Advertisment

फैशन ट्रेंड बन गए हैं ये Best Organza Suit Design, नवरात्र पर पहनने के लिए परफेक्ट ऑप्शन

Best Organza Suit Design: इस नवरात्रि कुछ स्टाइलिश डिजाइन के सूट कैरी करना चाहती हैं, तो लेटेस्ट डिजाइन के इन ऑर्गेंजा सूट को देख सकती हैं, जो बिल्कुल लाइटवेट हैं और इन्हें आराम से पूरे दिन पहना जा सकता है.

Advertisment
author-image
Priya Singh
एडिट
New Update
Best Organza Suit Design

Best Organza Suit Design

Advertisment

Best Organza Suit Design: ऑर्गेंजा सूट इनदिनों खूब ट्रेंड कर रहा है. लेटेस्ट फैशन को फॉलो करने वाली लड़कियां इस तरह के सूट को खूब पहन रही हैं. अगर आप भी नया सूट लेने की सोच रहे हैं, तो फैशन में चल रहे इस सूट को ले सकती हैं. ये लाइटवेट सूट होते हैं और इन्हें किसी भी फंक्शन पर पहना जा सकता है. ऑफिस पहनकर जाने के लिए भी ये अच्छे सूट होते हैं. ऑर्गेंजा सूट को आप कई तरह से स्टाइल कर सकती हैं. लाइट मेकअप के साथ ये सूट फेस्टिव लुक देते हैं. इनमें आपको वाइब्रेंट कलर और डार्क शेड कलर दोनों मिल जाएगा. एम्ब्रॉयडरी डिजाइन वाला सूट आप वेडिंग फंक्शन जैसे मौकों पर पहनने के लिए ले सकती हैं. तो आइए फैशनेबल डिजाइन के 5 सबसे अच्छे ऑर्गेंजा सूट डिजाइन को देखते हैं. 

Advertisment

अगर आप नवरात्रि पर पहनने के लिए कुछ अच्छे डिजाइन के सूट ढूंढ रही हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है. यहां हम आपको लेटेस्ट फैशन में चलने वाले ऑर्गेंजा सूट के बारे में बता रहे हैं, जो बिल्कुल लाइटवेट होते हैं और जिनका टेक्सचर बेहद सॉफ्ट होता है. गर्मी के मौमस में पहनने के लिए ये अच्छे Organza Salwar Suits होते हैं. इन्हें बर्थ डे, एनिवर्सरी और वेडिंग रिसेप्शन जैसे मौकों पर किसी को गिफ्ट भी किया जा सकता है. वर्सेटाइल डिजाइन के इन सूट को पहनकर यूनिक लुक मिलता है और ये अट्रैक्टिव अपीयरेंस देते हैं.

Ready To Wear Sarees पहनकर लगेंगी बेबी डॉल जैसी सुंदर

Best Organza Suit Design पहनकर लगेंगी बिल्कुल चकाचक

Advertisment

बॉलीवुड सेलेब्स वेस्टर्न के साथ-साथ एथनिक आउटफिट्स को भी खूब फ्लॉन्ट करती हैं. आजकल सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर और आलिया भट्ट आए दिन ट्रेडिशनल तरीके के सूट में नजर आती हैं. लड़कियों को एक्ट्रेसेस के ये सूट डिजाइन बेहद पसंद आते हैं. अगर आप भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के फैशन सेंस से इंस्पायर्ड हैं और अपने लिए स्टाइलिश डिजाइन के सूट ढूंढ रही हैं, तो हमारे इस ऑर्गेंजा सूट कलेक्शन को देख सकती हैं. 

1. Naixa Women's Sky Organza Sets

यह स्काई ब्लू कलर का पाकिस्तानी सूट डिजाइन का ऑर्गेंजा सूट है. इसका लुक इतना एलिगेंट है कि इसे पहनते ही आपको सॉफ्ट और अट्रैक्टिव  लुक मिलेगा. इस सूट को आप डे फंक्शन पर पहन सकती हैं. वहीं, ऑफिस पहनकर जाने के लिए भी यह अच्छा सूट ऑप्शन है. इसकी नेकलाइन वी शेप की है, जो इनदिनों खूब ट्रेंड में है. नेकलाइन पर एम्ब्रॉयडरी वर्क है. Organza Kurti Designs के इस सूट को एडिशनल कलर देने के लिए कॉटन लाइनिंग दी गई है. 

Advertisment

Naixa Women's Sky Organza Sets

यहां देखें 

इसका एम्ब्रॉयडरी वर्क इतना प्यारा है कि सिंपल-सा सूट हैवी दिखने लगता है. सूट पर प्रिंट वर्क है. खूबसूरत डिजाइन के इस ऑर्गेंजा सूट को रेयॉन फैब्रिक मटेरियल के पैंट के साथ पेयर किया गया है, इसका दुपट्टा सिंपल सॉलिड ब्लू कलर का है. दुपट्टे पर लेस लगा है. लाइट मेकअप के साथ आप इस सूट में चांद-सी खूबसूरत दिख सकती हैं. Naixa Women's Sky Organza Sets Price: Rs 1,049

Advertisment

2. GROWDAMY Womens Organza Suit Set

व्हाइट और क्रीम कलर की सूट हर किसी को क्लासी और रॉयल लुक देती है. इस कलर के सूट को किसी भी फंक्शन पर पहना जा सकता है. साथ ही, ऑफिस पहनकर जाने के लिए भी ये सूट सूटेबल होते हैं. क्रीम कलर की इस सूट की बात करें, तो इसका ओवरऑल लुक बेहद प्यारा है. सूट पर पिंक कलर का फ्लोपर प्रिंट डिजाइन बना है. इस Organza Salwar Suits का दुपट्टा भी 3डी फ्लोरल प्रिंट डिजाइन के साथ आ रहा है, जिससे यह पार्टी-फंक्शन पर पहनने के लिए सूटेबल ऑप्शन बन जाता है. 

GROWDAMY Womens Organza Suit Set

Advertisment

यहां देखें 

इसकी स्लीव्स 3/4 साइज की है. नेकलाइन वी शेप का है. सूट को पहनकर आपको मॉडर्न ट्रेडिशनल लुक मिलेगा. यह सूट प्योर ऑर्गेंजा मटेरियल से बनी है. इस सूट का पैट प्योर विस्कॉस फैब्रिक का है. सूट पर एम्ब्रॉयडरी वर्क है. इस सूट में स्मॉल से लेकर 2XL तक का साइज ऑप्शन उपलब्ध है.  GROWDAMY Womens Organza Suit Set Price: Rs 1,299

3. RUDRAPRAYAG Women's Anarkali Suit

बिग फंक्शन डे पर पहनने के लिए क्लासी और हैवी डिजाइन का सूट ढूंढ रही हैं, तो स्काई ब्लू कलर के इस सूट को ले सकती हैं. यह अनारकली सूट है. इसका डिजाइन और एम्ब्रॉयडरी वर्क दोनों बहुत यूनिक है. सूट पर एम्ब्रॉयडरी वर्क है. सेमी स्टिच्ड डिजाइन के इस सूट को आप अपनी फिटिंग के हिसाब से सिलवा सकती हैं. इसके साथ आपको मैचिंग दुपट्टा भी मिल रहा है. इस Organza Kurti Designs पर सीक्वेंस और स्टोन दोनों वर्क है.

RUDRAPRAYAG Women's Anarkali Suit

यहां देखें 

सूट का बॉटम वियर सैटून फैब्रिक का है. दुपट्टा 2.2 मीटर का है. इस सूट को आप ड्राय क्लिन करवा सकती हैं. लाइट मेकअप के साथ यह सूट बहुत अच्छी दिखेगी. मैचिंग ज्वैलरी के साथ इसे पेयर कर आप भीड़ में सबसे अलग दिख सकती हैं. पूरे सूट में गोल्डन कलर का गोटा लगा है और गोल्डन कलर का ही प्रिंट वर्क है. RUDRAPRAYAG Women's Anarkali Suit Price: Rs 2,199

यह भी पढ़ें: सुपर क्लासी है इन Heavy Saree For Wedding का डिजाइन

4. GoSriKi Women's Organza Kurta with Pant

यह मल्टी कलर का सूट है. अनारकली डिजाइन का यह सूट होली जैसे फंक्शन पर पहनने के लिए बहुच अच्छा है. फैस्टिवल सीजन में भी आप इसे पहन सकती हैं. नवरात्र में इस लाइटवेट सूट को पहनकर पूरे दिन रहा जा सकता है. इसका फैब्रिक बिल्कुल सॉफ्ट है और इसे पहनने से आपको परेशानी नहीं होगी. बेस्ट फ्रेंड या बहन को गिफ्ट करने के लिए भी इस Best Organza Suit Design को लिया जा सकता है. इसकी स्लीव्स 3/4 साइज की है. नेकलाइन राउंड शेप का है. 

GoSriKi Women's Organza Kurta with Pant

यहां देखें 

काफ लेंथ के इस सूट को पहनने में परेशानी नहीं होगी. सूट में स्मॉल से लेकर 5XL तक का साइज ऑप्शन उपलब्ध है. इस सूट को लड़कियां और बुजुर्ग महिलाएं दोनों कैरी कर सकती हैं. सिर्फ ईयररिंग्स के साथ सूट को पेयर कर स्टाइलिश दिखा जा सकता है. पूरे सूट के बॉर्डर पर गोल्डन कलर का गोटा लगा है. GoSriKi Women's Organza Kurta with Pant Price: Rs 779

5. Naixa Women's Organza Suit

लाइट ब्लू कलर का यह सूट उनलोगों के लिए बहुत अच्छा है, जो सिंपल और लाइट कलर का सूट पहनना पसंद करती हैं. इस सूट में आपको एलिगेट लुक मिलेगा. सूट के साथ ज्यादा कुछ कैरी करने की जरूरत नहीं है. लाइट मेकअप और ज्वैलरी के साथ यह सूट अच्छा दिखता है. फॉर्मल लुक के लिए आप इसे ऑफिस भी कैरी करके जा सकती हैं. इस  Organza Salwar Suits पर व्हाइट कलर का एम्ब्रॉयडरी वर्क है. क्रेप लाइनिंग के साथ इसमें आपको लेस वर्क वाला दुपट्टा मिल रहा है. 

Naixa Women's Organza Suit

यहां देखें

इस सूट के साथ पैंट डिजाइन का बॉटम वियर पेयर अप है. सूट को पहनकर आपको मॉडर्न ट्रेडिशनल लुक मिलेगा. सूट में एक्सट्रा स्मॉल से 2XL तक का साइज ऑप्शन उपलब्ध है. इसकी स्लीव्स 3/4 साइज की है. नेकलाइन राउंड शेप का है. सूट पर फ्लोरल पैटर्न बना हुआ है. Naixa Women's Organza Suit Price: Rs 1,049

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Salwar Suit Suit design Best Organza Suit Design Organza Salwar Suits Organza Kurti Designs Organza Suit Design Organza Suit Organza Salwar Suit Kurti Designs
Advertisment
Advertisment