Advertisment

हाय राम! Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में Puma Shoes के गिर गए दाम, 65% तक के डिस्काउंट पर लूट रहे लड़के

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: यहां हम आपको प्यूमा शूज के 5 सबसे बेहतरीन ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं, जो अमेजन सेल में हैवी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. ये शूज आपके कैजुअल लुक को एन्हेंस कर देंगे.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: नया शूज लेना है और सेल का इंतजार कर रहे थें? तो लो भई! आ गई दुनिया की सबसे बड़ी डिस्काउंट डील अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024, जिसमें स्मार्ट टीवी से लेकर फ्रिज, कूलर, एसी, गीजर, रूम हीटर, कपड़े, जूते, किचन अप्लायंस, कुकवेयर, गेमिंग मॉनिटर और लैपटॉप सब धमाकेदार छूट पर मिल रहा है. यह सेल कोई आम सेल नहीं बल्कि आपके हजारों रुपये बचाने के एक शानदार मौका है. इस Amazon Top Deals में आप नाइकी, रेडटेप, स्केचर और एडिडास जैसे बेहतरीन ब्रांड के शूज टॉप डिस्काउंट में ले सकते हैं. वहीं, अगर आप प्यूमा शूज के फैन हैं, तो शानदार डिजाइन वाले इन शूज को 65% की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं.

यहां हम आपको प्यूमा शूज के 5 सबसे बेहतरीन ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं, जो इस सेल में सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. इन शूज का डिजाइन सुपर क्लासी है और ये आपके कैजुअल लुक को एन्हेंस करते हैं. फ्रेंड के बर्थे डे पार्टी में जाना है या फिर गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर. सुपर स्टाइलिश वाले इन शूज से आपका इंप्रेशन आपके दोस्तों और पार्टनर पर अच्छा पड़ेगा. ये शूज Amazon Sale Offers में SBI बैंक कार्ड से लेने पर आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा. दोस्त या भाई को गिफ्ट करने के लिए आप इन शूज को ले सकते हैं. अगर आपको लंबे समय तक पहनने के लिए एक अच्छा ब्रांडेड शूज चाहिए, तो आप मजबूत क्वालिटी वाले इन प्यूमा शूज को ले सकते हैं.

Amazon Great Indian Festival Sale में लड़कियों की लगी लॉटरी! 79% डिस्काउंट में मिल रहा डिजाइनर रेड सलवार सूट

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 दे रहा प्यूमा शूज पर 65% तक का हैवी डिस्काउंट

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल प्यूमा ब्रांड के शूज पर धमाकेदार छूट दे रहा है. सस्ते में अगर आप ब्रांडेड शूज लेना चाहते हैं, तो इस सेल से इन शूज को ऑर्डर कर सकते हैं. इनमें आपको साइज और कलर का ऑप्शन मिलेगा. कैजुअल आउटफिट्स के साथ पेयर करने के लिए ये अच्छे शूज हैं. इनमें आपको अच्छी ग्रीप और कंफर्टेबल सोल मिलंगे. सभी शूज में लेसअप क्लोजर हैं, जिससे इन्हें आप अपने पैर के साइज के हिसाब से फिट कर सकते हैं. 

1. Puma Unisex Smashic Sneaker

यह प्यूमा का व्हाइट कलर का स्नीकर है. इसकी फिनिशिंग इतनी अच्छी है कि इसे देखते ही पता चलता है कि यह कोई ब्रांडेड शूज है. इसमें आपको अच्छा कंफर्ट मिलेगा. सोल पैरों में चुभेंगे नहीं. सिंथेटिक मटेरियल से बने होने की वजह से इस शूज को आप आराम से साफ कर सकते हैं. इसका क्लोजर लेसअप डिजाइन का है. यह वाटरप्रूफ स्नीकर नहीं है. इसलिए इसे आपको पानी से बचाना पड़ेगा. Amazon Sale 2024 में इस खूबसूरत स्नीकर पर पूरे 60% की छूट है. 

Puma Unisex Smashic Sneaker

यहां देखें 

इसका सोल रबल मटेरियल का है, जिससे इसमें आपको अच्छी ग्रीप मिलती है. शूज में 3 यूके से लेकर 12 यूके तक का साइज ऑप्शन उपलब्ध है. यह यूनीसेक्स स्नीकर है. इसलिए इसे लड़के और लड़कियां दोनों पहन सकते हैं. शूज में ब्लैक कलर ऑप्शन भी उपलब्ध है. आप इस शूज को सूखे कपड़े से पोछकर साफ कर सकते हैं. Puma Unisex Smashic Sneaker Price: Rs 1,799

2. Puma Men's Coarse Running Shoe

यह ब्लैक एंड व्हाइट कलर का शूज है. इस कलर शेड के शूज को हम किसी भी आउटफिट के साथ पेयर कर सकते हैं. रनिंग और वॉक करने के लिए यह बहुत अच्छा शूज है. टेक्सटाइल मटेरियल से इसे बनाया गया है, जिससे इसमें अच्छी मजबूती मिलती है. यह शूज जल्दी खराब नहीं होगा. लेसअप क्लोजर की मदद से इसे आप अपने पैरौं के हिसाब से फिट कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में 4,999 रुपये का यह शूज 60% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

Puma Men's Coarse Running Shoe

यहां देखें 

इसमें फ्लैट हील दी गई है. यह वाटरप्रूफ शूज नहीं है, इसलिए इसे आप बारिश के मौसम में नहीं पहन सकते. इस शूज का भी सोल रबर मटेरियल से बना है. अगर आपको व्हाइट और ब्लैक कलर पसंद नहीं आता, तो आप इसमें डार्क ग्रीन और एस्फाल्ट कलर का शूज ले सकते हैं. शूज में 6 यूके से लेकर 12 यूके तक का साइज ऑप्शन उपलब्ध है. Puma Men's Coarse Running Shoe Price: Rs 1,999

3. Puma Men's Scorch Runner V2 Running Shoe

एथलीट्स के लिए खास इस ब्लैक शूज को डिजाइन किया गया है. टेक्सटाइल मटेरियल से बना यह शूज रनिंग करने के लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है. इसमें आपको अच्छी फिटिंग और ग्रीप मिलेगी. इस शूज को पहनकर चलने से आपके पैरों में पसीने नहीं होंगे. यह फ्लैट हील वाला शूज है. इसमें लेसअप क्लोजर दी गई है. रबर सोल मटेरियल होने की वजह से इसे पहनकर दौड़ने या लंबे देर तक चलने में परेशानी नहीं होती है. वैसे तो इस शूज का ओरिजनल प्राइस 4,999 रुपये है. 

Puma Men's Scorch Runner V2 Running Shoe

यहां देखें 

हालांकि सेल में यह आपको मात्र 1,999 रुपये में मिल रहा है. Amazon Sale 2024 में इस शूज पर 60% का डिस्काउंट है. सूखे कपड़े से इस शूज को आप साफ कर सकते हैं. शूज में कूल ग्रे और रेड ब्लैक कलर ऑप्शन भी मौजूद है. Puma Men's Scorch Runner V2 Running Shoe Price: Rs 1,999

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 70% डिस्काउंट में खरीदें बेहतरीन सैंडल्स

4. Puma Unisex Tazon 7 Evo Running Shoe

उफ्फ्फ!!!! व्हाइट कलर के इस रनिंग शूज का लुक. यह शूज दिखने में इतना क्लासी और सुपर इंप्रेसिव लगता है कि इसे देखते ही आप ऑर्डर कर देंगे. पार्टी फंक्शन में पहनकर जाना हो या फिर आउटिंग पर. यह शूज देखते ही बनेगा. यकीन मानिए! इस शूज को पहनकर आप जिस किसी से भी मिलेंगे, वो आपकी तारीफ करेगा. अगर आपको भी यह शूज पसंद आ रहा है, तो Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में आप इसे 65% के बंपर डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Puma Unisex Tazon 7 Evo Running Shoe

यहां देखें 

यह 6,999 रुपये का शूज है और सेल में यह आपको मात्र 2,449 रुपये में मिल रहा है. सिंथेटिक मटेरियल के इस शूज को आप बस सूखे कपड़े से पोछकर साफ कर सकते हैं. इस शूज में लेसअप क्लोजर है. फ्लैट हील वाले इस शूज को आप केवल गर्मी और ठंड के मौसम में पहन सकते हैं. क्योंकि यह वाटरप्रूफ शूज नहीं है. Puma Unisex Tazon 7 Evo Running Shoe Price: Rs 2,449

5. Puma Unisex Softride Carson Fresh Running Shoe

रेड शूज की बात ही अलग होती है. यह आपको सुपर कुल और हैंडसम हंक वाला लुक देता है. व्हाइट शर्ट और लाइट डेनिंग जींस के साथ आप इस कलर शेड के शूज को पेयर कर सकते हैं. प्यूमा के रेड कलर के इस रनिंग शूज की बात करें, तो यह टेक्सटाइल मटेरियल से बना है और इसमें आपको अच्छा लुक और मजबूती मिलती है. लेसअप क्लोजर वाले इस शूज को आप लंबे समय तक पहन सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस शूज पर 47% की छूट है. 

Puma Unisex Softride Carson Fresh Running Shoe

यहां देखें 

यह वाटरप्रूफ शूज है. इसमें आपको रबर का सोल मटेरियल मिलता है. ऑफिस पहनकर जाने के लिए यह अच्छा शूज है. शूज में 3 यूके से लेकर 12 यूके तक का साइज ऑप्शन है. मल्टीपल कलर ऑप्शन के साथ इसमें आप सेम डिजाइन में दूसरे जूतों को भी चुन सकते हैं. Puma Unisex Softride Carson Fresh Running Shoe Price: Rs 3,419

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Puma Shoes For Mens
Advertisment
Advertisment