Advertisment

चिन टपाक डम डम! Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में प्यूमा और स्केचर का स्नीकर मिल रहा 70% से भी कम दाम में

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: नए स्नीकर्स लेने हैं, तो यह आपके लिए बहुत शानदार मौका है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में टॉप ब्रांड के स्नीकर्स सस्ते दाम में मिल रहे हैं. इन्हें आप किफायती कीमत में ऑर्डर कर सकते हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale 2024 On Sneakers

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों का इंतजार अब बस खत्म ही होने वाला है. साल की सबसे बड़ी सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक दिन के बाद लाइव होने वाली है. 27 सितंबर से ऑनलाइन शॉपर्स इस ई-कॉमर्स वेबसाइट से तगड़े डिस्काउंट पर शॉपिंग कर पाएंगे. वहीं, प्राइम मेंबर्स आज रात मिड नाइट से ही इस सेल का लुत्फ उठा सकते हैं. इस सेल में स्टाइलिश डिजाइन के स्नीकर्स बहुत तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. प्यूमा के शूज को इस Amazon Top Deals में आप 65% के डिस्काउंट पर ले सकते हैं. स्नीकर्स का डिजाइन इतना स्टाइलिश है कि यह आपको तुरंत पसंद आ जाएगा. इसकी क्वालिटी भी काफी अच्छी है. ये कोई लोकल ब्रांड्स के स्नीकर्स नहीं हैं, जिन्हें पहनने से पांव में पसीना होगा या खुजली होगी. 

Advertisment

कैजुअल आउटफिट्स के साथ पेयर करने के लिए ये स्नीकर्स बहुत अच्छे हैं. इन्हें कॉकटेल पार्टी या फिर ट्रैवलिंग करने के दौरान फैशनेबल तरीके से स्टाइल किया जा सकता है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में इन स्नीकर्स को आप 5,053 रुपये से भी ज्यादा के बचत पर खरीद सकते है. इस सेल में 2,999 रुपये  का क्लासी स्नीकर 899 रुपये में मिल रहा है. अगर फुटवियर कलेक्शन में आपको नए स्नीकर्स ऐड करने हैं, तो Amazon Sale 2024 से सस्ते दाम में आप ढेर सारा फुटवियर ऑर्डर कर सकते हैं. इन स्नीकर्स की क्वालिटी अच्छी है. ये आपको अच्छी ग्रीप देते हैं. 

Amazon Great Indian Festival 2024: टॉप फैशन डील्स फॉर मेंस पर पाएं 88% का झामफाड़ डिस्काउंट

कमाल का मौका Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में सस्ते में खरीदें ब्रांडेड स्नीकर्स

Advertisment

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से संबंधित अन्य जानकारी की बात करें, तो यह सेल फुटवियर के अलावा स्मार्टवॉच, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, फैशन एक्सेसरीज, क्लोद्स, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, किचन और डायनिंग प्रोडक्ट्स, हेल्थ एंड फिटनेस इक्विपमेंट पर भी भारी डिस्काउंट दे रहा है. पैसे कम पड़ने पर इस सेल में आप नो कोस्ट EMI पर भी शॉपिंग कर सकते हैं. वहीं, अगर आपको किसी सामान पर एक्सट्रा डिस्काउंट चाहिए, तो SBI बैंक कार्ड से पेमेंट कर अतिरिक्त छूट पा सकते हैं. 

1. Cruiser Mens Spade Sneakers

हैंडसम हंक के लिए क्रीम और ग्रे कलर का यह सुपर स्टाइलिश स्नीकर्स डिजाइन किया गया है. इस क्रूजर मेन्स स्पेड स्नीकर्स का लुक बहुत ही कुल डिजाइन का है. इसे आप कैजुअल आउटफिट्स के साथ पेयर कर सकते है. ऑफिस पहनकर जाने के लिए भी यह अच्छा शूज है. सॉफ्ट कुशन वाले इनसोल के साथ इस स्नीकर्स में आपको बेहद आराम मिलेगा. इस शूज को पहनकर आप स्टाइलिश फील भी करेंगे. Amazon Sale Offers में यह 2,499 रुपये का यह शूज 64% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

Advertisment

 Cruiser Mens Spade Sneakers

यहां देखें 

इस शूज को आप 1,600 रुपये की बचत के साथ मात्र 899 रुपये में अपना बना सकते हैं. ट्रेंडी लेस-अप डिज़ाइन का यह शूज डेली पहनने के लिए अच्छा है. इसमे नेवी ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन है. पोलीयूरीथेन मटेरियल से बना यह स्नीकर्स जल्दी खराब नहीं होता है और इसे आप लंबे समय तक कैरी कर सकते हैं. Cruiser Mens Spade Sneakers Price: Rs 899

Advertisment

2. Centrino Mens 3322 Causal Sneakers

डार्क ब्राउन कलर के स्नीकर्स बहुत ज्यादा पसंद किए जाते हैं. इनकी खासियत यह होती है कि इन्हें किसी भी आउटफिट के साथ पेयर किया जा सकता है. ऑफिस में भी ये आपको बोल्ड और कॉन्फिडेंट लुक देते हैं. अगर आपको इसी कलर का स्नीकर्स चाहिए, तो आप सेंट्रिनो कंपनी का यह मेंस कैजुअल स्नीकर्स ले सकते हैं. Amazon Sale 2024 में यह स्नीकर्स 68% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसका आउटर मटेरियल सिंथेटिक है. गीले कपड़े से पोछकर आप इस शूज को साफ कर सकते हैं. 

Centrino Mens 3322 Causal Sneakers

Advertisment

यहां देखें 

इसमें लेसअप क्लोजर दिया गया है, जिससे इसे आप अपने पैरों के फिटिंग के हिसाब से टाइट कर सकते हैं. यह फ्लैट हील टाइप वाला स्नीकर्स है. इसे आराम से पूरे दिन पहना जा सकता है. हालांकि यह वाटरप्रूफ स्नीकर्स नहीं है. इसलिए इसे आपको पानी से बचाना पड़ेगा. इसका सोल थर्मोप्लास्ट मटेरियल का है. Centrino Mens 3322 Causal Sneakers Price: Rs 699

3. Skechers Men's Glide Step Slip Ons

अगर आपको स्लिप ऑन डिजाइन का शूज चाहिए, तो आप क्रीम कलर के इस स्नीकर्स को ले सकते हैं, जिसकी बिल्ड क्वालिटी बहुत अच्छी है. इस स्नीकर्स को पहनकर आपको स्पोर्टी लुक मिलेगा. मेश मटेरियल से बने होने की वजह से इसमें आपको ब्रिदेबल सर्विस भी मिलती है, जिससे पैरों में पसीने नहीं होते हैं. यह पुल ऑन क्लोजर डिजाइन का स्नीकर्स है. इसे आसानी से पहना या खोला जा सकता है. Amazon Sale Offers में यह शूज 67% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

Skechers Men's Glide Step Slip Ons

यहां देखें 

7,499 रुपये के इस शूज को आप सेल में मात्र 2,445 रुपये में ले सकते हैं. यह फ्लैट हील वाला स्नीकर्स है. इसे बारिश के मौसम में नहीं पहना जा सकता. क्योंकि यह वाटरप्रूफ नहीं है. गिफ्ट करने के लिए भी यह स्नीकर अच्छा फुटवियर आइटम है. इसमें आपको ब्लैक, रेड, व्हाइट, ऑफ व्हाइट और अन्य कलर ऑप्शन को भी चुन सकते हैं. Skechers Men's Glide Step Slip Ons Price: Rs 2,445

यह भी पढ़ें: सुपर क्लासी है इन Heavy Saree For Wedding का डिजाइन

4. Hygear Mens Genz Sneakers

व्हाइट स्नीकर्स हमेशा ट्रेंड में रहते हैं. कुल लुक के लिए ज्यादातर लड़के इस तरह के फुटवियर को अपने आउटफिट्स के साथ पेयर करते हैं. अगर आप भी क्लासी लुक वाला व्हाइट स्नीकर्स लेना चाहते हैं, तो हाईगियर का यह जेन जी स्नीकर्स ले सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में यह शूज 68% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इस शूज का ओरिजनल प्राइस 2,999 रुपये है. सेल में आप इसे 959 रुपये में ले सकते हैं.

Hygear Mens Genz Sneakers

यहां देखें 

यह लेसअप डिजाइन का शूज है. इसे आप अपने पैर के साइज के हिसाब से फिटिंग कर सकते हैं. फ्लैट हील वाले इस शूज को पूरे दिन आराम से पहना जा सकता है. इसका सोल रबर मटेरियल का है और इसमें ग्रीप अच्छी बनती है. पॉलीयूरेथेन आउटर मटेरियल होने की वजह से इसे मेंटेन करना भी आसान है.  Hygear Mens Genz Sneakers Price: Rs 959

5. Puma Unisex Rickie Sneaker

प्यूमा का यह व्हाइट स्नीकर्स कपल्स के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है. इसे लड़के और लड़कियां दोनों कैरी कर सकते हैं. शूज का डिजाइन यूनिसेक्स स्टाइल का है. 5,499 रुपये के इस ब्रांडेड शूज पर Amazon Sale 2024 में 44% का डिस्काउंट है. पार्टी वगैरह में पहनकर जाने के लिए यह अच्छा शूज है. इसमें आप 3 यूके से लेकर 11 यूके तक के साइज में शूज ले सकते हैं. शूज में कलर और डिजाइन ऑप्शन भी मौजूद है. अगर आपको व्हाइट  शूज न लेना हो, तो आप दूसरे कलर ऑप्शन को भी चुन सकते हैं. 

Puma Unisex Rickie Sneaker

यहां देखें 

यह फॉक्स लेदर और रबर मटेरियल से बना शूज है. इसमें लेसअप क्लोजर डिजाइन है. फ्लैट हील होने की वजह से यह पैरों को आराम भी देता है. इस स्नीकर्स का सोल मटेरियल रबर का है. कैजुअल आउटफिट्स के साथ आप इसे पेयर कर सकते हैं. Puma Unisex Rickie Sneaker Price: Rs 3,099

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Best Footwear Deals Sneakers
Advertisment
Advertisment