Advertisment

Anant-Radhika Wedding: चंकी पांडे की बिटिया के शुद्ध देसी अवतार ने जीता लोगों का दिल, पीच गोल्डन अनारकली सूट में दिखीं खूबसूरत

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को घोड़ी चढ़ने वाले हैं. अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी में अनन्या पांडे ने लिए हैदराबादी रॉयल लुक अपनाया. पारंपरिक परिधान में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
aanya look

aanya look( Photo Credit : social media )

Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के परिवार में इन दिनों खुशी का माहौल है. 12 जुलाई को उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी घोड़ी चढ़ने वाले हैं. अंबानी परिवार के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड भी शादी समारोह के जश्न में डूबा नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार फंग्शन के फोटो वायरल हो रहे हैं. अंबानी परिवार में हर फंक्शन को एक त्योहार की तरह सेलिब्रेट किया जाता है. संगीत पार्टी के बाद 8 जुलाई को अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी थी. इस पार्टी में अनन्या पांडे समेत कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की. अनन्या पांडे ने इस फंक्शन के लिए हैदराबादी रॉयल लुक अपनाया. चंकी पांडे की बिटिया का ये शुद्ध देसी अवतार लोगों का दिल जीत गया. पारंपरिक परिधान में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अनन्या ने पीच और गोल्डन अनारकली पहनी थी.

Advertisment

हल्दी में डूबीं अनन्या पांडे 

publive-image

अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी को एंटीलिया में सेलिब्रेट किया गया. यह हल्दी सेरेमनी कम और होली पार्टी ज्यादा थी. सभी सेलिब्रिटीज सज-धजकर फंक्शन में पहुंचे और अंदर जाकर उन्होंने कपड़े बदलकर हल्दी के रंग में खूब मस्ती की. इस पार्टी से अनन्या की भी फोटोज वायरल हो रही हैं. एक फोटो में वह ओरी, शनाया और खुशी समेत फ्रेंड्स के साथ हल्दी में डूबी हुई दिख रही हैं.

बेस्टी के साथ अनन्या की मस्ती

Advertisment

publive-image

एक और तस्वीर में अनन्या पांडे अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ पोज दे रही हैं. इसमें अनन्या, शनाया के गर्दन पर हाथ रखकर फनी तरीके से फोटो क्लिक करा रही हैं. वह येलो कलर के कुर्ता और व्हाइट लैगिंग्स में दिख रही हैं. इस फोटो के साथ अनन्या ने कैप्शन में लिखा, "और मेरी बहन शनाया के साथ सब कुछ पीला था."

अनन्या पांडे का शानदार लुक

publive-image

इससे पहले प्री-वेडिंग में अनन्या पांडे ट्रैडिशनल ड्रेस में नजर आईं थीं उन्होंने मल्टीकलर लहंगा चोली पहन कर महफिल में अपना जलवा बिखेरा. लाल और भूरे रंग के वाइब्रेंट शेड्स के इस लहंगे पर महीन ज़री वर्क किया गया है. अनन्या ने इस शानदार लहंगे को बोल्ड, डीप-क्लीवेज वाली स्ट्रैपी चोली के साथ पेयर किया. उनका ये लहंगा ट्रैडिशनल एटायर में एक मॉर्डन और ग्लैमरस ट्विस्ट एड करता है. अनन्या के इस ओवरऑल लुक को देखकर कहा जा सकता है कि उनका शानदार स्टाइल एक बार फिर से उन्हें एक ट्रेंडसेटर के रूप में स्थापित कर दिया है.

Advertisment

सिर से लेकर पांव तक हल्दी में रंगे नजर आए 

publive-image

याद दिला दें, रविवार को हुई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी में बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे थे, जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, सारा अली खान, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर जैसे कई सितारे शामिल थे. हल्दी के रंग में रंगे ये सभी नजर आए. पहले इन्होंने येलो आउटफिट कैरी किए थे और फिर बाद में ये सभी हल्दी के पानी में नहाए दिखे. इतना ही नहीं अनिल अंबानी और टीना अंबानी की भी झलकियां सामने आई जिसमें वो सिर से लेकर पांव तक हल्दी में रंगे हुए थे.

Source : News Nation Bureau

Ananya Panday पीच और गोल्डन अनारकली सूट में खूबसूरत लगीं अनन्या पांडे Haldi Ceremony Radhika Merchant Sara Ali Khan Anant Ambani Anant-Radhika Haldi Ceremony anant ambani radhika merchant wedding
Advertisment
Advertisment