Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 दे रहा हाई हिल्स पर नाचने का मौका, 70% डिस्काउंट में खरीदें बेहतरीन सैंडल्स

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन सेल से आप अपने लििए एक बेहतरीन सैंडल खरीद सकतें हैं. ये किफायती कीमत के साथ 70 % डिस्काउंट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. यहां अलग-अलग ब्रांड के सैंडल शामिल किए गए हैं.

Advertisment
author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
discount on best Footwear Deals Sandals

discount on best Footwear Deals Sandals

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 : अमेजन पर प्राइम मेंबर्स के लिए सेल शुरू हो गई है. यह सेल कल यानी (27 सितंबर) से  सभी यूजर्स के लिए शुरू हो जाएगी. इस सेल में आप अपने लिए कुछ बेहतरीन प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. इस सेल में हम आपके लिए कुछ सैंडल डील्स लेकर आए हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं. ये सैंडल ऑफिस वर्किंग वुमन के लिए बेहतरीन ऑप्शन हैं. अगर आप भी अपने लिए इन स्टाइलिश सैंडल को खरीदना चाहती है, तो अमेजन इन पर 70 % तक का डिस्काउंट पेश कर रहा है. तो आपको अमेजन पर जाना चाहिए और मिल रहे डील्स का फायदा उठाना चाहिए.

Advertisment

आप इन सैंडल को अलग-अलग ब्रांड में खरीद सकते हैं, जिसमें बेला, ट्रेसी और मार्क जैसे ब्रांड शामिल हैं. वहीं अगर कीमत की बात करें तो इन सभी पर आपको शानदार डिस्काउंट मिलता है, जिससे यह किफायती हो जाता है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो यह पहनने में सबसे ज्यादा आरामदायक और स्टाइलिश लुक देता है. अगर आप किसी और ब्रांड के सैंडल या शूज लेने के लिए सोच रहे हैं तो आप अमेजन पर जा सकते हैं. यह अमेजन का Best Footwear Deals है.

चिन टपाक डम डम! Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में प्यूमा और स्केचर का स्नीकर मिल रहा 70% से भी कम दाम में

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 : स्टाइलिश वुमन सैंडल, जो अब कुछ रुपयों में…

Advertisment

ऑफिस में काम करने वाली वुमन के लिए बेस्ट सैंडल जो किफायती होने के साथ-साथ पहनने में आरामदायक भी हैं. ऑफिस वर्किंग वुमन के लिए सही सैंडल चुनते समय, कंफर्ट, स्टाइल और किफायती कीमत तीनों चीजों का ध्यान रखना जरूरी होता है. नीचे कुछ बेहतरीन और किफायती सैंडल के ऑप्शन दिए गए हैं, जो पहनने में आरामदायक हैं और ऑफिस के लिए सहीं होते हैं. इन Sandals को आप अपनी वाइफ ,बहन और दोस्त को गिफ्ट कर सकते हैं. Amazon Top Deals से आप अपने लिए कोई भी प्रोडक्ट कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं.

1. BELLA Women Fashion Wedge Slip-On Brown Sandal 

बेला वूमेन फैशन वेज स्लिप-ऑन ब्राउन सैंडल स्टाइल, आराम और टिकाऊपन के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है. क्वालिटी की बात करें तो इसे बेहरतीन मैटेरियल से बनाया गया है, ये सैंडल लंबे समय तक पहनने के तैयार किए जाते हैं. इसके कुशन वाले इनसोल पूरे दिन आराम आराम पहुंचाते हैं. हल्का और हवादार डिजाइन आपके पैरों को ठंडक देता है, जबकि फिसलन वाली जगहों पर यह आपको फिसलने नहीं देता है.

Advertisment

BELLA Women Fashion Wedge Slip-On Brown Sandal 

  यहां देखें 

इसका ट्रेंड-कॉन्शियस डिजाइन एलिमेंट इन सैंडल को किसी भी वॉर्डरोब का स्टाइलिश जोड़ बनाते हैं. इसे पहनने पर आपको एक फैशनेबल और आरामदायक अहसास होता है. इसे आप इवेंट में भी पहन सकते हैं. इसे किसी भी प्रकार के कपड़े के साथ पहना जा सकता है, जो आपके आउटफिट में ग्लैमर टच जोड़ते हैं. ये सैंडल उन महिलाओं के लिए बेस्ट हैं जो अपने आउटफिट के हिसाब से सैंडल की तलाश में रहती हैं. इस Sandals को आप अमेजन से कम कीमत में खरीद सकते हैं. अमेजन इस पर 49% तक का डिस्काउंट पेश कर रहा है. BELLA Women Fashion Wedge Slip-On Brown Sandal Price: Rs 974

Advertisment

2 . TRASE Wedges Sandals For Women

महिलाओं के लिए ट्रैस (TRASE) वेजेस सैंडल स्टाइलिस होने के साथ आराम दायक और मजबूत होते हैं. जिसके चलते आप इसे किसी भी जगह कैरी कर सकते हैं. इस सैंडल को आप रोज ऑफिस के लिए भी यूज कर सकते हैं. इसे किसी भी तरह पहना जा सकता है. इन सैंडल के डिजाइन को इतना मजबूत बनाया गया है कि इसे पहम कर चलने पर आपके पैर अपनी जगह पर रहेंगे.

TRASE Wedges Sandals For Women

Advertisment

यहां देखें 

1.75-इंच की वेज हील के साथ, ये सैंडल आराम से चलने में मदद करता है, जो बेहतरीन टिकाऊ के साथ आता है. इसमें हाई क्लालिटी वाला सिंथेटिक ऊपरी भाग न केवल टिकाऊ है, बल्कि इसे बनाए रखना भी आसान है, जिससे सैंडल हेखने में काफी पॉलिश लगता है. इसमें आपको आरामदायक PU सोल मिल जाता है, जो नरम, गद्देदार होता है, जिससे आप पूरे दिन आराम से चल सकते हैं. इसे आप अमेजन Best Footwear Deals से  55% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. TRASE Wedges Sandals For Women Price: Rs 1,299

3 . Marc Loire Women's Fashion Sandal 

मार्क लॉयर वुमन फैशन सैंडल अलग-अलग अवसरों के लिए एक स्टाइलिश और आरामदायक ऑप्शन है. इसे हल्के और मजबूत मैटेरियल से बनाया गया है. ज्यादा आराम के लिए इसे डिजाइन में पैडेड इनसोल और ज्यादा सेफ्टी के लिए एक स्लिप-रेजिस्टेंट रबर आउटसोल दिया गाय है, जो आपके पैरो को ठंडक देने के साथ सूखा रखने के लिए एक नरम, एंटी-पसीना लाइनिंग के साथ आता है.

Marc Loire Women's Fashion Sandal 

यहां देखें

आराम और एडजस्टेबल फिट के लिए इसमें ब्लॉक हील 2.5 इंच की है, जो बिना दर्द के पूरे दिन पहनने के लिए आरामदायक होती है. इस सैंडल को आप अलग-अलग तरह के क्लासी कलर में खरीद सकते हैं. इस सैंडल को जींस, स्कर्ट, ड्रेस या शॉर्ट्स के साथ पहना जा सकता है. इसे आप अमेजन Sandals सेल से 69% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपको किसी और तरह के सैंडल खरीदने हैं तो आप यहां दिए गए किसी भी लिंक पर क्लिक कर सकते हैं. Marc Loire Women's Fashion Sandal Price: Rs 750

4 . TRASE Olivia Mules Sandals Stylish Footwear for Women

ट्रैस ओलिविया म्यूल्स सैंडल स्टाइलिश होने के साथ पहनने में आरामदायक हैं. इसे आप अलग-अलग तरह के अवसरों पर पहन सकते हैं. इन सैंडल में एक सुविधाजनक स्लिंगबैक स्ट्रैप है, जो आपके पैरो को इधर-उधर नहीं जाने देता है. इसे आप लंबे समय तक पहन सकते हैं. इस सैंडल को आप स्टाइलिश करने के लिए स्कर्ट, जींस अलावा आप किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकते हैं. अच्छी क्वालिटी में ने वाले सैंडल में गद्देदार फुटबेड होता है, जो पूरे दिन पहनने में आराम पहुंचाता है.

TRASE Olivia Mules Sandals Stylish Footwear for Women

यहां देखें.

इसमें आपको एंटी-स्लिप सोल मिल जाता है, जो अलग- अलग जगहों पर चलने पर ग्रीप बनाता है. ट्रेस ओलिविया म्यूल्स सैंडल आपके ऑफिस के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है, जो उन्हें आपकी शूज वाली अलमारी में रहना चाहिए. इसे आप अमेजन Best Footwear Deals से 64% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, जहां आपको  इसके अलावा भी कई तरह के ऑप्शन मिल जाते हैं. TRASE Olivia Mules Sandals Stylish Footwear for Women Price: Rs 899

5 .TRASE Women's Fashion Slippers

ट्रैस वुमन के फैशन के लिए स्टाइलिस स्लिपर बनाता है, जो पहनने में आरामदायक और मजबूत होते हैं. इस स्लिपर को पूरे दिन आराम से पहना जा सकते हैं. इसमें एक ट्रेंडी, फैशनेबल लुक है जो आसानी से आपकी स्टाइल को बढ़ा देता है. इन्हें कई तरह के आउटफिट्स के साथ पहना जा सकता है. ड्रेस से लेकर स्मार्ट एथनिक या वेस्टर्न वियर तक, जो उन्हें कैजुअल आउटिंग, पार्टी या यहां तक कि ऑफिस के लिए भी परफेक्ट बनाता है.

TRASE Women's Fashion Slippers

यहां देखें 

आराम के लिए इसमें कुशन वाले इनसोल और लचीले सोल के साथ फोम फुटबेड शामिल किए गए हैं.  इसमें आपको 2-इंच की एड़ी स्टाइल और सपोर्ट दिए गए हैं, जो उन्हें लंबे समय तक पहनने के लिए सहीं बनाता है. इसे आप अमेजन Sandals डील्स से 33% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. TRASE Women's Fashion Slippers 33% ₹669

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

इसे पढ़ें: ऑफ सीजन में लूट लें Best Daikin Air Conditioners! फिल्टर फंक्शन के साथ मिलेगी जबरदस्त कूलिंग, कीमत भी है कम

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है. इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है. ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है.

Amazon Sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival 2024 Best Footwear Deals Amazon sale 2024 LIVE for Prime Members LIVE for Prime Members deals on best footwear
Advertisment
Advertisment