Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale लाइव होते ही लड़कियों की लगी लॉटरी! 79% डिस्काउंट में मिल रहा डिजाइनर रेड सलवार सूट

Amazon Great Indian Festival Sale: आलिया कट सूट लेना हो या फिर नायरा कट सूट. अमेजन सेल में हर डिजाइन का रेड सलवार सूट किफायती कीमत में मिल रहा है.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale Kurti

Amazon Great Indian Festival Sale

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale: त्योहार का सीजन आने वाले है और इसी के साथ कपड़ों की शॉपिंग शुरू हो जाएगी. लेकिन जाहिर है कि त्योहार के मौसम में कपड़ों के दाम महंगे हो जाते हैं. हर चीज की कीमत बढ़ जाती है. इसलिए दुकान या मॉल से कपड़ों की खरीदारी करने से अच्छा है कि आप इसे ऑनलाइन वेबसाइट अमेजन इंडिया से ऑर्डर कर लें. अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आज रात 12 बजे से लाइव हो गई है. 27 सितंबर से शुरू हो चुकी इस सेल में महंगे सामानों से लेकर कपड़े, किचन अप्लायंस, हेडफोन, साउंडबार, स्पीकर, स्मार्ट टीवी, फ्रिज सब सस्ते दाम में मिल रहे हैं. साथ ही नवरात्र और दिपावली को ध्यान में रखते हुए Amazon Top Deals लाल रंग के सलवार सूट पर जबरदस्त छूट दे रहा है. इस सेल में आप एक से बढ़कर एक डिजाइन के रेड सलवार सूट सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकते हैं.

Advertisment

ये सभी डिजाइनर सूट पीस हैं. इनकी क्वालिटी से लेकर फैब्रिक मटेरियल सब जबरदस्त हैं. फेस्टिवल सीजन के अलावा वेडिंग फंक्शन पर पहनने के लिए भी आप इन सूट को ले सकते हैं. साथ ही, ये गिफ्ट करने के लिए भी सही एथनिक आउटफिट हैं. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की खासियत की बात करें, तो यह SBI बैंक कार्ड पर 10% तक का इस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है. इस सेल में आप 5% का कैशबैक ऑफर भी पा सकते हैं. महंगे सामानों को यह Amazon Sale 2024 EMI पर लेने की छूट भी दे रहा है. यकीन मानिए! यह सेल फायदे का सौदा है. इसमें आप बहुत सारा सामान किफायती कीमत में ऑर्डर कर सकते हैं और अपने पैसे बचा सकते हैं.

Amazon Sale Offers की ये डील देख खुशी से झूम उठी लड़कियां, 50% डिस्काउंट पर मिल रहा Calvin Klein Handbags

Amazon Great Indian Festival Sale कम कीमत में ऑर्डर कर लें डिजाइनर रेड सूट

Advertisment

यहां हमने बेहतरीन डिजाइन के रेड सूट को लिस्ट किया है. ये सभी स्टाइलिश डिजाइन के सलवार सूट हैं, जिन्हें पहनते ही आपको मॉडर्न ट्रेडिशनल लुक मिलेगा. मैचिंग ज्वैलरी के साथ पेयर कर आप इन सूट में अप्सरा जैसी खूबसूरत दिखेंगी. शादी-विवाह के अवसर पर ये सूट गिफ्ट करने के लिए भी सूटेबल ऑप्शन हैं. इन्हें हाई हिल्स के साथ पेयर कर मॉडल जैसा लुक पाया जा सकता है. 

1. GoSriKi Women's Kurta with Pant

यह रेड कलर का बांधनी डिजाइन का सूट है. ट्रेडिशनल डिजाइन का यह सूट बिल्कुल लाइटवेट है. इसे आप आराम से पूरे दिन कैरी कर सकती हैं. सूट में गोल्डन कलर का गोटा लगा है. नवरात्र और दिपावली के मौके पर आप इस सूट को पहन सकती हैं. यह रेयॉन ब्लेंड फैब्रिक से बना सूट है. इसे पहनने पर आपको अलग लेवल का कंफर्ट फील होगा. Amazon Sale Offers में यह 2,599 रुपये का सूट सिर्फ 579 रुपये में मिल रहा है. इसके साथ एक खूबसूरत दुपट्टा भी दिया गया है. 

Advertisment

 GoSriKi Women's Kurta

यहां देखें 

दुपट्टे को आप कई तरीके से स्टाइल कर सकती हैं. इस सूट के साथ पैंट पेयर्ड है, जो आपको एक मॉडर्न लुक और कंफर्ट देता है. स्ट्रेट स्टाइल के सूट की कुर्ता लेंथ काफ साइज की है. इसका स्लीव्स 3/4 साइज का है. सूट में स्मॉल से लेकर XXL तक का साइज ऑप्शन उपलब्ध है. GoSriKi Women's Kurta with Pant Price: Rs 579

Advertisment

2. INDO ERA Women's Kurta With Pant

अगर आपको सिंपल एलिगेंट लुक पसंद है, तो आप रेड कलर का यह खूबसूरत डिजाइन का सूट ले सकती हैं. इसपर एम्ब्रॉयडरी वर्क है. सिल्वर कलर का थ्रेड वर्क इसकी खूबसूरती बढ़ा रहा है. वेडिंग फंक्शन पर भी इस सूट को पहनकर आप कहीं जा सकती हैं. विस्कॉस फैब्रिक मटेरियल का यह सूट स्लिम फिट डिजाइन का है. इसके कुर्ती की लेंथ काफ साइज की है. टॉप स्ट्रेट डिजाइन का यह सूट  3/4 स्लीव्स में आता है. Amazon Sale 2024 में इस सूट को आप 73% डिस्काउंट पर ले सकती हैं. 

INDO ERA Women's Kurta

Advertisment

यहां देखें 

4,999 रुपये की यह सूट सेल में आपको 1,349 रुपये में मिल रही है. इसकी नेकलाइन राउंड शेप की है. सूट को प्लाजो पैंट और दुपट्टा के साथ पेयर किया गया है. इस सूट में ब्लैक, पर्पल, मरून और टील ब्लू कलर ऑप्शन मौजूद है. सिल्वर कलर के ज्वैलरी के साथ आप इस सूट को पेयर कर सकती हैं. INDO ERA Women's Kurta With Pant Price: Rs 1,349

3. RAJMANDIRFABRICS Women's Straight Kurta Pant

पाकिस्तानी डिजाइन का सूट अगर आपको पसंद आता है, तो आप रेड कलर का यह सूट ले सकती हैं. दिपावली, नवरात्रि और अन्य त्योहारों पर पहनने के लिए यरह सूट सूटेबल है. इसका डिजाइन सिंपल है, लेकिन फैब्रिक शाइनिंग टेक्सचर वाला है, जिससे इसमें आपको एक क्लासी लुक मिलेगा. पार्टी वगैरह में भी आप इस सूट को पहनकर जा सकती हैं. Amazon Sale Offers रेड कलर के इस खूबसूरत सूट पर 73% का डिस्काउंट दे रहा है. यह मसलिन मटेरियल से बना सूट है. 

RAJMANDIRFABRICS Women's Straight Kurta

यहां देखें 

इसकी स्लीव्स  3/4 साइज की है. इस सूट में आप कंफर्टेबल फील करेंगी. अगर आपको रेड कलर के अलावा अन्य कलर ऑप्शन को देखना हो, तो आप पर्पल, ग्रीन और ब्लैक कलर में से सेम डिजाइन के किसी सूट को चुन सकती हैं. सूट को मैचिंग दुपट्टे और पैंट के साथ पेयर किया गयाा है. RAJMANDIRFABRICS Women's Straight Kurta Pant Price: Rs 1,196

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में प्यूमा और स्केचर का स्नीकर मिल रहा 70% से भी कम दाम में

4. Naixa Women's A-line Kurta

आलिया कट डिजाइन सूट आजकल खूब चल रहा है. ऑफिस गोइंग लड़कियों से लेकर हाउस वाइफ तक इस डिजाइन के सूट को पहन रही हैं. अगर आप भी लंबे समय से इस डिजाइन के सूट को लेना चाहती हैं, तो यह रेड सूट ले सकती हैं. Amazon Great Indian Festival Sale एलिगेंट डिजाइन वाला यह सूट 65% डिस्काउंट पर मिल रहा है. सिल्क के इस सूट को आप पार्टी फंक्शन या फिर स्पेशल ऑकेजन पर पहन सकती हैं. सिल्वर कलर ज्वैलरी के साथ इस सूट को पेयर कर आप अट्रैक्टिव दिख सकती हैं. 

Naixa Women's A-line Kurta Set

यहां देखें 

सूट पर एम्ब्रॉयडरी वर्क है. हल्का घेरा वाला यह सूट आनारकली डिजाइन का है. इसकी स्लीव्स 3/4 साइज की है. ए लाइन के इस सूट पर फ्लोरल पैटर्न डिजाइन बना हुआ है. लाइट मेकअप के साथ इस सूट में आप खूबसूरत दिखेंगी. Naixa Women's A-line Kurta Price: Rs 1,399

5. Sanisa Women's Cotton Kurta

यह रेगुलर फीटिंग वाला सूट कॉटन फैब्रिक का है. मॉडर्न डिजाइन के इस रेड कलर सूट में पुल ऑन क्लोजर दिया गया है, जिससे इसे आप आसानी से पहन और खोल सकती हैं. सूट पर एम्ब्रॉयडरी वर्क है. इस सूट में स्मॉल से लेकर 2XL तक का साइज ऑप्शन उपलब्ध है. इसे स्लिम फिट से लेकर हेल्दी पर्सनालिटी वाली लड़कियां ऑर्डर कर सकती हैं. Amazon Sale 2024 में इस सूट पर 79% का डिस्काउंट है. 

Sanisa Women's Kurta

यहां देखें 

नायरा डिजाइन का यह सूट हर किसी पर अच्छा दिखेगा. सूट की क्वालिटी इतनी ज्यादा अच्छी है कि यह जल्दी खराब नहीं होगा. पैंट और दुपट्टे के साथ इस सूट को पेयर किया गया है. इस सूट को आप कंफर्टेबली पूरे दिन पहन सकती हैं. इस सूट में डस्टी पिंक कलर ऑप्शन भी मौजूद है. Sanisa Women's Cotton Kurta Price: Rs 839

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers great indian festival sale Red Suit Amazon Top Deals Red Suit For Women Suit For Women
Advertisment
Advertisment