Advertisment

Anant-Radhika Wedding: नीता अंबानी की दोनों बहुएं बेहद संस्कारी, जानने के लिए देखें ये वीडियो

Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. गुजराती रस्म मामेरु की सोशल मीडिया में कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. लेकिन इन सब वीडियो में एक वीडियो ऐसा है जिसने लोगों के दिल को छू लिया है.

Advertisment
author-image
Publive Team
New Update
ambani

Anant-Radhika Wedding function( Photo Credit : social media )

Advertisment

Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. गुजराती रस्म मामेरु की सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. लेकिन इन सब वीडियो में एक वीडियो ऐसा है जिसने लोगों के दिल को छू लिया है. इस वीडियो में अंबानी परिवार की नई पीढ़ी नजर आ रही है. राधिका मर्चेंट तो पहले से ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रही हैं. उनके लुक से लेकर उनके उठने-बैठने और यहां तक ही बातचीत करने के हर तरीके की सब तारीफें कर रहे हैं.

Advertisment

publive-image

लोगों का कहना है कि नीता अंबानी की दोनों बहुएं बेहद संस्कारी हैं. अंबानी परिवार की छोटी बहू परिवार में आने से पहले ही जिस तरह से परिवार में घुलमिल चुकी हैं उसे देखकर लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. हाल ही में राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अंबानी परिवार की नई पीढ़ी को संभाले नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

अंबानी परिवार में शादी के रौनक लगी हुई है. आए दिन नई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस बार अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने आकाश अंबानी और श्लोका के बेटे को गोदी में उठा रखा है. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि पार्टी में फिल्म हम साथ साथ हैं का बारात वाला गाना बज रहा है. बहुत सारे दोस्त और रिश्तेदार परिवार वाले यहां मौजूद हैं. राधिका अंबानी परिवार के बड़े लोगों के पांव  छूकर उनका आशीर्वाद ले रही हैं और उनकी गोदी में ये नन्हा बच्चा आकाश अंबानी का बेटा है.

12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे अनंत और राधिका 

इन दिनों चारों ओर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा हो रही हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध (Anant Ambani-Radhika Merchant's Wedding) जाएंगे.  कपल की शादी का जश्न 12 से 14 जुलाई तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में मनाया जाएगा. वहीं दोनों की शादी के प्री-फंक्शन शुरू हो गए हैं. 3 जुलाई को अंबानी परिवार ने ममेरू सेरेमनी आयोजित की थी.  वहीं अब 5 जुलाई को संगीत फंक्शन में पॉप आइकन जस्टिन बीबर (Justin Bieber) परफॉर्म करने वाले हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani wedding Anant-Radhika Wedding anant ambani marriage date nita mukesh ambani anant ambani wedding venue anant ambani latest news videos and photos anant ambani wedding cost anant ambani wedding card aanant ambani marriage
Advertisment
Advertisment