Advertisment

Ambani Wedding Inspired Lehenga: अनंत-राधिका की शादी में पहुंचीं बॉलीवुड हसीनाओं ने पहने स्टाइलिश लहंगे, ऐसे रिक्रिएट करें ये लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड हसीनाओं ने एक से बढ़ कर एक स्टाइलिश लहंगे पहनकर अपने हुस्न का जादू बिखेरा. अगर आप भी किसी फंग्शन या शादी में जाने का सोच रहीं हैं तो इनके लहंगा लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं.

author-image
Publive Team
New Update
Ambani Wedding Inspired Lehenga

Ambani Wedding Inspired Lehenga( Photo Credit : social media )

Ambani Wedding Inspired Lehenga: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों चर्चा में है. 12 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधा है. इससे पहले और बाद में भी कई फंग्शन हुए. जिसमें खेल, बॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी से लेकर राजनीतिक जगत और इंटरनेशन स्टार के साथ देश-विदेश से बड़े बिजनेसमैन पहुंचे थे. हर बार यहां सितारों का मेला लगा. बॉलीवुड हसीनाओं ने एक से बढ़ कर एक स्टाइलिश लहंगे पहनकर अपने हुस्न का जादू बिखेरा. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड हसीनाओं के एक से बढ़कर एक लुक्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. बॉलीवुड हसीनाओं के लहंगे लुक्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है. अगर आप भी किसी फंग्शन या शादी में जाने का सोच रहीं हैं तो इनके लहंगा लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. आइए नजर डालते हैं अंबानी वेडिंग इंस्पायर्ड लहंगों पर.

Advertisment

तमन्ना का ब्लू कलर का हैवी लहंगा

publive-image

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने रॉयल लुक से पार्टी की लाइमलाइट चुरा ली. अनंत और राधिका के वेडिंग रिसेप्शन से तमन्ना भाटिया का ये लुक सामने आया. जिसमें उन्हें ब्लू कलर के हैवी लहंगे में देखा जा सकता है. इसमें एक्ट्रेस का डीपनेक में सिजलिंग अवतार देखने के लिए मिल रहा है. उन्हें दुपट्टे के साथ ड्रेस को कंप्लीट किया था. वहीं, आंखों में काजल, मांग टीका साथ न्यूड मेकअप ने उनके लुक में चार चांद लगाए थे. एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल अवतार ने फैंस का दिल ही जीत लिया. 

प्रियंका चोपड़ा का डीपकट स्लीवलेस ब्लाउज लुक 

Advertisment

publive-image

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को गोल्डन कलर के लहंगे में स्पॉट किया गया. देसी गर्ल ने अपने इस लहंगे लुक में एंट्री करते ही सबके दिल की धड़कनों को बढ़ा दिया. एक्ट्रेस के खूबसूरत लहंगे पर सबकी निगाहें टिकी रह गईं. एक्ट्रेस ने डीपकट स्लीवलेस ब्लाउज के साथ हैवी वर्क वाले लहंगे को बखूरी कैरी किया हुआ है. प्रियंका चोपड़ा ने डायमंड नेकलेस, ईयररिंग्ज और ब्रेसलेट के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. 

कियारा ने डीपनेक ब्लाउज संग कैरी किया हैवी लहंगा 

publive-image

कियारा आडवाणी को भी लहंगे में स्पॉट किया गया. बॉलीवुड की इस हसीना ने डीपनेक ब्लाउज के साथ बेहद खूबसूरत हैवी लहंगा पहना हुआ है. एक्ट्रेस का सटल मेकअप, हेयरस्टाइल, गोल्डन ईयररिंग्ज और कड़े उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को लहंगे में देखा गया. लेकिन कियारा के लहंगे लुक ने सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया.

Advertisment

कृति सैनन का लाइट पिंक कलर लहंगा 

publive-image

कृति सैनन के लहंगे लुक की बात की जाए तो बॉलीवुड की इस हसीना ने लाइट पिंक कलर के कटस्लीव्ज ब्लाउज के साथ लहंगा और दुपट्टा कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस ने हैवी चोकर नेकलेस, कड़े और रिंग के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

माधुरी दीक्षित ने पहना डिजाइनर ब्लाउज संग लहंगा 

publive-image

माधुरी दीक्षित को भी लहंगे लुक में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस ने डिजाइनर ब्लाउज, लहंगे और दुपट्टे के साथ हैवी नेकलेस, कड़े और रिंग को कैरी किया है. धक-धक गर्ल के इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ना लाजमी है. 

Source : News Nation Bureau

Ambani Wedding Inspired Lehenga celebs lehenga looks in ambani wedding Priyanka chopra lehenga look in Anant Radhika wedding Bollywood celebs looks in ambani wedding Anant-Radhika Wedding अनंत राधिका की शादी में बॉलीवुड ह अनंत राधिका की शादी में लहंगा लुक
Advertisment
Advertisment