Advertisment

Sara ali khan lehenga look: अनंत राधिका के हल्दी सेरेमनी में गुजराती गर्ल बनकर सारा अली ने लूटी लाइमलाइट

राधिका और अनंत के हल्दी समारोह की वीडियो और फोटो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. समारोह में पहुंचे बॉलीवुड सितारों ने माहौल में चार-चांद लगा दिए. अभिनेत्री सारा अली खान हल्दी सेरेमनी में ग्लैमरस लुक में नजर आईं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Sara Ali Khan looks gujarati in Anant Radhika Haldi

Sara Ali Khan looks gujarati in Anant Radhika Haldi( Photo Credit : social media )

Sara ali khan lehenga look: देश के चर्चित परिवारों में से एक मुकेश और नीता अंबानी के घर इन दिनों शहनाइयां बज रही हैं. उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर हर कोई एक्साइटेड हैं.  8 जुलाई को हुए राधिका और अनंत के हल्दी समारोह की वीडियो और फोटो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. समारोह में पहुंचे बॉलीवुड सितारों ने माहौल में चार-चांद लगा दिए. अभिनेत्री सारा अली खान हल्दी सेरेमनी में ग्लैमरस लुक में नजर आईं. उन्होंने अनंत और राधिका की हल्दी के लिए मल्टीकलर लहंगा पहना था. उनके लुक ने समारोह की लाइमलाइट लूट ली. आप भी उनके लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. क्या है इसमें खास आइए जानते हैं. अनंत-राधिका हल्दी सेरेमनी में सारा अली खान प्योर गुजराती गर्ल बनकर पहुंचीं. जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की कुछ ही मिनटों में इन तस्वीरों पर लाखों की तादात में लाइक्स आ गए हैं और कमेंट सेक्शन में लोग सारा की तारीफें करते नहीं थक रहे. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

गुजराती कढ़ा हुआ लहंगा पहना 

publive-image

गुजराती कढ़ा हुआ लहंगा, लो नेकलाइन चोली, हैवी कामदार दुपट्टा और गले में पन्ना और डायमंड का जड़ाऊ चोकर स्टाइल हार पहना. अपने लुक को पूरा करने के लिए  सारा ने हाथ में लाल रंग की पोटली का पर्स पकड़ा. इसके साथ ही बालों को बांधकर पोनी की और फेस पर छोटी बिंदी लगाकर अपने लुक को पूरा किया.सारा और जाह्नवी का ये कातिलाना लुक सारी हसीनाओं पर भारी पड़ा.

लहंगे में शेयर की तस्वीरें

publive-image

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने सोमवार को अपनी कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो काफी पारंपरिक लहंगा पहने फेस्टिव लुक में नजर आ रही हैं.

जड़ीदार बैकलेस ब्लाउस 

publive-image

जड़ीदार बैकलेस ब्लाउस और खूबसूरत कंगनों के साथ उन्होंने गले में डिजाइनर नेकलेस पहना है. सारा अली खान पर यह लुक कमाल का लग रहा है. ग्लॉसी लिपस्टिक और आंखों में काजल के साथ उन्होंने अपने बालों को थोड़ा मैसी लुक दिया है. 

पहले शाइनी लहंगा पहनकर दिखीं थी खास 

publive-image

सारा अली खान ने हाल ही में गोल्डन-सिल्वर कलर की शाइनी लहंगे में अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की थीं जिनके कैप्शन में उन्होंने लिखा- आज मेरे यार की शादी है. दरअसल सारा ने यह लुक राधिका मर्चेंट की शादी के लिए लिया था.

Advertisment

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्में

publive-image

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की अपकमिंग फिल्मों में 'मर्डर मुबारक' और 'मेट्रो इन दिनों' जैसी फिल्में शुमार हैं. मालूम हो कि सारा अली खान के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ आई फिल्म 'केदारनाथ' से की थी. 

Source : News Nation Bureau

anant ambani marriage date Anant-Radhika Wedding anant ambani wedding date 2 Sara Ali Khan look in Anant Radhika Haldi Anant-Radhika Haldi Ceremony Sara Ali Khan looks gujarati in Anant Radhika Haldi anant ambani anant ambani marriage Anant Ambani wedding
Advertisment
Advertisment