हैं, जिनपर मॉडर्न और ट्रेडिशल प्रिंट है. फेस्टिवल में पहनने के लिए आप ये साड़ियां ले सकती हैं. करवाचौथ के साथ-साथ ये साड़ियां दिपावली या अन्य पर्व पर भी खूब फबेंगी. इनका डिजाइन मॉडर्न ट्रेंड को देखते हुए स्टाइल किया गया है. इन साड़ियों को आप कई तरह से ड्रेप कर सकती हैं. यंग एज्ड लड़कियों के साथ ये बूढ़ी महिलाओं पर भी खूब फबेंगी. गिफ्ट करने के लिए भी इन साड़ियों को लिया जा सकता है. Amazon Sale Offers में ये साड़ियां अब तक के सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर मिल रही हैं. इन्हें आप मैचिंग ज्वैलरी के साथ पेयर कर पार्टी-फंक्शन अटेंड कर सकती हैं. ऑफिस पहनकर जाने के लिए भी ये साड़ियां परफेक्ट हैं. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में Puma Shoes के गिर गए दाम

Amazon Festival Sale 2024: बहुत सस्ते में करें बनारसी सिल्क साड़ी की शॉपिंग

फैब्रिक मटेरियल की बात करें, तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिल रही ये सभी साड़ियां स्किन फ्रेंडली हैं. लाइटवेट होने की वजह से इन्हें आप पूरे दिन पहन सकती हैं. स्पेशल वन को गिफ्ट करने के लिए भी ये ट्रेंडी साड़ियां बेहतरीन ऑप्शन हैं. इन्हें मशीन वॉश के साथ हैंडवॉश भी किया जा सकता है. अगर आपको भीड़ में सबसे अलग दिखना है, तो टॉप ऑफ द टाउन रहने वाली इन साड़ियों को ले सकती हैं.

1. Monjolika Fashion Women's Saree 

यह पिच कलर की बनारसी सिल्क साड़ी है, जिसपर फ्लोरल प्रिंट डिजाइन है. अगर आप लाइट कलर साड़ी में रॉयल क्लासी लुक पाना चाहती हैं, तो पिच कलर की इस साड़ी को ले सकती हैं. पूरी साड़ी पर गोल्डन कलर के जरी का काम है. साड़ी का रंग कभी भी हल्का नहीं होगा. न ही इसका डिजाइन कभी खराब होगा. इस साड़ी में ब्लैक, डार्क ग्रीन, डार्क मैजेंटा और पर्पल जैसे खूबसूरत कलर ऑप्शन हैं. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इस साड़ी को आप 83% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकती हैं. 

Monjolika Fashion Womens Saree 

यहां देखें 

इस साड़ी का ओरिजनल प्राइस 6,999 रुपये है. सेल में यह आपको 1,199 रुपये में मिल रही है. साड़ी की लेंथ 5.5 मीटर है. इसके साथ आपको 0.8 मीटर का ब्लाउज पीस मिल रहा है, जिसे आप अपने तरीके से सिलवा सकती हैं. Monjolika Fashion Women's Saree Price: Rs 1,199

2. AKHILAM Women's Kanjivaram Saree

कांजीवरम डिजाइन की साड़ी पसंद है? तो टील ब्लू कलर की इस साड़ी को देखिए, जिसकी शाइनिंग इतनी ज्यादा अच्छी है कि इसे देखते ही आप ऑर्डर कर लेंगे. पार्टी-फंक्शन के अलावा, कल्चरल इवेंट्स और पूजा-पाठ पर पहनने के लिए भी यह अच्छी साड़ी है. इसमें आपको हाथ से बुना डिजाइन देखने को मिलेगा. साड़ी के साथ आपको अन्सटिच्ड ब्लाउज पीस मिल रहा है, जिसे आप अपने तरीके से सिलवा सकती हैं. Amazon Sale Offers में 3,659 रुपये की इस साड़ी पर 69% की छूट है. 

AKHILAM Women's Kanjivaram Saree

यहां देखें 

साड़ी पर गोल्डन कलर का जरी का काम है, जो इसे एक क्लासी लुक दे रहा है. इस साड़ी में पिंक और ग्रीन कलर ऑप्शन है. दोनों साड़ी का डिजाइन सेम है. 6 मीटर की इस साड़ी के साथ आपको 0.8 मीटर का ब्लाउज पीस मिल रहा है. इस साड़ी पर फ्लोरल प्रिंट पैटर्न है. AKHILAM Women's Kanjivaram Saree Price: Rs 1,149

3. MANOHARI adorable woven saree 

यलो कलर की साड़ी ज्यादातर महिलाओं को पसंद आती है. क्योंकि यह कई सारे फंक्शन, पूजा-पाठ, हल्दी सेरेमनी और तीज-त्योहार पर पहनने के लिए सूटेबल होते हैं. अगर आपके पास यलो कलर में लेटेस्ट डिजाइन की कोई साड़ी नहीं है, तो मनोहारी ब्रांड की यह साड़ी ले सकते हैं. इसपर हाथ से बना डिजाइन है. साड़ी को एडिशनल कलर देने के लिए ग्रीन कलर का इस्तेमाल किया गया है. पल्लू व बॉर्डर का बेस ग्रीन कलर का है. 

MANOHARI adorable woven saree 

यहां देखें 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इस साड़ी को आप 82% की छूट पर ले सकते हैं. इस साड़ी में आपको ढेर सारे कलर और डिजाइन के ऑप्शन मिल जाएंगे. साड़ी का फैब्रिक मटेरियल बनारसी सिल्क है. यह साड़ी 5.5 मीटर लेंथ की है. MANOHARI adorable woven saree Price: Rs 1,799

4. SIRIL Women's Silk Saree 

ग्रीन और बेज कलर की साड़ियां इनदिनों खूब चल रही है. फैशन इंफ्लूएंसर और फैशन मॉडल इस तरह की साड़ियां पहन रही हैं. अगर आप अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं, तो इस तरह की साड़ियां पहन सकती हैं. यह सिल्क की साड़ी है. इसका टेक्सचर सॉफ्ट और स्मूद है. इस लाइटवेट साड़ी को आप पूरे दिन पहन सकती हैं. इसके साथ गोल्डन, सिल्वर या फिर ग्रीन तीनों कलर के ज्वैलरी को पेयर किया जा सकता है. 

SIRIL Women's Silk Saree 

यहां देखें 

Amazon Festival Sale 2024 में 5,958 रुपये की इस साड़ी को आप मात्र 1,186 रुपये में ले सकती हैं. इस साड़ी पर सेल में 80% का डिस्काउंट है. साड़ी में सेम डिजाइन में ब्लू और पिंक कलर ऑप्शन है. अगर आपको ग्रीन कलर पसंद नहीं आता है, तो आप दूसरे कलर ऑप्शन को भी चुन सकती हैं. SIRIL Women's Silk Saree Price: Rs 1,186

5. Monjolika Fashion Women's saree 

अगर आपको हैवी फेस्टिव लुक चााहिए, तो आप पिंक कलर की यह साड़ी ले सकती हैं, जिसका डिजाइन बहुत अट्रैक्टिव है. शादी फंक्शन पर पहनने के लिए यह साड़ी सूटेबल है. इसे आप दिपावली या करवा चौथ जैसे मौकों पर भी पहन सकती हैं. Amazon Sale Offers में इस साड़ी पर 74% की धमाकेदार छूट है. सेल में इसकी खरीदारी करने से आपके 3,500 रुपये बचेंगे. 

Monjolika Fashion Women saree 

यहां देखें 

यह टिश्यू सिल्क फैब्रिक की साड़ी है. इसके साथ आपको अन्स्टिच्ड ब्लाउज पीस मिल रहा है, जिसे आप स्टाइलिश डिजाइन में सिलवा सकती हैं. साड़ी में पांच अलग-अलग कलर और डिजाइन ऑप्शन है. पिंक, गोल्डन या फिर यलो ज्वैलरी के साथ आप इस साड़ी को पेयर कर सकते हैं. Monjolika Fashion Women's saree Price: Rs 1,199

Amazon Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

silk saree Amazon Festival Sale amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers banarasi saree Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 banarasi silk saree Amazon Festival Sale 2024
Advertisment
Advertisment